बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है

बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
सीसी छवि: गोल्फ रिज़ॉर्ट Achental टीम

ऐसे लोग हैं जो कहते हैं कि बिल्लियों बहुत जंगली हैं, लेकिन जब वे भरोसेमंद होते हैं, तो ये जानवर स्नेही और अभिव्यक्तिपूर्ण हो सकते हैं, जो उन्हें अपने मालिकों की देखभाल के लिए बहुत आभारी बनाता है।

बिल्लियों के अलग-अलग तरीके हैं अपने मालिकों से प्यार करो, जो कुत्तों के रूप में पहचाने जाने योग्य नहीं हैं, जो अधिक स्पष्ट जानवर हैं और बिल्लियों के विपरीत, मनुष्यों के अधिक querendones हैं, उन्हें जानने के बावजूद।

इसके बाद आप यह जानना सीखेंगे कि जब बिल्ली आभार व्यक्त करना चाहती है और स्नेह का शो प्रदान करती है।

म्याऊँ: ये घरेलू फेलिन एक आवाज को उत्सर्जित करती हैं जो अज्ञात है, लेकिन यह शांति और आनंद दिखाती है, जिसके साथ वे कह रहे हैं कि वे आपको प्यार करते हैं और आपकी तरफ से खुश हैं।

वे उपहार देते हैं: बिल्लियों के शिकारी वृत्ति कुछ ऐसा है जो वे कभी नहीं भूलते हैं, यह दर्शाया जाता है कि जब उन्हें एक जानवर मिल जाता है, तो वे इसे एक उपस्थिति के रूप में ले जाते हैं और साथ ही साथ दिखाते हैं कि वे आपकी देखभाल के लिए कितने आभारी हैं।




अर्थपूर्ण: जब आपके प्यारे दोस्त आपको व्यापक आंखों से देखते हैं, तो आपका प्यार, विश्वास और निष्ठा व्यक्त की जाती है और यदि आप धीरे-धीरे झपकी देते हैं, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि यह चुंबन के समान कुछ फेंक रहा है।

वे नमस्कार करते हैं: उनके सम्मान का एक तरीका है देखभाल करने वालों और माताओं, पूंछ उठाना है, इसलिए जब आपकी बिल्ली अपने शरीर का यह हिस्सा उठाती है क्योंकि वह आपको स्नेह और सौजन्य दिखा रहा है।

lamen: बिल्लियों ने अपनी जीभ से खुद को साफ किया है और उनके लिए किसी व्यक्ति को चाटना नहीं करना आम बात है, इसलिए अगर वे ऐसा करते हैं क्योंकि वे आपके कोट को साफ करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए और प्यार के लिए चिंता का एक स्पष्ट संकेत है।

वे आपकी चीजों का पेशाब करते हैं: ये अच्छे जानवर बहुत ही स्वच्छ हैं और वे अपनी जरूरतों को अपने संबंधित कूड़े के बक्से में बनाते हैं, लेकिन जब वे आपकी चीजों में पेशाब करते हैं, तो परेशान नहीं होता है, लेकिन यह आपको यह बताने का एक तरीका है कि वे आपको प्यार करते हैं।

तो जब आपकी बिल्ली में इनमें से कुछ दृष्टिकोण हैं, तो निश्चित रूप से वह आपको जो देखभाल देता है उसके लिए वह बहुत आभारी है और वे आपको आपके प्रति प्यार और सम्मान दिखाकर इनाम देना चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
शीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियोशीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियो
लॉरेन फिन्का के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्वलॉरेन फिन्का के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्व
तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैंतस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
कुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता हैकुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता है
इंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा हैइंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा है
बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैंबिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं
एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभएक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभ
बिल्लियों बस मनुष्यों पर चिल्लाओबिल्लियों बस मनुष्यों पर चिल्लाओ
5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
» » बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
© 2022 TonMobis.com