बिल्लियों से घिरा रहस्यवाद

बिल्लियों से घिरा रहस्यवाद

चुटकुले की कई किंवदंतियों हैं जो आज तक जीवित रहे हैं और उनमें से सभी नाक पर क्लासिक वार्ट के साथ जादूगरों की एक अजीब छवि व्यक्त करते हैं। iquest- क्या आप जानते थे कि इस मस्तिष्क को तीसरे निप्पल के रूप में समझा गया था जिसे स्तनपान कराने वाली बिल्लियों के लिए इस्तेमाल किया गया था?

हां, हां, इन जानवरों को लंबे समय तक चुड़ैलों के साथी के रूप में माना जाता था, लेकिन दूसरी बार मानव जाति के इतिहास में भी प्रामाणिक देवताओं के रूप में माना जाता था।

कुछ जानवर बिल्ली के रूप में वास्तविक हैं और कुछ जानवरों में इतना रहस्य है, हमारे रहस्यमय मित्रों की विशेषता वाली कई रहस्यमय कहानियां हैं। Iquest- क्या आप उन्हें जानना चाहते हैं? इस पशु विशेषज्ञ लेख में हम आपको बताते हैं बिल्लियों से घिरा रहस्यवाद.

आपको भी रुचि हो सकती है: सफेद बिल्लियों में बहरापन - ऐसा क्यों होता है

बिल्ली सबकुछ देखती है

हम अपनी बिल्ली में कई कॉमिक व्यवहारों का निरीक्षण कर सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से, हम अजीब व्यवहार, अचानक कूद, मीओ को एक निश्चित बिंदु का सामना करेंगे जहां स्पष्ट रूप से साधारण से कुछ भी नहीं है ...

प्राचीन मिस्र में बिल्लियों को मिव कहा जाता था, जिसका अर्थ है "देखने के लिए" और मूर्तियों को बनाया गया था जो इस जानवर को घरों के बाहर रखने के लिए अनुकरण करते थे, इस तरह, ऐसा माना जाता था कि बिल्ली निवास की रक्षा कर सकती है , क्योंकि वह सबकुछ समझने में सक्षम था।

चित्रा बिल्ली अत्यधिक मिस्र में प्रतिष्ठित किया गया था, इतना कि जब एक बिल्ली, संशोधित किया गया था मृत्यु हो गई और शोक का कई दिनों फैसला सुनाया, फिर भी अगर बिल्ली की मौत प्राकृतिक नहीं था, लेकिन दुराचार की वजह से था, व्यक्ति जिम्मेदार था मृत्युदंड की निंदा की।

बिल्ली सबकुछ देखती है

बिल्लियों इस ग्रह से नहीं हैं

बाह्य अंतरिक्ष बिल्लियों का एक आकर्षक सिद्धांत है, जो कि काफी ठोस आधार लगता है, हालांकि हम जानते हैं कि कुत्तों भेड़िये से निकले हैं, iquest- हम बिल्ली की विकासवादी रेखा का पता कैसे लगाते हैं?




यह ज्ञात है कि बिल्ली ने प्राचीन मिस्र में मनुष्यों के साथ संपर्क शुरू किया, लेकिन, Iquest- बिल्लियों पहले कहाँ थे? इस दिन तक यह वैज्ञानिक सहमति के साथ निष्कर्ष निकाला नहीं जा सकता कि बिल्लियों को किसी अन्य जानवर के विकास का पालन करना है, इसलिए उनका एक संस्कृति में अचानक उपस्थिति जो पहले से ही बाह्य जीवन के साथ कई मौकों पर जुड़ा हुआ है, हमें इन जानवरों की संभावित अंतरालीय उत्पत्ति के बारे में सोचता है।

बिल्लियों इस ग्रह से नहीं हैं

बिल्लियों और उनकी महान मानसिक क्षमता

ऐसा माना जाता है कि बिल्लियों सूक्ष्म ऊर्जा पर कब्जा कि मनुष्य अपने कान, उसकी गंध की भावना, और उसकी छठी भावना दोनों को समझने में सक्षम नहीं है, बिल्ली को अजीब प्रस्तुतियों और आत्माओं को समझने के लिए सबसे अच्छा जानवर बना देगा और वास्तव में, इस संबंध में कई अध्ययन किए गए हैं।

यह भी माना जाता है कि बिल्ली को नकारात्मक ऊर्जा द्वारा पोषित किया जाता है और जब यह घर के कोने में लंबी अवधि के लिए रहता है तो यह ठीक है इन ऊर्जायों को बदलने के लिए उन्हें अवशोषित करना और आखिरकार उन्हें अपने घर से खत्म करना . इस अनुमानित क्षमता के लिए कुछ लोग टैरो कार्ड को अपनी बिल्ली के पीछे उन्हें रगड़कर साफ करते हैं।

बिल्लियों और उनकी महान मानसिक क्षमता

चुड़ैलों की बिल्ली, वफादार साथी

इस लेख की शुरुआत में हमने पहले ही उल्लेख किया है कि प्राचीन समय से बिल्ली को चुड़ैलों से कैसे जोड़ा गया है, खासकर मध्ययुगीन काल के दौरान, बिल्लियों ने अंधेरे और जादुई का प्रतीक किया . ग्रंथ जो परंपरागत परंपराओं को प्रकट करते हैं और जिन्हें वर्तमान में संरक्षित किया गया है, कहते हैं कि एक बार एक अनुष्ठान के लिए एक चक्र बनने के बाद, बिल्ली एकमात्र जानवर है जो प्रवेश और मुक्त रूप से छोड़ सकता है।

यह भी माना जाता था कि चुड़ैल बिल्लियों बन सकते हैं, लेकिन वे इन रहस्यमय बिल्लियों में अन्य मनुष्यों को बदलने के लिए मंत्र भी लगा सकते हैं।

चुड़ैल, बिल्लियों और नरक के बीच का रिश्ता कई सालों से कायम रखा गया है, इसलिए वर्तमान में अभी भी है एक काला बिल्ली पार करने वाली अंधविश्वास दुर्भाग्य से समानार्थी है , फिर भी, यह केवल एक अंधविश्वास है, जितना व्यापक है उतना व्यापक है।

चुड़ैलों की बिल्ली, वफादार साथी

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों से घिरा रहस्यवाद , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों: स्वतंत्र और вїdiabгіlicos?बिल्लियों: स्वतंत्र और вїdiabгіlicos?
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
स्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवास्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवा
ग्रे बिल्लियों के लिए नामग्रे बिल्लियों के लिए नाम
बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
बुरी किस्मत से जुड़े काले बिल्लियों क्यों हैं?बुरी किस्मत से जुड़े काले बिल्लियों क्यों हैं?
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
बिल्लियों को कैसा लगता है?बिल्लियों को कैसा लगता है?
मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?
» » बिल्लियों से घिरा रहस्यवाद
© 2022 TonMobis.com