कुत्तों और बिल्लियों में बुरी गंध से लड़ने के 13 तरीके Flatulence

यह कोई रहस्य नहीं है कि रेक्स के पास गैस है, लेकिन यह स्पष्ट है कि वह इसकी मदद नहीं कर सकता है। आखिरकार, आंतों के गैस पाचन प्रक्रिया का एक प्राकृतिक हिस्सा हैं। समस्या यह है कि कुछ जानवर दूसरों से अधिक उत्पादन करते हैं। बिल्लियों को पेट फूलना भी प्रवण होता है, लेकिन उनके आहार और उनकी खाने की आदतें उन्हें कुत्तों की तुलना में कम गैस निकालने का कारण बनती हैं। इसके अलावा, एक बिल्ली के बच्चे के साथ पेट फूलना और कुत्ते के बीच एक ही समस्या के साथ 40 किलो वजन का एक बड़ा अंतर है।

भले ही उनके लिए कौन जिम्मेदार है, गैसों में हवा दुर्लभ होती है। इसलिए यदि आप अपने पालतू जानवर के पास पहुंचने पर हर बार अपनी नाक को कवर नहीं करना चाहते हैं, तो इन युक्तियों को आजमाएं।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

उसे चलने के साथ निष्कासित करने में उसकी मदद करें . अभ्यास आंत से गैसों को निष्कासित करने में मदद करता है, और यदि जानवर चलने के दौरान हार जाता है, तो यह और भी खत्म हो जाएगा। यह सही है, चेहरे की हवा की दिशा में चलना सुनिश्चित करें।

सोया की खपत को प्रतिबंधित करें . यदि आपका साथी जानवर पेट फूलना से पीड़ित है, तो अपराधी सोया हो सकता है। प्रोटीन में समृद्ध उत्पाद, कुछ जानवरों की फीड सोयाबीन के 25 डिग्री / ओ तक होती है। हालांकि यह आमतौर पर अधिकांश बिल्लियों और कुत्तों के लिए समस्या नहीं पैदा करता है, कुछ जानवरों को इसे पचाने में कठिनाई होती है। नतीजतन, podrГa सोया या उससे कम के बिना किसी अन्य के द्वारा पशु चारा बदलते cantidad.В अपने कुत्ते या अपनी बिल्ली के सामान्य भोजन के लेबल पढ़ें cuГЎnta सोया होता है पता लगाने के लिए एक बड़ा mejorГa नोटिस। याद रखें कि पहले सूचीबद्ध सामग्री, महत्वपूर्ण mГЎs रहे हैं, जबकि सूची में सबसे नीचे उन mГnimas मात्रा में शामिल किए गए हैं।

धीरे-धीरे ब्रांड बदलें . यदि भोजन बदलने के बाद आप देखते हैं कि जानवर की पेट फूलना और भी खराब हो जाता है, तो संभव है कि आपने परिवर्तन को बहुत जल्दी कर दिया हो। कोलन के बैक्टीरिया को एक नए आहार के अनुकूल होने में थोड़ी देर लगती है। सबसे अच्छी बात यह है कि उत्पाद को 3 दिनों की अवधि में बदलना, [113 के सामान्य भोजन को बदलना।

कचरे से बाहर चिपकाओ। यदि आपके कुत्ते या आपकी बिल्ली को कचरे से अपने स्नैक्स मिलते हैं, तो आपके पाचन तंत्र के परिणाम भुगतेंगे, और आप उन्हें बुरी गंध के रूप में समझेंगे।

खाद को दबाएं। क्या आपके साथी जानवर बड़े भोज देते हैं? इस मामले में, आप तथ्यों का सामना करना होगा: लालची होने का खतरा mГЎs gases.В sobrealimentaciГіn अधिभार आंतों में होता है सामान्य परिस्थितियों में किण्वित खाद्य पदार्थ नहीं harГan के कारण कर रहे हैं।




पूरक निकालें . जो लोग अपने पशुओं domГ © sticos विटामिनों और खनिजों का खुराक देने के लिए, deberГa ध्यान दें कि इन की खुराक पेट में जीवाणुओं की acciГіn को प्रोत्साहित कर सकते हैं, जिससे gases.В जब तक पशु especГfico समस्या के लिए की खुराक की जरूरत है उन्हें उन्हें देना बंद करो।

