एक बिल्ली को जीतने के लिए कैसे

एक बिल्ली को जीतने के लिए कैसे

बिल्लियों यह एक बहुत ही विशेष लेजर वाले जानवर हैं। यदि आप अपनी बिल्ली को पूजा करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं तो आपके पास सबसे वफादार और वफादार दोस्त होगा जो आप कल्पना कर सकते हैं। असाधारण कार्यवाहक की बिल्लियों के साथ रहना और यदि आप अपना विश्वास जीतते हैं तो आपके पास जादू से भरा एक अद्भुत अस्तित्व होगा, शुद्धता से भरा होगा और विविधता होगी। कुछ सरल युक्तियों के साथ जो आप अभ्यास में डाल सकते हैं, आप देखेंगे कि आपकी बिल्ली का स्नेह कैसा है। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है एक बिल्ली को जीतने के लिए कैसे

अपनी बिल्ली के साथ पहले संपर्क के लिए, यह बहुत अनुशंसित है उसके साथ रखो घुटने टेक सकते हैं या, यदि अधिक आरामदायक हो, तो सभी चौकों पर जाएं। इस posiñóa में आपकी बिल्ली एक लांटे के रूप में देखेंगे, और कम डर लग जाएगा। जब इस स्थिति में एक बहुत ही धीरे-धीरे, एक घूमने वाले टॉमोन के साथ, आपकी बिल्ली की रेखा से बात करें, क्योंकि इस तरह से दूर सुरक्षित और पूरी तरह से आराम से महसूस होता है। आम तौर पर बिल्लियों अपेक्षाकृत आसानी से डरते हैं - यदि आप एक रखते हैं सहानुभूतिपूर्ण टॉम वह अपनी पत्नी पर भरोसा करेगा।

  • बिल्ली को आपसे पहले मिलना चाहिए . बिल्लियों के उन लोगों के पास आने के लिए यह बहुत सामान्य है जो बिल्लियों के प्रेमी हैं - ऐसा इसलिए है, क्योंकि ये लोग उनसे बचते हैं, वे उनके साथ समय बिताना चाहते हैं। बिल्ली के शीर्ष पर होने के लिए आपको क्या करना चाहिए, लगातार अपने परिचर की तलाश न करें और आप देखेंगे कि यह आपके पास कैसे पहुंचता है।

    सोफे पर लेट जाओ, एक फिल्म डालें, पढ़ो, इत्यादि। कुछ भी विफल हो और आशा करें कि आपकी बिल्ली आपके करीब आना चाहती है। उसने एक कोने में बंद होने का पीछा किया, क्योंकि वह केवल उसके बारे में assusta होगा। अगर वह आपके करीब आता है अपने मोन को फैलाएं ताकि आप इसे गंध कर सकें और reconheña।

  • अपनी बिल्ली के ध्यान और पुरस्कारों को पकड़ने का प्रयास करने का एक अच्छा तरीका। जब आपकी बिल्ली का बच्चा खत्म हो जाता है, तो उसे कुछ गर्म खाना दें। भोजन को मोन की हथेली में रखें, इसे अपने सिर या पीठ को पीसते समय खाएं। आपकी बिल्ली को शिक्षित करने का सबसे अच्छा तरीका पुरस्कार प्रदान करता है और यदि आप पुरस्कारों को कुछ व्यवहारों से जोड़ते हैं, तो आश्वस्त रहें कि आप इसे प्यार करेंगे।

    आपको हमेशा अपनी बिल्ली के साथ देखभाल और विनम्रता के साथ व्यवहार करना चाहिए। Facia कोमलता के साथ सहवास, क्योंकि वह एक छोटा सा है - गधे द्वारा कभी नहीं लेता है, न ही फैलता है, न ही कुछ भी परेशान या चोट लग सकता है। खिलौने के जीवित रहने का प्रयास करें, इसलिए, प्यार और सम्मान के साथ व्यवहार करें। सामान्य रूप से वे माथे पर और किनारों पर गले लगाते हैं . थोड़ा सा छोटा, जैसा कि आप अपनी बिल्ली को जानते हैं, आप अपने पसंदीदा सहवास और जिन्हें आप नफरत करते हैं उन्हें भी जानेंगे। अपनी बिल्ली के साथ एक अच्छा रिलायंस बढ़ाने के लिए यह याद रखना महत्वपूर्ण है।

  • आप लगातार अपनी बिल्ली पर ध्यान दे रहे हैं। वे जानवर हैं जो अपने indepéncia का आनंद लेते हैं नींद के कई घंटों में से, अपने खाने और पीने की आदतों के अपने शुद्ध अनुष्ठान की ... आप सही क्षणों पर अपनी बिल्ली से संबंधित होने में सक्षम होना चाहिए। अगर आपकी बिल्ली आराम कर रही है, खाना खा रही है या सफाई कर रही है, तो इसे असहज बनाएं। यह डर, परेशान और आक्रामक भी रह सकता है। बिल्लियों को अपनी स्पेनिश की आवश्यकता होती है और जब वे सहवास, चुटकुले या कंपनी चाहते हैं, तो वे चेतावनी देते हैं।

  • आपकी बिल्ली खेलने के लिए प्यार करता है और एक आदत, जिसे उनके सॉ द्वारा प्रचारित किया जाना चाहिए, क्योंकि यह आपके बीच के लिंक को सामाजिक बनाने और मजबूत करने का एक तरीका है। Faía prémios, caresses और व्याकुलता के समय के साथ अपनी बिल्ली के साथ interañón बढ़ाने के लिए संभव है, लेकिन हमेशा एक दृष्टिकोण के साथ न तो ब्रूस और न ही आक्रामक।

