7 चीजें जो बिल्लियों की भविष्यवाणी कर सकती हैं

7 चीजें जो बिल्लियों की भविष्यवाणी कर सकती हैं
स्रोत: flicker.com पर @enfokandolavida

पुरातनता के बाद से, बिल्ली की आकृति मिथकों से घिरा हुआ है जो "बुरी किस्मत" को प्रसारित करने की क्षमता से अलौकिक शक्तियों को गुणित करती है, जो अभी तक नहीं हुई घटनाओं की अपेक्षा करने की क्षमता है।

अंधविश्वास को छोड़कर, सच्चाई यह है कि वहां हैं 7 चीजें जो बिल्लियों की भविष्यवाणी कर सकती हैं . उनके पास जादू या चमत्कारी प्रजनन से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन फेलिन की कुछ विशेषताओं ने उन्हें कुछ स्थितियों के प्रति अधिक संवेदनशील बना दिया है जो मनुष्यों द्वारा अनजान हैं। यदि आप यह जानना चाहते हैं कि वे क्या हैं, iexcl- तो पढ़ना जारी रखें!

आप भी रुचि ले सकते हैं: 11 चीजें जो कुत्तों की भविष्यवाणी कर सकती हैं
सूची

1. झटकों और भूकंप

विभिन्न आपदाओं में इसे मिनटों के रूप में देखा गया है, और भूकंप या कंपकंपी से कुछ घंटे पहले, कुछ जानवरों ने तनाव और चिंता से संबंधित व्यवहार दिखाए और शुरू किया अपने घरों या घोंसले से भागो उच्च या दूरस्थ क्षेत्रों की ओर। इन जानवरों में से पक्षी, कुत्तों और बिल्लियों हैं, लेकिन कई और हैं।

लेकिन, Iquest- भूकंप से पहले बिल्लियों वास्तव में क्या लगता है? कई सिद्धांत हैं। उनमें से एक इंगित करता है कि बिल्लियों को समझने में सक्षम हैं स्थिर परिवर्तन यह भूकंप से ठीक पहले होता है। तकनीकी रूप से, यह संभव है कि कुछ इंसान उन्हें भी समझें, हालांकि, हमारे लिए इस धारणा को सरल सिरदर्द या असुविधा के साथ भ्रमित करना आम बात है।

एक और सिद्धांत यह सुनिश्चित करता है कि फेलिन छोटे लगते हैं वाइब्स जो उनके पैरों के पैड के माध्यम से महान परिमाण के झटकों से पहले पृथ्वी में होता है, क्योंकि यह आपके शरीर का एक अत्यधिक संवेदनशील क्षेत्र है। जैसा भी हो सकता है, ऐसे लोग हैं जो पुष्टि करते हैं कि वे इस आंदोलन को पहचानते हैं, लेकिन उनके पैरों के माध्यम से नहीं, बल्कि उनकी अच्छी सुनवाई से।

1. झटकों और भूकंप

2. प्राकृतिक आपदाएं

जैसा कि भूकंप के साथ होता है, यह देखा गया है कि बिल्लियों को कुछ गंभीर आपदाओं से पहले होने वाली घटनाओं को समझने में सक्षम हैं, उनकी तीव्र इंद्रियों के कारण। यह जादू के बारे में नहीं है, बिल्लियों को अपनी इंद्रियों के माध्यम से कुछ बदलावों का पता लगा सकता है। वे सक्षम हैं कुछ घटनाओं का पता लगाएं कि हम मनुष्यों को नजरअंदाज करते हैं।

कई बिल्लियों में ज्वालामुखीय विस्फोट, एक चक्रवात, सुनामी और यहां तक ​​कि एक तूफान भी दिखाई देगा। बेशक, इसका मतलब यह नहीं है कि सभी फेलिन उन्हें समझते हैं, लेकिन अधिकांश करते हैं। Iquest- यह क्यों है? क्योंकि इन सभी प्राकृतिक "आपदाओं" की घोषणा की जाती है, वे एक पल से अगले पल तक नहीं दिखते हैं।

इससे पहले कि वे छेड़छाड़ किए जाएं, वायुमंडलीय दबाव, तापमान, हवा की दिशा और पृथ्वी की गतिविधियों में बदलाव कई अन्य लोगों के बीच होता है, कि आपकी बिल्ली का बच्चा समझने के लिए तैयार है।

