# बिएनस्टेरिनामल: बिल्लियों और कुत्तों के लिए मेडेलिन में मुफ्त सेवाएं

खबरों की समीक्षा करना जरूरी नहीं है कि यह समझने के लिए कि दुनिया की अधिकांश आबादी में है हजारों बिल्लियों और भटक कुत्तों कि उन्हें अपने `दुर्व्यवहार` के अनुभव में `पंजे` के साथ जीवित रहना होगा और सैकड़ों परिवारों की गर्मी को जानने के बिना नींव में खत्म हो जाएंगे।

ऐसी स्थिति जो बिना किसी नियंत्रण के जानवरों के प्रजनन और कई `बालों वाले` के त्याग से बढ़ती है।

सभी की आशाजनक बात यह है कि नागरिकों के रूप में हम इन परिस्थितियों को रोकने में मदद कर सकते हैं: हमारे पालतू जानवरों को निर्जलीकरण या काटना, माइक्रोचिप को इम्प्लांट करना, इसकी टीकाकरण योजना का पालन करना और जानवरों के प्रति सम्मान को बढ़ावा देना।

कोई बहाना नहीं है! हम आपको बताते हैं मुफ्त में कैसे पहुंचे मेडेलिन में इन सेवाओं के लिए।

1. स्टेरलाइजेशन

आपको सबसे पहले जो करना चाहिए वह नागरिक सहायता मित्र लाइन 44 44 144, विकल्प 2, या फोन नंबर पर कॉल करें: 21 9 91 54 - 21 9 91 2 9 और अपने पड़ोस में नसबंदी के दिनों की जांच करें, नियुक्ति के लिए पूछने के अलावा.

याद रखें कि समुदाय को इस सेवा की पेशकश के लिए जिम्मेदार इकाई स्वास्थ्य मंत्रालय है। मोबाइल स्टेरलाइजेशन यूनिट के लिए धन्यवाद बिल्लियों और कुत्तों को मुफ्त में निर्जलित कर रहे हैं।

आवश्यकताएँ:

  • मेडेलिन में रहते हैं और स्ट्रेट या सिस्बेन 1, 2 और 3 से संबंधित हैं।
  • ध्यान रखें कि वर्तमान में महिलाओं और पुरुषों को 4 महीने से अधिक और 7 वर्ष से कम आयु में निर्जलित किया जा रहा है।
  • असाइन की गई नियुक्ति को याद न करें क्योंकि यह स्वचालित रूप से खो जाएगा।

(यह भी पढ़ें: अपने कुत्ते या बिल्ली की नाक पर नज़र डालें: वे आपके स्वास्थ्य के बारे में क्या कहते हैं?)।

2. टीकाकरण

वर्तमान में कुत्तों और बिल्लियों के लिए टीकाकरण के दिन वे दरवाजे के दरवाजे कर रहे हैं . प्रभारी इकाई मेडेलिन के स्वास्थ्य मंत्रालय है।




सम्मेलन के शेड्यूलिंग का अनुरोध करने के लिए, नागरिकता 44 44 144, विकल्प 2, या को ध्यान में अमीगा लाइन पर कॉल करें टेलीफोन नंबर: 21 9 91 2 9 और 21 9 91 54।

ध्यान रखें कि जानवरों को पीड़ित कई बीमारियों को टीका से रोका जा सकता है।

3. माइक्रोचिप का कार्यान्वयन

मेडेलिन और इसकी जिलों के कम्यून में मासिक आयोजित microchipping का सम्मेलन, पहुँचने के लिए आपको मेडेलिन के पर्यावरण मंत्रालय के फेसबुक पेज पर अनुसूची की जाँच करनी चाहिए, आप भी कॉल कर सकते हैं फोन: 342 02 75 - 342 04 13 एक्सटी। 103 या ईमेल को लिखें: [email protected] और [email protected]

पशु-la-पत्रिका माइक्रोचिप-la-मोती-मेडेलिन-कुत्तों-बिल्लियों-गोद लेने से मुक्त

ला बिल्लीला पशु कल्याण केंद्र के लिए इस बिल्ली के बच्चे के पास पहले से ही माइक्रोचिप और पहचान है।

माइक्रोचिप क्या है?

यह एक है पहचान उपकरण जो जानवर के स्वामित्व को प्रमाणित करता है किसी भी प्राधिकारी या व्यक्ति से पहले कंपनी (कुत्ते या बिल्ली का बच्चा)। यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि यह जीपीएस या उपग्रह लोकेटर के रूप में काम नहीं करता है।

माइक्रोचिप क्यों महत्वपूर्ण है?

क्योंकि एक पहचान उपकरण होने के अलावा जो पालतू जानवरों के कल्याण के लिए अधिक प्रयासों की अनुमति देता है, अगर वे खो जाते हैं तो उन्हें ठीक करने की संभावना बढ़ जाती है और पाया गया है, क्योंकि आप यह सत्यापित कर सकते हैं कि मालिक कौन है और पुनर्प्राप्ति लिंक प्रबंधित करता है।

पिछले सेमेस्टर में पशु कल्याण केंद्र ला पर्ला ने माइक्रोचिप के साथ 133 खोए पालतू जानवरों की रिपोर्ट प्राप्त की, जिनमें से 53 पाए गए और अपने परिवार को पहुंचा दिया गया . अन्य पालतू पशुओं को खो दिया गया और कभी भी रिपोर्ट नहीं की गई है, जिन्हें चोरी किया गया माना जाता है, ज्यादातर विशिष्ट नस्लों के अनुरूप।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Pretrip!Pretrip!
मेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या हैमेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या है
टीकाकरण योजना: बिल्लियों और कुत्तों के लिए भी आवश्यक हैटीकाकरण योजना: बिल्लियों और कुत्तों के लिए भी आवश्यक है
नसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाएनसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाए
जानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियोंजानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों
फारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिएफारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिए
# मैं मजबूत भाग्य के साथ हूं: कुत्तों, बिल्लियों और गधे आपके सहयोग का इंतजार कर रहे हैं# मैं मजबूत भाग्य के साथ हूं: कुत्तों, बिल्लियों और गधे आपके सहयोग का इंतजार कर रहे हैं
कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित करने का महत्वकुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित करने का महत्व
आपकी बिल्ली की पशु चिकित्सा समीक्षाआपकी बिल्ली की पशु चिकित्सा समीक्षा
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
» » # बिएनस्टेरिनामल: बिल्लियों और कुत्तों के लिए मेडेलिन में मुफ्त सेवाएं
© 2022 TonMobis.com