मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें

मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें

तथ्य यह है कि आपकाअनुमानित पशुएनिमेटेड बनें saú का पर्याय। जानवर भी अवसाद और मन की कमी से पीड़ित हो सकते हैं, ताकि उन्हें उत्तेजित करना बहुत महत्वपूर्ण हो ताकि वे आरामदायक और खुश महसूस कर सकें। यदि आपके पास बिल्ली है और आपको एहसास है कि आप निराश हैं, ध्यान दें, क्योंकि उमकोमो में, हम समझाते हैंकैसे अपनी बिल्ली को उत्तेजित करने के लिए. अवकाश का आनंद लेने और उसे मजा करने के लिए इन युक्तियों का पालन करें।

अगर आपको पता चलता है कि आपकी बिल्ली ऊब गई है और उसके पास कुछ भी नहीं है, तो उसे वापस आने का समय है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका जानवरों की वृत्ति को ठीक करने के लिए कई खेलों और मनोरंजन के साथ हैमछली पकड़ने की छड़ी.

  • खाओ, आप अपना खुद का बना सकते हैं मछली पकड़ने की छड़ी , बस एक यार्ड छड़ी। एक स्ट्रिंग को लगभग तीन बार एम - और फिर एक खिलौना, एक पोम्पाम या छड़ी पर एक पेपर बॉल बांधें। इन सरल तत्वों के साथ, आप अपनी बिल्ली को मनोरंजन और जागने के लिए एक अच्छा खेल तैयार करेंगे। सर्वश्रेष्ठ बिल्ली खिलौने पर हमारे लेख देखें।

  • आपकी रॉड बनाई गई के साथ, आपको अपनी बिल्ली के लिए सबसे अच्छे प्रवृत्तियों का उपयोग करने के लिए या सोफे नहीं लेना होगा। रॉड को रस्सी और खिलौना के साथ अपनी नोक पर ले जाएं और अपने अनुमानित जानवर को पेग-ला करने की कोशिश करें। वह क्या देखेगा कि वे अपना शिकार पाने का प्रयास कैसे करते हैं?




  • के लिए एक और तरीकाअपनी बिल्ली को उत्तेजित करेंएक बार या लकड़ी की छड़ी से बांधने के लिए विभिन्न सामग्रियों में शामिल हो रहे हैं। भले ही आपकी बिल्ली शुरुआत में डर के साथ रह सकती है, यह सकारात्मक है। आपको अपने बचाव के साथ क्या करना चाहिए और वह जिस समस्या का पीछा कर रहा है उससे छुटकारा पाने का प्रयास करें।

  • कागज के रोल, पासा के लिए खिलौने दें, कैडरनो या बेल्ट को हिलाएं या हिलाएं। उन गतिविधियों की तलाश करें जिन्हें आपकी बिल्ली अपने पसंदीदा कोने से उठाएगी और चारों ओर चलेगी। केवल कुछ हारूनों को चलाएं, पीछा करें या कूदें जो यह देखने के लिए करेंगे कि आपकी बिल्ली उत्तेजित, मनोरंजन और मजेदार है। इसके बारे में,fará exerciseisesíciosऔर आप अधिक सौहार्दपूर्ण और खुश महसूस करेंगे। अनुभव।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को उत्तेजित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली को भूख नहीं है और उसकी सांस लेने में उत्तेजित हैमेरी बिल्ली को भूख नहीं है और उसकी सांस लेने में उत्तेजित है
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    एक बिल्ली के लिए खेल का महत्वएक बिल्ली के लिए खेल का महत्व
    Espartinas, सेविला में खोया बिल्लीEspartinas, सेविला में खोया बिल्ली
    घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंघर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
    जानें कि अपनी बिल्ली के लिए एक अजीब खिलौना कैसे बनाना हैजानें कि अपनी बिल्ली के लिए एक अजीब खिलौना कैसे बनाना है
    मेरी बिल्ली कैसे टायर करें?मेरी बिल्ली कैसे टायर करें?
    मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलेंमेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
    मुझे अपनी बिल्ली के साथ कब तक खेलना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली के साथ कब तक खेलना चाहिए?
    » » मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com