3. कुछ बीमारियां




उन्हें भविष्यवाणी करने से अधिक, कई अध्ययनों से पता चला है कि बिल्लियों हैं कुछ बीमारियों की उपस्थिति का पता लगाने में सक्षम मानव शरीर में, साथ ही साथ इसके बिल्ली का बच्चा congeners में। लोगों के कई प्रमाण हैं जिन्होंने पाया कि वे अपने प्यारे दोस्त के शरीर के एक निश्चित क्षेत्र पर आग्रह के साथ बसने के बाद कैंसर से पीड़ित थे।

3. कुछ बीमारियां

4. मधुमेह और मिर्गी

इन दोनों बीमारियों की संभावना इस बात की विशेषता है कि उनमें से दोनों खतरनाक हैं आक्रमण , जो मनुष्य पीड़ित होने के लिए अचानक हो सकता है, उसे चीनी में वृद्धि या एक मिर्गी जब्त कहा जाता है।

कैंसर के साथ, ऐसे बिल्लियों द्वारा साक्ष्य और मामलों के मामले हैं जिन्होंने इन बिल्लियों द्वारा अपने जीवन को बचाया है, जो इन संकटों में से एक से पहले ही घबरा गया है। इस मामले में, बिल्लियों को शरीर में होने वाले परिवर्तनों को भी समझना होगा गंध के माध्यम से.

5. मूड

वे मूड की भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे कर सकते हैं उन्हें लगभग पूरी तरह से समझते हैं . यदि आप उदास, परेशान या चिंतित महसूस करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपका बिल्ली का बच्चा मित्र आपके मन में एक व्यापक तरीके से अनुकूल हो, जिससे आप उन कठिन समयों के दौरान कंपनी बना सकें। इसी तरह, जब आप खुश और सक्रिय होते हैं तो आप खेलना और मजा करना चाहते हैं।

5. मूड

6. दौरे

निश्चित रूप से आपने देखा होगा कि परिवार की कोई भी सदस्य घर आने से पहले ही आपकी बिल्ली अपना रवैया बदलती है बेचैन और उम्मीदवार . इसका कारण यह है कि, प्रभावी रूप से, बिल्लियों का पता लगाने में सक्षम हैं कि प्रिय व्यक्ति आ रहा है। उसकी अद्भुत नाक और शानदार कान के लिए सभी धन्यवाद। फेलिन वे ज्ञात aromas गंध महान दूरी पर, जो आपकी बिल्ली को आपके आने का इंतजार करने से पहले दरवाजा इंतजार कर रहा है। इसी तरह, वे सक्षम हैं आवाजों का भेदभाव करें आप अपनी चाबियों या जिस तरह से चलते हैं उसके साथ क्या करते हैं।

7. मौत

सदियों से इस बात का अनुमान लगाया गया है कि बिल्लियों की भविष्यवाणी करने में सक्षम हैं कि कोई व्यक्ति मरने वाला है या नहीं। कुछ अध्ययन इंगित करते हैं कि वास्तव में यह है। यह फिर से, उसकी गंध की तीव्र भावना के कारण है . सभी जीवित प्राणी अलग हैं कुछ पदार्थ जब हम मरने के करीब होते हैं, तो जीवों में होने वाले शारीरिक परिवर्तनों के कारण। फेलिन उन्हें समझने में सक्षम हैं। यही कारण है कि पालतू जानवरों के इतने सारे प्रमाण हैं कि आखिरी सांस से पहले अपने मालिकों के साथ रहे हैं।

7. मौत

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 7 चीजें जो बिल्लियों की भविष्यवाणी कर सकती हैं , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या कुत्ते गर्भावस्था की भविष्यवाणी करते हैं?क्या कुत्ते गर्भावस्था की भविष्यवाणी करते हैं?
क्या कुत्ते मौत की भविष्यवाणी करते हैं?क्या कुत्ते मौत की भविष्यवाणी करते हैं?
बिल्लियों: स्वतंत्र और вїdiabгіlicos?बिल्लियों: स्वतंत्र और вїdiabгіlicos?
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
बिल्लियों से घिरा रहस्यवादबिल्लियों से घिरा रहस्यवाद
क्या बिल्लियों की अच्छी याददाश्त है?क्या बिल्लियों की अच्छी याददाश्त है?
जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?
बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजेंबिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें
बुरी किस्मत से जुड़े काले बिल्लियों क्यों हैं?बुरी किस्मत से जुड़े काले बिल्लियों क्यों हैं?
क्या घर पर एक या दो बिल्लियों रखना बेहतर है?क्या घर पर एक या दो बिल्लियों रखना बेहतर है?
» » 7 चीजें जो बिल्लियों की भविष्यवाणी कर सकती हैं
© 2022 TonMobis.com