6 अपने कुत्ते के लिए बहुत पौष्टिक सब्जियां

अपने कुत्ते के लिए 6 बहुत पौष्टिक सब्जियां

यह स्पष्ट है कि खाना नहीं खेला जाता है, और हम अपने कुत्ते को खिलाने के लिए रसोई से पकड़ने वाली पहली चीज़ नहीं दे सकते। कुत्ता कई खाद्य पदार्थों को चयापचय नहीं करता है जिन्हें हम बहुत अच्छा महसूस करते हैं, उदाहरण के लिए: प्याज और लहसुन हमारे कुत्तों के लिए हानिकारक होते हैं क्योंकि वे एनीमिया का कारण बनते हैं। बड़ी खुराक में यह मौत का कारण बन सकता है।




यह देखते हुए कि सब्जियां हमारे कुत्तों के आहार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, मैं 6 बहुत स्वस्थ सब्जियों को सूचीबद्ध करना चाहता हूं जो आपकी बालों को खुश करेंगे:

मीठे आलू, मीठे आलू या मीठे आलू। यह हमारे कुत्तों के लिए एक स्वस्थ मीठा है। इसे भोजन में शामिल किया जा सकता है या एक इलाज के रूप में दिया जा सकता है। यह स्वादिष्ट सब्जी कार्बोहाइड्रेट, फाइबर, बीटा कैरोटीन, विटामिन बी 6 और सी यमंगानेसो में समृद्ध है। और इन गुणों का अनुवाद किस प्रकार किया जाता है? अपने कुत्ते के लिए एक अतिरिक्त ऊर्जा और पोषक तत्वों में।
आलू। यह मीठे आलू का "नमकीन" संस्करण है। यह कभी कच्चा नहीं होना चाहिए, हमेशा पकाया जाता है और बिना किसी मसाले के (न नमक और न ही मसाले) और पिछले की तरह यह कार्बोहाइड्रेट का स्रोत होता है। बेशक, दुर्व्यवहार न करें क्योंकि आप अपने कुत्ते को अधिक वजन में ले जा सकते हैं।
गाजर। कच्ची और पकाया दोनों कुत्तों के लिए यह सब्जी एक खुशी है। बीटा कैरोटीन, विटामिन और पोषक तत्वों का स्रोत कैलोरी में कम होता है, इसलिए वे कम कैलोरी उपचार के रूप में एक अच्छी पसंद बन जाते हैं।
हरी बीन्स मैंगनीज, फाइबर और विटामिन ए, सी और के। स्रोत के अलावा, वे कैलोरी में कम हैं ताकि आप उन्हें अपने कुत्ते के आहार में डर के बिना शामिल कर सकें।
मटर। बच्चे ज्यादातर उन्हें नापसंद करते हैं, लेकिन कुत्ते नहीं। विटामिन और खनिजों की एक भीड़ में अमीर सभी फायदे हैं, इसके अलावा, कैलोरी में कम हैं। क्या आप और पूछ सकते हैं?
ब्रोकोली। यह प्रकृति के चमत्कारी खाद्य पदार्थों में से एक है और सौभाग्य से हमारे कुत्तों के लिए, वे इसे भी खा सकते हैं। यदि आप इसे अपने आहार में शामिल करते हैं, तो आपके कुत्ते को फाइबर, फोलिक एसिड, मैंगनीज और विटामिन की भीड़ मिल जाएगी। और पिछले लोगों की तरह यह कैलोरी में कम है।
अपने कुत्ते को जो कुछ भी आप देते हैं उसकी गुणवत्ता की देखभाल करने के लिए शर्त लगाएं, इस तरह, आप जीवन की बेहतर गुणवत्ता सुनिश्चित कर सकते हैं, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसकी दीर्घायु लंबी हो जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर प्राकृतिक पुरस्कारघर पर प्राकृतिक पुरस्कार
त्वचा के लिए सबसे अच्छी सब्जियांत्वचा के लिए सबसे अच्छी सब्जियां
हम्सटर के लिए निषिद्ध भोजनहम्सटर के लिए निषिद्ध भोजन
कुत्तों के लिए प्राकृतिक नाश्ताकुत्तों के लिए प्राकृतिक नाश्ता
कुत्ते के बाल के लिए अच्छा खानाकुत्ते के बाल के लिए अच्छा खाना
कुत्तों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियांकुत्तों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियां
एनीमिया के साथ एक कुत्ते के लिए भोजन और देखभालएनीमिया के साथ एक कुत्ते के लिए भोजन और देखभाल
घर का बना कुत्ता खाना के बारे में हर विवरण जानेंघर का बना कुत्ता खाना के बारे में हर विवरण जानें
कुत्तों के लिए फल और सब्जियां मनाई गईंकुत्तों के लिए फल और सब्जियां मनाई गईं
अपने कुत्ते के लिए मीठे आलू के लाभअपने कुत्ते के लिए मीठे आलू के लाभ
» » 6 अपने कुत्ते के लिए बहुत पौष्टिक सब्जियां
© 2022 TonMobis.com