Extraterrestrial बिल्लियों का सिद्धांत

Extraterrestrial बिल्लियों का सिद्धांत

मुझे पता है कि आप में से कई मुझे पागल के लिए ले जाएंगे, या मैं मजाक करने का नाटक करता हूं। लेकिन नहीं, ऐसा नहीं है। मैं जीवन का एक महान पर्यवेक्षक हूं, हकीकत में, और रोजमर्रा की वास्तविकता के तहत सतही और समायोजित विचारों की पहुंच से परे रहस्यों, गूंज, अन्य सूक्ष्म वास्तविकताओं के चमक हैं।

मैं, अवलोकन और विश्लेषण के लिए अपनी क्षमता के लिए धन्यवाद, वर्षों से इस सिद्धांत को विकसित कर रहा हूं और अंत में सच्चाई को पहली बार संदेह में दिखाया गया है। मैं अभी भी इस रहस्योद्घाटन को दिव्य के रूप में वर्णित करने की हिम्मत नहीं करता, लेकिन लगभग, लगभग।

विशेषज्ञों के लिए धन्यवाद, हालांकि, वे मेरी दृष्टि से आश्वस्त नहीं हैं, मैं अपने समर्थन का समर्थन करने वाले विभिन्न तथ्यों पर बहस करने में सक्षम हूं extraterrestrial बिल्लियों का सिद्धांत , अध्ययन के फल और इन प्राणियों के साथ व्यापक सहअस्तित्व।

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिल्लियों से घिरा रहस्यवाद
सूची

बिल्ली और सभ्यता

कैसे और कब बिल्लियों पृथ्वी पर पहुंचे, अभी भी एक अनिश्चित रहस्य है . लेकिन हम जो जानते हैं वह समय और स्थान है जहां मनुष्य और बिल्ली के बीच सह-अस्तित्व शुरू हुआ।

फारो के प्राचीन मिस्र में वह समय और स्थान था जहां दोनों प्रजातियां हमेशा के लिए अपने नियतियों को जोड़ती थीं, या जब तक बिल्लियों ने अपने आक्रमण को समाप्त करने का फैसला नहीं किया और तय किया कि हमारे साथ क्या करना है।

क्योंकि मेरे पास बहुत स्पष्ट है कि बिल्लियों विदेशी प्राणियों पर हमला कर रहे हैं। क्या होता है कि वे बहुत सहज हैं और जल्दी करना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन तथ्य यह है कि यह मिस्र था, एक रेगिस्तानी जगह, बिल्लियों द्वारा मानव के साथ संपर्क करने के लिए चुनी गई जगह, हमें ठोस के रूप में पहला ट्रैक प्रदान करती है क्योंकि यह ठोस है। iquest- बिल्लियों को रेगिस्तान की तुलना में अधिक रेत कहाँ मिलेगी?

बिल्ली और सभ्यता
स्रोत: medium.com

बिल्ली, रॉयल्टी और दिव्यता

बिल्लियों में कई उदाहरण हैं उन्हें अदालत के सदस्य माना जाता था , और यहां तक ​​कि देवताओं से संबंधित प्राणियों। मिस्र स्वयं या सियाम जो मैं पुष्टि करता हूं उसके विश्वसनीय सबूत थे।

हालांकि, बिल्लियों को जल्द ही एहसास हुआ कि यह स्थिति उनके लिए संभावित रूप से खतरनाक थी, अगर वे केवल राजशाही से संबंधित थे। इसका कारण यह था कि उन पुराने रॉयल्स ने अपने विषयों का लाभ उठाने, अधीन करने और लाभ लेने का प्रयास किया था। वर्तमान राजतंत्रों के साथ क्या होता है इसके विपरीत, क्योंकि उनमें से सभी टिकाऊ हैं, और विशेषाधिकार नहीं रखते हैं।

लेकिन वह एक और समय था और बिल्लियों, जो मूर्ख भी नहीं थे, ने महसूस किया कि अंततः निरंतर निराशावाद उन लोगों के लिए बुरी तरह खत्म हो जाएगा जिन्होंने इसे और उनके पर्यावरण का उपयोग किया था। इसलिए, उन्होंने भविष्य की समस्याओं से बचने के लिए सभी सामाजिक तराजू को अनुकूलित और कब्जा करने का फैसला किया।

