पशु बचावकर्ताओं के मिशन को समझना

पशु बचावकर्ताओं के मिशन को समझना
सीसी छवि: डेविड लोम्बार्डी

यह एक रहस्य नहीं है कि हर दिन बहुत सारे जानवर होते हैं परित्यक्त . आम तौर पर, जब हम देश के किसी भी शहर से घूमते हैं तो हम महसूस करते हैं कि बहुत सारे दुर्व्यवहार हैं, ज्यादातर कुत्तों और बिल्लियों चिली के बीच सबसे आम पालतू जानवर हैं। हर दिन हम देखते हैं या किसी तृतीय कहानियों कि छोड़ने लोग हैं, जो एक बार थे के बारे में बात करने से सुनते हैं प्यार करता था और उसके परिवार, पुराने स्थान की कमी के लिए, का हिस्सा है, क्योंकि वह एक बच्चे का जन्म हुआ और लगता है कि यह compatibilized, आदि ...

सौभाग्य से, ऐसे लोग हैं जो प्रतिदिन इन जानवरों के जीवन को बदलते हैं। "Callejeritos" क्योंकि वे उन्हें मधुर रूप से बुलाते हैं, वे लोग हैं जो उस स्थान पर रहते हैं: सड़क। बचावकर्ता ऐसे व्यक्ति होते हैं, जो उनकी मदद करने के अलावा, घर की तलाश करते हैं, उन्हें खिलाते हैं और उन्हें एक अस्थायी रूप से एक घर भी देते हैं जब तक वे एक जिम्मेदार मालिक नहीं पाते। इसके बारे में थोड़ा और जानने के लिए, हमने बात की रॉड्रिगो सुअरेज़, एक आदमी इस काम 2009 से हम उससे पूछा कि आपका अनुभव कर रही है "यह, वह हमें बताता है, जोड़ने `एक गतिविधि है कि सभी अपने समय, समर्पण और संसाधनों` अवशोषित गया है `एक बार जब आप ऐसा ही कुछ में मिल बाहर निकलना असंभव है, वे कहते हैं कि यह माफिया में प्रवेश करने जैसा है! "लेकिन जब हम उससे पूछते हैं कि वह इस गतिविधि के बारे में सबसे ज्यादा मूल्यवान है, तो वह जवाब देता है:" पूरा होने की संतुष्टि! बिल्लियों और कुत्तों जैसे अद्भुत प्राणियों के जीवन के उद्धार के साथ सीधे बातचीत करने में सक्षम होने की क्षमता, "उन्होंने खुशी से जवाब दिया। और यह सामान्य है, क्योंकि यद्यपि यह काम अधिकतर समय को अवशोषित करता है, प्रेम और देखभाल की मांग करने वाले लोगों को जो प्यार दिया जाता है वह सोने के लायक है। अनीता मारिया रामिरेज़, इसके अलावा, एक बचावकर्ता, वह रॉड्रिगो से सहमत होता है, जब वह हमें बताता है: "यह जीवन बचाने के बारे में है, एक नया अवसर दे रहा है। हमारे बालों की गरिमा दें या बहाल करें, प्रेम के साथ प्राप्त प्रभावशाली परिवर्तन देखें, अमूल्य है।

निजी बचाव दल के अलावा, वहाँ नींव और गैर-लाभ NGO, जिसका खर्च के लिए अपनी जेब से बाहर है, राज्य से मदद के बिना कर रहे हैं, और इस गतिविधि के लिए बहुत समय समर्पित। यह फेसबुक पर विभिन्न समूहों में देखा जा सकता है जहां कुत्तों और बिल्लियों के बारे में जानकारी प्रकाशित की जाती है जो घर की तलाश में हैं। उनमें से एक है फेलिनो, एक पशुवादी नींव है जो वर्षों से आसपास रही है। जब एक स्वयंसेवक बारबरा नाम पूछा कि वे कैसे बाहर ले जाने के इस काम हमें जवाब देता है: "केवल दान के साथ, अब हम एक लॉटरी का आयोजन कर रहे हैं, वहाँ लोग हैं, जो लगातार हमारी मदद कर रहे हैं" और के रूप में यह एक gatil बनाए रखने के लिए मुश्किल है जहां पचास से अधिक बिल्लियों कहते हैं: "रविवार सामान्य सफाई के लिए स्वयंसेवक के लिए जा रहा है, शौचालय का काम करने के दिन रखरखाव किया जाता है" लेकिन यह भी कहते हैं: "बिल्ली के बच्चे ज्यादातर कालोनियों बचा लिया जाता है, और उसके बाद बरामद कर रहे हैं और gatil करने के लिए लिया , प्रसार शुरू होता है और एक घर की तलाश में है "




आम तौर पर लोग पालतू जानवर खरीदते हैं, लेकिन यहां हम आपको प्रस्तावित करते हैं adoptes . लाखों जानवर घर की प्रतीक्षा करते हैं, कि आप उन पर एक अच्छा नाम डालते हैं। कई लोगों से दुर्व्यवहार किया गया है और वे किसी से प्यार करने के लिए देख रहे हैं। दूसरी ओर, एक भी होना चाहिए जिम्मेदार कब्जा . यही है, आप उसे डॉक्टर के पास ले, और क्या -किसी abandonment- के दुष्चक्र के रूप में जारी नहीं नसबंदी, तो आप दूसरों के बीच में एक दिन अपने शॉट लेने,।

अपने जीवन को एक में बदलें मैं Callejerito, एक दोस्त को अपनाना

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मिथक और वास्तविकता एकल लड़कियों और बिल्लियों के बारे मेंमिथक और वास्तविकता एकल लड़कियों और बिल्लियों के बारे में
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
गोद लेने और जिम्मेदार स्वामित्व: पूरा करने के लिए एक चुनौती।गोद लेने और जिम्मेदार स्वामित्व: पूरा करने के लिए एक चुनौती।
यूरोप या संयुक्त राज्य अमेरिका में क्यों कोई भटक जानवर नहीं लगता है?यूरोप या संयुक्त राज्य अमेरिका में क्यों कोई भटक जानवर नहीं लगता है?
मेरे कुत्ते को एक नया पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे प्राप्त करें?मेरे कुत्ते को एक नया पिल्ला स्वीकार करने के लिए कैसे प्राप्त करें?
अपने कुत्ते से प्यार क्यों करेंअपने कुत्ते से प्यार क्यों करें
5 पालतू जानवर होने से मैंने सीखा5 पालतू जानवर होने से मैंने सीखा
10 चीजें जो बिल्लियों मनुष्यों के बारे में नफरत करती हैं10 चीजें जो बिल्लियों मनुष्यों के बारे में नफरत करती हैं
» » पशु बचावकर्ताओं के मिशन को समझना
© 2022 TonMobis.com