बिल्लियों खाद्य dispensers के लिए सबसे अच्छा खिलौने

बिल्लियों खाद्य dispensers के लिए सबसे अच्छा खिलौने

बिल्लियों उत्सुक और चंचल जानवर हैं जो उपहार प्राप्त करना पसंद करते हैं और हर दिन नए अनुभवों का आनंद लेते हैं। इसी कारण से, बिल्ली खाद्य डिस्पेंसर खिलौने वे आपके जीवन को समृद्ध करने के लिए एक शानदार तरीका हैं।

अन्य खिलौनों के विपरीत, खाद्य डिस्पेंसर ऑफर करते हैं मनोरंजन, विश्राम और उत्तेजना इंद्रियों का बस उन्हें भोजन (स्नैक्स, कैटनीप, फीड की गेंद ...) से भरें और हमारे सबसे अच्छे दोस्त को लंबे समय तक मनोरंजन करें। बिल्लियों के खाद्य डिस्पेंसर के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलौनों पर पशु विशेषज्ञ के प्रस्तावों के नीचे खोजें:

आप भी रुचि ले सकते हैं: छोटी बिल्लियों के लिए आदर्श खिलौने
सूची

काँग किट्टी

कॉंग किट्टी कांग ब्रांड का क्लासिक फूड डिस्पेंसर है। इसका डिजाइन खिलौना की अप्रत्याशितता को बनाता है, इस तरह, हमारी बिल्ली जिज्ञासु डिस्पेंसर के बाद मनोरंजन करेगी। उपयोग की जाने वाली सामग्री प्रतिरोधी है लेकिन एक ही समय में मुलायम है, यह एक खिलौना भी है बहुत सुरक्षित , चूंकि दुर्घटनाग्रस्त सेवन के मामले में दोनों छेद डूबने से रोकते हैं। अगर आपको लगता है कि यह आपके पालतू जानवर के लिए सही खिलौना है तो आप इसे इस लिंक में खरीद सकते हैं।

काँग किट्टी

बिल्लियों के लिए काँग - कैंडी डिस्पेंसर शंकु

कोंग ब्रांड से भी, हम पाते हैं मिठाई के शंकु dispenser , पिछले "की तुलना में एक" घुमावदार "प्रकार का मॉडल कुछ हद तक बड़ा है। यह एक ग्रिड द्वारा भोजन का वितरण करता है और पिछले मॉडल के विपरीत, यह भी है एक धूल बहुत नरम, जो सक्रिय रूप से गेम को आमंत्रित करता है। यदि आपकी बिल्ली "मछली पकड़ने की छड़ी" प्रकार खिलौने पसंद करती है, तो यह उसके लिए सबसे उपयुक्त है। यह बिना किसी संदेह के सबसे अच्छा बिल्ली खाद्य डिस्पेंसर खिलौनों में से एक है जिसे आप कर सकते हैं खरीद.

बिल्लियों के लिए काँग - कैंडी डिस्पेंसर शंकु

बिल्ली गतिविधि - बॉल स्नैक्स

यदि पारंपरिक डिस्पेंसर मॉडल आपकी पसंद के अनुसार नहीं हैं, तो आप हमेशा खरीद सकते हैं गेंद बिल्ली गतिविधि , जो फेलिन के लिए आदर्श भी है जो गेंद के प्रकार के खिलौनों में रूचि दिखाते हैं। बस अपने पसंदीदा पुरस्कारों के अंदर भरें और खोलने को समायोजित करें। यह कठिन और बहुत प्रतिरोधी है, जो फेलिन के लिए बिल्कुल सही है जो अक्सर खिलौनों को तोड़ देता है।

बिल्ली गतिविधि - बॉल स्नैक्स

Catit - नीली कैंडीज के लिए गेंद




कैटिट कैंडी बॉल यह पिछले ऑपरेशन की तरह ही है, जैसे ऑपरेशन। हालांकि, इस मामले में आप कर सकते हैं दौरा देखें गेंद के अंदर पुरस्कार के। सतह पिछले मॉडल की तुलना में नरम है और आमतौर पर गति में पुरस्कार देखने के लिए बिल्लियों का ध्यान बहुत तेजी से पकड़ती है।

Catit - नीली कैंडीज के लिए गेंद

डिस्पेंडर डे चचेस - बिल्लियों के लिए गेंद

आखिरी खाद्य डिस्पेंसर जिसे हम विशेषज्ञ एनीमल में प्रस्तावित करते हैं कॉंग बिल्लियों के लिए गेंद . यह एक स्लिट के लिए कैंडी भी देता है, लेकिन पिछले मॉडल के विपरीत कठिन है और इसमें एक ठोस आकार है जो बनाता है यादृच्छिक आंदोलन और बिल्ली को इसे अधिक आसानी से पकड़ने की अनुमति देता है। ExpertoAnimal से हम आपको अपनी बिल्ली के लिए खिलौनों को सर्वोत्तम मूल्य पर ढूंढने में मदद करना चाहते हैं, इसलिए हम आपको Miscota में खरीदने की सलाह देते हैं।

डिस्पेंडर डे चचेस - बिल्लियों के लिए गेंद

उसे मत भूलना ..

यदि आपने पहले कभी इस प्रकार के खिलौने की कोशिश नहीं की है, तो आपको पता होना चाहिए कि सभी बिल्लियों को वाणिज्यिक स्नैक्स में आकर्षित नहीं किया जाता है जो हमें बाजार में मिलते हैं। आपको विभिन्न ब्रांड और उत्पादों का प्रयास करना चाहिए, लेकिन आप उन्हें स्वयं भी बना सकते हैं। यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली ब्याज नहीं दिखाती है, तो आप हमेशा कर सकते हैं सामान्य फ़ीड का प्रयोग करें.

ज्यादातर बिल्लियों नए खिलौनों के साथ बड़े पैमाने पर आनंद लेते हैं, हालांकि, थोड़ी देर के बाद, वे रुचि दिखाने से रोकते हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि वे सामाजिक जानवर हैं जिनके साथ एक साथी की आवश्यकता होती है खेल के क्षणों को साझा करें . खिलौने के बावजूद आप अपनी बिल्ली के लिए खरीदते हैं, गेम में खुद को शामिल करना बहुत महत्वपूर्ण होगा, इसे मत भूलना।

भूल जाओ कि ...

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों खाद्य dispensers के लिए सबसे अच्छा खिलौने , हम आपको गेम और मज़े के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौनेपिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने
कुत्तों के लिए कोंग कैसे करता है?कुत्तों के लिए कोंग कैसे करता है?
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
एक बिल्ली के लिए खेल का महत्वएक बिल्ली के लिए खेल का महत्व
कैटनीप, बिल्लियों के लिए घासकैटनीप, बिल्लियों के लिए घास
खिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दियाखिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दिया
बिल्ली के साथ अभ्यास करोबिल्ली के साथ अभ्यास करो
» » बिल्लियों खाद्य dispensers के लिए सबसे अच्छा खिलौने
© 2022 TonMobis.com