दो बिल्लियों को कैसे पेश करें

दो बिल्लियों को कैसे पेश करें

अगर आपके पास बिल्ली है और अपने घर में एक नई बिल्ली पेश करके परिवार को बढ़ाने का फैसला किया है, तो पता लगाएं कि यह दोनों अच्छी तरह से होने के लिए और यदि आप खेलते हैं तो यह सबसे उपयुक्त तरीका है। याद रखें कि बिल्लियों, कॉन के अनुबंध पर, वे समूह हैं जो एक समूह में रहते हैं, वे बहुत हैं स्वतंत्र इसलिए, यदि आप अपनी बिल्लियों को अच्छे बनाना चाहते हैं तो नए सदस्य को सम्मिलित करना बहुत सावधानी और सावधानी से किया जाना चाहिए। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम कैसे सलाह देते हैं दो बिल्लियों वर्तमान - आपको पता होना चाहिए कि बिल्ली की उम्र और चरित्र के आधार पर, प्रक्रिया कम या ज्यादा लंबी होगी। इसलिए, निराशा अगर आप सामान्य से अधिक आक्रामक रहते हैं।

अपनी नई बिल्ली घर लेने से पहले, एक नियुक्ति करें मैं पशु चिकित्सा यह सुनिश्चित करने के लिए कि नया सदस्य सही स्थिति में है। अगर यह बिल्ली के लिए संक्रामक हो सकता है जो पहले पहुंचे, साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों के लिए भी। पशु चिकित्सा दवा में एक सरल परामर्श के साथ, आप से बचेंगे संक्रामक डेंस.

  • ओएनएन घर पर नई बिल्ली को स्वतंत्र रूप से छोड़ने के बारे में सोचें, क्योंकि इससे केवल समस्याएं पैदा होंगी, खासकर यदि उनमें से एक वयस्क है। यह सही या उचित रूप है दो बिल्लियों मिलते हैं यह है कि पहला आश्चर्यचकित होगा और आप यह सोच सकते हैं कि एस्टन ने अपनी प्राकृतिक स्पेनिश पर हमला किया था।

  • आपकी वर्तमान बिल्ली को अपनी नदी के क्षेत्र को पहचानना चाहिए। इसलिए, जब एक नया जानवर शुरू होता है जो बदलता है गंध इससे इलाके में विवाद हो सकता है। मुझे लगता है कि नया oloresón आपकी बिल्ली द्वारा पहचाना जाएगा, इसलिए, यह नहीं मिलेगा कि वे हानिरहित हैं - कारण के लिए, मैं उनके बारे में कुछ खतरनाक के रूप में सोच सकता हूं।

  • अपनी नई हमला बिल्ली बनाने के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप पहली बार एक नई बिल्ली को बंद कर दें कमरा तैयार उसके लिए आपकी बिल्ली के बिना Faia नए आने के बारे में बताता है। Casoón के बाकी कमरे के लिए एक कमरा है, बाथरूम में छोड़ दें। लेकिन खाना, पानी और सोने के लिए एक जगह के साथ एक बर्तन एक सैंडबॉक्स के साथ तैयार आरामदायक छोड़ना याद रखें।

  • यदि आपकी बिल्ली में बहुत सी कारकनेर एकोन्सेलैक्टिको है के मोन धो लो और उसे देखने से पहले कपड़े भी बदल दें। वह सोचती है कि नए व्यक्ति के संपर्क में होने से गंध से प्रकोप हो जाएगा, जिसे उसकी बिल्ली से पहचाना जाएगा।

  • कुछ दिनों के लिए आपकी बिल्ली आरामदायक के दरवाजे के सामने सुगंधित हो जाएगी जिसमें एम का आगमन हुआ है। इसलिए, आपको दोनों एक दूसरे का आनंद लेने और एक दूसरे का आनंद लेने की जरूरत है। इसके लिए यह सुविधाजनक है कि आप अपनी बिल्ली को दरवाजे के सामने खेलते या खिलाते हैं। क्यों? क्योंकि इस तरह बिल्ली उस दरवाजे से संबंधित होगी और वह सकारात्मक और खुश चीज़ों के साथ गंध करेगी।




  • अपनी बिल्ली के लिए जाने के लिए एक और तरीका गंध पहचानना एक खिलौना रगड़ें, ऊन की एक गेंद या एम के रेरिया के बालों में एक स्टॉकिंग आओ और पहली बिल्ली की चीजों के साथ छोड़ दें। इस तरह आप अपनी पसंद की वस्तुओं की गंध से भी संबंधित होंगे और नई बिल्ली का आगमन आक्रामक होगा।

  • प्रसंस्करण के लगभग दो या तीन दिन, आपको अपनी बिल्ली को उस क्षेत्र का निरीक्षण करना चाहिए जहां नई बिल्ली है। लेकिन सबसे पहले, कमरे से बिल्ली को हटा दें ताकि उन्हें डर हो और आप पर हमला हो। याद रखें कि वह उसे अपने आंदोलनों में हस्तक्षेप किए बिना शांत छोड़ देगा। तो वह अधिक आराम कर सकता है खेलना उसके साथ थोड़ा या उसे दे दो भोजन पसंदीदा। यदि आपके घर पर एक से अधिक बिल्ली हैं, तो प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तिगत रूप से घर का निरीक्षण करने दें।

  • आपको पता होना चाहिए कि विभिन्न प्रकार के तनाव केंद्रों में बिल्लियों का प्रदर्शन किया जा सकता है पुनर्निर्देशित आक्रामकता इसी कारण से उन्हें अधिक स्वतंत्र होने के लिए कुल आजादी के साथ कार्य करने के लिए छोड़ना होगा। हालांकि, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आपकी बिल्ली के जीवन में एक नई बिल्ली पेश करना बहुत तनावपूर्ण है, इसलिए दो बिल्लियों के बीच प्रतिद्वंद्विता बनाने की कोशिश करें।

  • कुछ दिनों के बाद, जब बिल्लियों पूरी तरह से गंध और शांत लोगों के आदी हो जाते हैं, तो पहला दृश्य संपर्क . किसी भी पक्ष द्वारा आक्रामकता के कम से कम संकेत पर, बिल्लियों को तुरंत ट्यून करें और अलग करें। मेयो या रोस्नाडोस केवल उन रूपों में से एक हैं जिन्हें वे इस आक्रामकता को दिखाने के लिए उपयोग करते हैं, दूसरी ओर यह सामान्य है कि प्रस्तुति के दौरान इसे बफर किया जाता है।

  • बिल्लियों में शामिल हों संक्षिप्त सैसन ताकि वे साझा करने और खेलने के लिए एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान सकें। सिय्योन लड़ाई है, यह दिन में कई बार है। सोचो कि जितना अधिक समय आप समर्पित करते हैं, जानवरों के सर्वश्रेष्ठ वान को दिया जाता है। हालांकि वयस्क बिल्लियों नई बिल्लियों के साथ कभी भी अच्छे दोस्त नहीं हो सकते हैं, इन चरणों के बाद एक बना देगा दोस्ताना माहौल दोनों के बीच।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं दो बिल्लियों को कैसे पेश करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    सांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता हैसांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता है
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
    अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
    मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करेंमेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    » » दो बिल्लियों को कैसे पेश करें
    © 2022 TonMobis.com