और वहाँ एक और प्रमुख विशेषता की ओर इशारा करते है और बिल्लियों के विदेशी मूल को धोखा देता है: वे हमेशा दूर और मानव और अन्य वन्य जीवन earthling जो buscárselos में प्रसन्न विपरीत समस्याओं, घृणा।

निम्नलिखित बिंदुओं में हम अपनी पुष्टि के कुछ चमकदार उदाहरण दिखाएंगे।

बिल्ली, रॉयल्टी और दिव्यता
स्रोत: nationaltheatrewales.org

बिल्लियों को बेदखल नहीं किया जाता है

iquest- किसी ने इस अवसर पर देखा है कि वे अपने घर से बिल्ली निकालते हैं ? मैं, नहीं दुर्भाग्यवश मैंने कई अवसरों पर अपने घरों से बेदखल परिवारों की दुखी छवियों पर देखा है। मैं यह भी स्वीकार करता हूं कि मैंने खुद को इस क्रूर, अपमानजनक और घृणित अनुभव का सामना किया है।

कभी-कभी मैंने उन छवियों को देखा है जिनमें से कुछ दुर्भाग्यपूर्ण परिवारों को पिल्ला के साथ भी बेदखल कर दिया गया था। लेकिन मैंने इस भयानक स्थिति में कभी बिल्ली नहीं देखी है।

कारण, मुझे कोई संदेह नहीं है, यह है कि पुलिस बलों द्वारा हिंसक बेदखल के पल में बिल्लियों बिस्तर के नीचे छिपाते हैं जो हमें कानून का अनुपालन करने के लिए मजबूर करते हैं। और ऐसा इसलिए है क्योंकि बिल्लियों को पता है कि बिस्तर घर का एकमात्र अस्पृश्य और अनुपयोगी तत्व है। इसके अलावा, iquest- उस खतरनाक और समस्याग्रस्त स्थिति में परिवार के साथ क्यों, अगर घर पर आप इतने आरामदायक हैं?

बिल्लियों को बेदखल नहीं किया जाता है

बिल्लियों नरसंहार में छू नहीं है

छायांकन कला जीवन के रूप में कुल यथार्थवाद के साथ प्रतिबिंबित करता है . और मुझे यकीन है कि आपने यह भी देखा होगा कि पुलिस शैली और अपराधों की फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में, एक हत्या बिल्ली कभी बाहर नहीं आती है। यह हमेशा कुत्ता है जो घर में एक भयावह सीरियल किलर के घुसपैठ के खिलाफ परिवार की रक्षा करने की कोशिश करते समय पहली बार मर जाता है।

हालांकि, अगर दृश्य में एक बिल्ली निकलती है, तो बिल्ली बिस्तर के नीचे एक खिड़की या छिपाई से बाहर निकलती है। बिल्लियों की समस्याओं से घृणा होती है, इस कारण वे वापस लौटते हैं जब पुलिस नरसंहार के घरों में अपने गंदे कर्तव्यों को पूरा करती है। जो यह देखने में बाधा नहीं है कि उस पल में घर पहले से ही बिल्ली के लिए सुरक्षित है। वे आमतौर पर प्रकट होते हैं, पहले कभी नहीं, जब आपराधिक हत्या के बाद लड़की को बचाया जाता है।

बिल्लियों नरसंहार में छू नहीं है
स्रोत: cuidatugato.es

बिल्लियों पालतू जानवर हैं?

सवाल यह है: Iquest-बिल्लियों हमारे साथ हैं या हम उनके साथ हैं?

एक कुत्ता अगर वह हमें दुखी देखता है तो हमें तुरंत झुकाव, moans, और हमारी उदासी के लिए खेद है। एक बिल्ली आती है अगर वह चाहती है, बल्कि पीठ या पेट को खरोंच करने के लिए, या थोड़ा ठंडा महसूस करने के लिए और हमारे शरीर की गर्मी को पूरी तरह आरामदायक महसूस करने की आवश्यकता होती है।

सामान्य जानवर हमें किसी तरह से सेवा देते हैं: वे हमारे भेड़-बकरियों की रक्षा करते हैं या चरवाहा करते हैं, वे हमें अपने मांस, दूध, या उनके अंडे के साथ खिलाते हैं - हम चूहों के साथ होने वाले कुछ लोगों के साथ भी प्रयोग करते हैं। हालांकि, बिल्लियों इस तरह के easements से ऊपर हैं। वे उनके पास जाते हैं।

