बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकार

बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकार

स्क्रैपर्स बिल्लियों के लिए आवश्यक वस्तुएं हैं क्योंकि वे जानवर हैं जिन्हें नियमित रूप से अपने नाखूनों को दर्ज करने की आवश्यकता होती है, यह उनके व्यवहार में कुछ सहज है। वे आपके फर्नीचर को नष्ट करने से बचने के लिए भी बहुत जरूरी हैं।

ExpertoAnimal के इस आलेख में हम अलग-अलग विश्लेषण करेंगे बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकार और हम समझाएंगे कि आपकी बिल्ली के लिए सबसे उपयोगी कौन सा है।

कार्पेट, पेड़ या उन सहायक प्रकार जैसे अभिनव या अधिक क्लासिक प्रकारों की खोज करें। अंत में हम घर के बने स्क्रैपर्स के बारे में एक अनुभाग जोड़ देंगे ताकि आप घर पर खुद को बना सकें।

आपको इसमें रुचि भी हो सकती है: बिल्लियों के लिए होम स्क्रैपर
सूची

आपकी बिल्ली के लिए आदर्श स्क्रैपर कैसा है?

जबकि कुछ बिल्लियों जल्द ही समझते हैं कि उन्हें अपने नाखूनों को तेज करना चाहिए, जबकि दूसरों को अधिक समय लगता है। इसी तरह, कुछ प्रकार के खुरचनी पसंद करते हैं और अन्य अन्य मॉडलों के साथ अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। यह आपकी बिल्ली पर निर्भर करेगा।

अगर बिल्ली पहले से ही आपके किसी भी फर्नीचर पर हमला कर चुकी है, तो आपके पास पहला संकेत है आपका आदर्श स्क्रैपर कैसा है . आप कालीन clawing को देखें, तो शायद सबसे उपयुक्त "कालीन प्रकार" और इसके बजाय यदि आप मॉल ऊपर और सोफे के हथियार डाल पसंद करते हैं एक "पेड़ की तरह" मिलना चाहिए है।

आपकी बिल्ली के लिए आदर्श स्क्रैपर कैसा है?

कालीन प्रकार स्क्रैपर्स




कार्पेट प्रकार स्क्रैपर्स महान हैं अगर आप इस बारे में स्पष्ट नहीं हैं कि सबसे उपयुक्त मॉडल कौन सा है अपनी बिल्ली के लिए क्योंकि आप इसे विभिन्न स्थितियों में रख सकते हैं, ऐसे मॉडल भी हैं जिन्हें झुकाया जा सकता है या झुकाया जा सकता है। यह एक प्रकार का खुरचनी है बहुत किफायती और आप इसे किसी भी व्यापार में पा सकते हैं।

कालीन प्रकार स्क्रैपर्स

वृक्ष प्रकार स्क्रैपर्स

पेड़ के प्रकार खुरचनी है सबसे लोकप्रिय और ज्ञात , यह आमतौर पर बिल्लियों द्वारा आम तौर पर सबसे अधिक स्वीकार्य होता है। यह आनंद लेने वाली बिल्लियों के लिए एकदम सही स्क्रैपर है नाखूनों को ऊपर से नीचे तक भरना . कुछ खिलौने, एक खुरचनी आधार या शीर्ष पर एक छोटा सा बिस्तर शामिल हैं। हालांकि यह सरल प्रतीत हो सकता है, यह सबसे सामान्य विकल्प है।

वृक्ष प्रकार स्क्रैपर्स

बिल्लियों के लिए होम स्क्रैपर्स

एक महान और बहुत किफायती विकल्प है कि अपनी बिल्ली को खुद को कुचलने के लिए, पशु विशेषज्ञ में बिल्लियों के लिए घर का बना स्क्रैपर बनाने का तरीका जानें। पद में हम आवश्यक सामग्रियों की व्याख्या करते हैं और इसे कदम से कैसे कदम उठाना है . यह छोटे प्रकार के "छुपा स्थानों" सहित विभिन्न प्रकार के स्क्रैपर्स को शामिल करने का एक आदर्श विकल्प है जिसके साथ आपकी बिल्ली निस्संदेह आनंद लेगी।

बिल्लियों के लिए होम स्क्रैपर्स

क्या आपकी बिल्ली नहीं जानता कि स्क्रैपर का उपयोग कैसे करें?

शुरुआत में यह हो सकता है कि आपकी बिल्ली ब्याज नहीं दिखाएं या स्क्रैपर का उपयोग कैसे करें, यह नहीं जानते , यह पूरी तरह से सामान्य है। एक अलग स्क्रैपर प्राप्त करने या घर पर अपना बनाने से पहले, पता लगाएं कि एक बिल्ली को कैसे स्क्रैपर का उपयोग करना है। थोड़ी देर में हमारी सलाह के बाद आपकी बिल्ली सीख जाएगी।

क्या आपकी बिल्ली नहीं जानता कि स्क्रैपर का उपयोग कैसे करें?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकार , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली का विलुप्त होनाबिल्ली का विलुप्त होना
एक बिल्ली की सामान्य देखभालएक बिल्ली की सामान्य देखभाल
बिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओबिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओ
क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?
घरेलू बिल्लियों के लिए व्यायामघरेलू बिल्लियों के लिए व्यायाम
एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओएक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए?स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए?
बिल्लियों के लिए घर स्क्रैपरबिल्लियों के लिए घर स्क्रैपर
बिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौने
आप कितनी बार बिल्ली की नाखूनों को काटते हैं?आप कितनी बार बिल्ली की नाखूनों को काटते हैं?
» » बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकार
© 2022 TonMobis.com