एक कुत्ते को नाखून काट लें

एक कुत्ते को नाखून काट लें
अपने पालतू जानवर को इस अभ्यास में Acostúmbrambra और उसे हमेशा चोट पहुंचाने के लिए देखभाल और देखभाल के साथ उसका इलाज करें।




शहरों के माध्यम से घूमने के लिए आदी कुत्तों को अक्सर अपने नाखूनों का प्राकृतिक पहनना पड़ता है और आमतौर पर उन्हें अधिक बार कटौती करने के लिए आवश्यक नहीं होता है। ऐसे मामलों में जहां कुत्ते कम चलते हैं या घर में अधिक समय बिताते हैं, हमें उन्हें अपनी स्वच्छता के इस पहलू पर अधिक ध्यान देना होगा।
इसके लिए हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम सही सामान का उपयोग करें। हमें जानवरों को इस अभ्यास में थोड़ा सा छोटा करना चाहिए, क्योंकि कुछ उन्हें खर्च कर सकते हैं। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि वे नाखून चप्पल को हानिकारक तत्व के रूप में न देखें। उदाहरण के लिए, हम इसके साथ अपने पैर को स्ट्रोक कर सकते हैं या इसे गंध कर सकते हैं ताकि वे अपना डर ​​खो दें। शुरुआत में, हमें किसी भी नुकसान के कारण होने के लिए केवल नाखून का एक छोटा सा हिस्सा काटना होगा।
जब हम यह सुनिश्चित कर लें कुत्ते अच्छी तरह से अभी भी हमेशा नाखून के अंदर है कि इस खून बह रहा है और पशुओं को काफी दर्द हो सकता है के रूप में की जड़ तक के प्रति सावधान है यह उसकी पंजा का आयोजन करेगा और ध्यान से हम कटौती कर देगा। यदि ऐसा होता है, तो घाव को तब तक दबाया जाना चाहिए जब तक यह पवित्र स्टॉप न हो जाए। नाखून काले होने पर आपको विशेष रूप से सावधान रहना होगा क्योंकि उस रूट को आसानी से नहीं देखा जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करेंएक कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करें
घर पर अपने कुत्ते की नाखूनों को काटना सीखेंघर पर अपने कुत्ते की नाखूनों को काटना सीखें
मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
चूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैंचूंकि क्लिप घर पर एक खरगोश से सुरक्षित रूप से नाखून करते हैं
एक बिल्ली के नाखूनों की देखभालएक बिल्ली के नाखूनों की देखभाल
जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?
» » एक कुत्ते को नाखून काट लें
© 2022 TonMobis.com