इस कारण से वे हमें कंपनी, विशेष रूप से दादा दादी रखने के लिए नाटक करते हैं, जिनके पैर टीवी से पहले घंटों बिताते हैं, गर्मी चुराते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ही बाद में कुछ अच्छे चुटकी प्राप्त करेंगे।

बिल्लियों पालतू जानवर हैं?
स्रोत: huahuo.com

स्वच्छता अपने अंतरालीय उत्पत्ति का खुलासा करती है




बिल्लियों, हाँ, वे बहुत साफ हैं . और यह गुणवत्ता उन्हें हमारे ग्रह के विभिन्न स्वदेशी निवासियों से स्पष्ट रूप से और ऐतिहासिक रूप से अलग करती है। मनुष्यों सहित।

एक आकर्षक उदाहरण Versailles का महल है, एक विशाल इमारत है कि इसके निर्माण के समय शौचालयों की कमी थी। हालांकि, बिल्लियों ने हजारों साल पहले सशक्त रेगिस्तान रेत में अपने बयान बनाए थे। आज भी वे हमारे सामान्य घरों के रेतीले पार्सल पर भी ऐसा ही करते हैं, जिसमें हम बंधक का भुगतान करते हैं, अपनी रेत को नवीनीकृत करते हैं, और उन्हें खिलाते हैं और पीते हैं। जबकि वे रहते हैं और सोते हैं, वे मुफ्त में।

स्वच्छता अपने अंतरालीय उत्पत्ति का खुलासा करती है

बिल्लियों के सहयोगी

बिल्लियों के आनंद के रूप में उपहार के रूप में जीवन शक्तिशाली आर्थिक संस्थाओं के अधिग्रहण और वित्तपोषण के बिना असंभव होगा जो उनके लिए उनके जीवन जीते हैं। सबसे स्पष्ट उदाहरण विश्वासघाती सोफे निर्माताओं का है।

Iquest- वे क्यों उपयोग नहीं करते हैं अपने फर्नीचर बनाने के लिए सामग्री बिल्ली के पंजे का सबूत? मानव प्रौद्योगिकी ने चेनमेल, केवलर या कार्बन फाइबर जैसे खरोंच की प्रतिरक्षा सामग्री की खोज की है। iquest- कहा फर्नीचर के ढांचे को कवर करने के लिए स्पंज और मुलायम सामग्री का उपयोग करने पर यह असंवेदनशील आग्रह क्यों है?

iQuest-यह हो, निर्माताओं और बिल्लियों के बीच एक अलिखित समझौता है कि वहाँ बिल्लियों को खराब और निष्ठुर के लिए एक महंगी नई सोफे खरीदने के चार दिनों के भीतर इन इकाइयों के निचले संरचनाओं के किनारों उधेड़नेवाला?

मुझे पता है कि यह और कई और अनुत्तरित प्रश्न बने रहे हैं, और बिल्लियों के ब्रह्मांड मूल के बारे में राय विभाजित होगी।

इस विषय पर अधिक शोध की आवश्यकता होगी, और उन लोगों के लिए जो एक ही चीज़ पर संदेह करते हैं, हम जानकारी और पारस्परिक समर्थन प्रदान करेंगे।

बिल्लियों के सहयोगी
स्रोत: ljepotaizdravlje.hr

बिल्ली के सात जीवन

यह एक लोकप्रिय वाक्यांश है, लेकिन मैंने इसे अपनी आंखों से देखा है।

वर्ष 2001 में मेरे पास एक युवा सियामी बिल्ली थी, जिसका नाम मिमी था। एक दिन वह कपड़े की बालकनी पर चढ़ गया और चार मंजिलों से गिर गया एक इंटीरियर आंगन के लिए। हमने घटना के क्षण को महसूस किया और मैं मृतक को चुनने की निश्चितता के साथ बिल्ली की तलाश में गया। वह अभी भी जीवित था, लेकिन बहुत बुरी तरह घायल हो गया। हम उसे तुरंत पशु चिकित्सक के पास ले गए, जिसने हमें बताया कि वह शायद मर जाएगी क्योंकि उसने विभिन्न हिस्सों में उसकी कूल्हे को तोड़ दिया था और शायद गंभीर आंतरिक चोटें होंगी। उसने कुछ भी नहीं लिखा या उसे कोई दर्दनाक नहीं दिया।