डेटा हटाएं . वयस्क कुत्तों और बिल्लियों का अधिकांश हिस्सा केवल दूध की बहुत छोटी मात्रा को पच सकता है। इसका कारण यह है कि वे थोड़ा लैक्टोज, एंजाइम अपने पशु compaГ ± Гa पेट फूलना है और दूध, अपने आहार suprГmala और notarГЎ एक rГЎpida mejorГa पीने के लिए प्रयोग किया जाता है, तो लैक्टोज leche.В को पचाने के लिए आवश्यक का उत्पादन। एक विकल्प के रूप में, आप उसे एक विशेष दूध दे सकते हैं जिसमें लैक्टोज की मात्रा कम हो गई है।

मैं इसे बढ़ाता हूँ . कई योगुओं में बैक्टीरिया होता है जो पाचन को बढ़ावा देता है और पेट फूलना कम करने में मदद कर सकता है। बिल्लियों और छोटे कुत्तों के लिए अनुशंसित राशि 1/4 चम्मच प्राकृतिक दही, 7 से 10 किलो वजन वाले कुत्तों के लिए 1 चम्मच और बड़े कुत्तों के लिए 1 बड़ा चमचा है। दही जैसे अधिकांश पालतू पशु, इसलिए इसे भोजन के साथ मिश्रण करने की आवश्यकता नहीं है। यहां तक ​​कि जानवरों को लैक्टोज पचाने में कठिनाई होती है, बिना किसी समस्या के दही ले सकते हैं।

चारकोल के साथ बुरी गंध से लड़ो। खराब लकड़ी का कोयला खराब गंध को अवशोषित करने में बहुत प्रभावी है। ada वॉलपेपर और mГЎs grandes.В हालांकि पर खाद्य जानवरों pequeГ ± ओएस के लिए 114 1/8 चम्मच और 1/2 चम्मच ±, ध्यान दें कि carbГіn सक्रिय †"में बेचा बिना किसी पर्चे के फार्मेसियों "पाचन तंत्र से पोषक तत्वों को भी अवशोषित कर सकते हैं। इसलिए, इसे कभी-कभी और कुछ दिनों के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।

भोजन पर प्रतिस्पर्धा से बचें। जब आप एक ही समय में दो या दो से mГЎs पशुओं को खिलाने, एक डर से अपना खाना हडप जाना है कि अन्य यह चुरा लिया संभावना है। नतीजतन, हवा निगलने और उसके बाद डकार, गैस, या †के रूप में निकली दोनों cosas.В "दुर्भाग्य से उसे rodean†के लिए" आप परिणामों के जोखिम को खिलाने के अपने जानवरों को अलग से conseguirГЎ mГЎs धीरे धीरे खाने और reducirГЎ हैं अप्रिय।

भोजन का समय बढ़ाएं . भोजन के दौरान हवा को निगलने से जानवर को रोकने के लिए एक और तकनीक है, उदाहरण के लिए, कटोरे के अंदर एक टेनिस बॉल "। इससे उसे धीरे-धीरे खाने के लिए मजबूर कर दिया जाएगा, क्योंकि उसे अपने थूथन को स्थानांतरित करना होगा और भोजन को पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। हालांकि, एक वस्तु को काफी बड़ा चुनें ताकि जानवर गलती से इसे निगल न सके।

अपने फीडर उठाओ . हवा का सेवन कम करने का एक और तरीका जमीन के स्तर से ऊपर के कटोरे को रखना है। अगर जानवर को झुकने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है, तो यह कम हवा निगल जाएगा।
पशु फीडर को एक स्थिर बॉक्स पर रखें या जानवर के मुंह की ऊंचाई पर फीडर और फीडर का समर्थन करने के लिए एक विशेष समर्थन खरीदें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में पाचन के छः चरणोंकुत्तों में पाचन के छः चरणों
कुत्तों में Flatulence, उल्टी और उल्कापिंडकुत्तों में Flatulence, उल्टी और उल्कापिंड
कुत्तों में पेट फूलना बंद कैसे करेंकुत्तों में पेट फूलना बंद कैसे करें
कुत्तों में गैसों के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में गैसों के लिए घरेलू उपचार
कुत्तों में Flatulenceकुत्तों में Flatulence
कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबरकुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर
कुत्तों में गैसों से कैसे बचेंकुत्तों में गैसों से कैसे बचें
बाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैंबाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैं
क्या एक कुत्ता और बिल्ली एक ही खा सकता है?क्या एक कुत्ता और बिल्ली एक ही खा सकता है?
क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
» » कुत्तों और बिल्लियों में बुरी गंध से लड़ने के 13 तरीके Flatulence
© 2022 TonMobis.com