    एक खिलौना माउस ले लो और अपने दोस्त के सामने चले जाओ - वह गन्ना के शिकार होने से प्यार करेगा। वे स्वाभाविक रूप से या खिलौनों के अंदर बिल्ली के घास को भी पसंद करते हैं, इसलिए यह उनके ध्यान और रुचि को प्रोत्साहित करेगा। ऐसा कुछ जो आपकी बिल्ली के पास पेपर का एक बॉक्स नहीं डालता है, आप देखेंगे कि आप इसमें कितने उत्साहित हैं और इससे बाहर निकलते हैं। यदि आप बॉक्स में सबसे मजेदार faía छेद चाहते हैं और अंदर अपनी बिल्ली के साथ खेलते हैं। इस लेख में हम आपको बिल्ली खिलौने चुनने के बारे में बताते हैं।




  • अगर आप चाहते हैं एक बिल्ली जीतो चाहिए अपने सैंडबॉक्स को अच्छी तरह से साफ करें और बहुत अच्छी तरह से फ़ीड करें . यदि आप करते हैं, तो यह निश्चित रूप से आपका पसंदीदा इंसान होगा। अपनी बिल्ली को और अधिक सुविधाजनक और स्वादिष्ट जड़ देना सुनिश्चित करें, जो आपकी उम्र और स्थिति के अनुकूल है।

    उपहार के रूप में देने के लिए हमेशा कुछ पुरस्कार तैयार करें और सूखी जड़ों को छोड़कर, समय-समय पर भोजन खरीदने के लिए खरीदें। आप देखेंगे कि वह कैसे धन्यवाद। यह आपकी बिल्ली के लिए उत्कृष्टता के लिए पुरस्कार है और समय-समय पर उसे दिया जाता है बहुत खुश होगा। आपको भी कोशिश करनी चाहिए हर दिन अपने कूड़े के बक्से को साफ करें और सप्ताह में दो बार मैं रेत बदलता हूं।

  • स्नेह और प्यार के साथ अपनी बिल्ली का इलाज करें . अपने छोटे से के साथ सुखद होना चाहिए, प्यार, देखभाल और आपको जो भी चाहिए उसे दें। कभी चोट न दें, क्योंकि आपको अपने पालतू जानवर से कुछ भी नहीं मिलेगा, लेकिन क्योंकि यह दुर्व्यवहार होगा। झगड़ा आक्रामक है क्योंकि यह प्रतिकूल होगा और वह इसका सम्मान करेगा। बिल्लियों बहुत अच्छे ज्ञापन थे और लोकतांत्रिक वायलिन शिक्षित करने का तरीका है। इस तरह अभिनय और कोई पशु अनुमानित नहीं है, क्योंकि वह उसे वह जीवन देगा जो वह पात्र है। अपनी बिल्ली को प्यार के साथ और दुनिया में सभी सम्मान के साथ व्यवहार करें और यह आपका आजीवन मित्र होगा।

  • अपनी बिल्ली के लिए अच्छी सलाह देने के लिए अच्छी सलाह है उसे कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं करें . बिल्लियों के पास होने पर और दूर की चीजों का एक बहुत ही खास तरीका होता है। आप अपनी बिल्ली को कुछ करने के लिए प्रोत्साहित करने या प्रोत्साहित करने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन महोदय। यह एक नियम है कि जब आपको अपनी बिल्ली को विशेषता या विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है तो आपको कूदना होगा।

    यह, इसके अलावा, अपनी बिल्ली के लिए एक आदर्श और आरामदायक वातावरण बनाएँ . आपके पास सोने या जाने, एक खेल का मैदान, आपका सैंडबॉक्स, आपकी भोजन करने वाली खाड़ी और पीने के बहुत सारे सामान होने चाहिए। एक विंडमिल और सूरज वाले इलाके हैं, ताकि इसे सुरक्षित रूप से एक्सेस किया जा सके। एक बिल्ली हमेशा एक खिड़की या कई लोगों को देखने में सक्षम होने के लिए प्यार करेगी, आप देखेंगे कि आप बस सोचने के लिए घंटों खर्च कर सकते हैं।

  • यह जरूरी है अपनी बिल्ली के बच्चे की शारीरिक भाषा सीखो इस तरह वह जानता होगा कि उसे क्या चाहिए और यदि वह एक खुश बिल्ली है। जब आपकी बिल्ली कान के आगे और गधे के साथ होती है और क्योंकि वह खुश और इच्छा से होती है। यदि आम तौर पर आपकी बिल्ली शुद्ध होती है तो इसका मतलब है कि आप ध्यान देने की पूजा कर रहे हैं। यदि आपके कान पीछे हैं और आपका गधा नीचे है, तो आप असहज हो सकते हैं और घूमना शुरू कर सकते हैं। अपनी बिल्ली के भावों को जानना महत्वपूर्ण है, मैं हमेशा खुश रहूंगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली को जीतने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
    मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करेंमेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें
    मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    बिल्ली के कान कैसे साफ करेंबिल्ली के कान कैसे साफ करें
    अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाएअपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए
    मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करेंमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें
    क्या आपकी बिल्ली सबकुछ खरोंच करती है?क्या आपकी बिल्ली सबकुछ खरोंच करती है?
    बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    » » एक बिल्ली को जीतने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com