बहुत दुखी हमने मिमि को उठाया, उसके आसन्न अंत से आश्वस्त। हालांकि, दरवाजा छोड़ने से पहले पशुचिकित्सक ने कहा: "बिल्लियों के साथ आप कभी नहीं जानते, क्योंकि वे हमेशा गिरते हैं ..."।

घर पर, मैंने अपने सियामीज़ को भूरे रंग से भरे बड़े बेसिन में समायोजित किया और इन्फ्रारेड हीटर को बहुत करीब रखा ताकि यह जितना संभव हो उतना आरामदायक हो सके। मैंने तीन दिन और रातें मिमी के साथ बिताई, उसे भोजन और पानी प्रदान किया। उसने शायद ही खा लिया, और गरीब जानवर उस कंटेनर में बिना चलने के बने रहे। हर बार जब मैंने इसे कम से कम गड़बड़ कर दिया तो मैंने सभी भूरे रंग को बदल दिया। तीन दिन बाद उसने खुद को बेसिन छोड़ दिया और बिल्ली कूड़े के साथ अपने कंटेनर में श्रमिक रूप से चला गया।

सात दिन बाद, वह कमरे के चारों ओर धीरे-धीरे चला गया। सात दिन बाद यह सामान्य था। पंद्रह दिन बीत गए और मिमी भाग गया और कूद गया जैसे कि उसके साथ कुछ भी नहीं हुआ था।

आज, 2016, मिमी मेरी बेटी के साथ रहता है . जब भी मैं उसे देखता हूं, वह मुझसे प्यार से घबराती है। मेरा मतलब है बिल्ली, मेरी बेटी नहीं।

iquest- क्या यह संभव है कि इस तरह की सुपर-रीजनरेटिव पावर पृथ्वी की उत्पत्ति के किसी अन्य व्यक्ति के साथ होती है? मुझे आश्चर्य है?

बिल्ली के सात जीवन
स्रोत: ultracurioso.com

एक डर और एक याचिका

बिल्लियों ने हमें उपनिवेशित किया है, यह एक अचूक तथ्य है , हालांकि क्षणिक रूप से वे शांत हैं। हालांकि, कुछ ऐसा होता है जो मुझे डर से भरता है: कुछ दशकों के लिए, और समस्याओं के बिना हजारों वर्षों के रहने के बाद, बिल्लियों वर्तमान में मनुष्यों के निर्णय से निर्जलित होते हैं।

iquest- क्या यह उत्तेजित होगा कि, आत्मरक्षा में, बिल्लियों अचानक चुपचाप चुप उपनिवेश चरण से अंतिम आक्रमण तक गुजरती हैं? Iquest- क्या ऐसा होता है अगर वे हमें निर्जलित करते हैं? यह आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि मैं कल्पना नहीं करता कि आकाशगंगा में कोई भी ऐसा है जो इस प्रकार की सर्जरी का अभ्यास करने के लिए उत्साहित है और इस अधिनियम को माफ कर देता है।

अंत में, एक याचिका ... कृपया, मेरे सिद्धांत से सहमत पाठक मुझे आपकी टिप्पणियां, अनुभव और समर्थन भेजें।

दूसरी तरफ, आपको न्यायसंगत होना चाहिए, जो लोग लौकिक बिल्ली के मेरे सिद्धांत से असहमत हैं, मुझे विपरीत दिशा में कारण बताते हैं और मुझे मेरे तर्कों के कमजोर बिंदु दिखाते हैं। मुझे दिखाएं कि मैं गलत हूं और बिल्लियों, जैसा कि विशेषज्ञों के विचारों के बारे में सोचते हैं, स्नेही और उत्कृष्ट पालतू जानवर हैं, सभी हमारे सामानों को विरासत देने और हमारे शरीर की गर्मी चोरी करने के इरादे के बिना।

एक डर और एक याचिका
स्रोत: schnauzi.com

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं Extraterrestrial बिल्लियों का सिद्धांत , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?
बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?
आक्रामक बिल्ली और घर के मालिकआक्रामक बिल्ली और घर के मालिक
बिल्लियों से घिरा रहस्यवादबिल्लियों से घिरा रहस्यवाद
बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
बिल्लियों वाक्यांशबिल्लियों वाक्यांश
बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं?बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं?
बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैंबिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं
» » Extraterrestrial बिल्लियों का सिद्धांत
© 2022 TonMobis.com