15 चीजें आपको बिल्लियों के बारे में जानना चाहिए

बिल्लियों के बारे में आपको 15 चीजें जाननी चाहिए

बिल्लियों बहुत प्यारे पालतू जानवर हैं जो अत्यधिक समय और प्रयास को समर्पित किए बिना हमारी घरेलू कंपनी में योगदान देते हैं। यह सबसे अच्छे पालतू जानवरों में से एक है और बिना संदेह के, सबसे प्रिय के iexcl-

जब तक आपके घर में कोई बिल्ली न हो, तब तक आपको अनोखी क्षणों की खोज नहीं होती है, जो कि उनकी बिल्ली की प्रकृति की विशिष्टता होती है। टूटे हुए सोफे में आप एक बहुत ही आश्चर्यजनक जानवर पाएंगे जो आपको वास्तव में मजाकिया और उत्सुक परिस्थितियों की पेशकश करेगा। ExpertoAnimal के इस लेख में हम देखने जा रहे हैं चीजें आपको बिल्लियों के बारे में जानना चाहिए अगर आपके पास अभी तक कोई नहीं है

आपको भी रुचि हो सकती है: कुत्तों के बारे में आपको 15 चीजें जाननी चाहिए

1. वे बहुत नींद में हैं

iexcl- एक बिल्ली सो सकता है दैनिक 18 घंटे तक ! ये वे जानवर हैं जो आराम करने के लिए किसी भी आरामदायक जगह में घुमाने के लिए प्यार करते हैं। बस यह नहीं सोचना कि आप ऊब जाएंगे, वे जो पदों को अपनाते हैं वे वास्तव में उत्सुक हैं।

1. वे बहुत नींद में हैं

2. वे आप से अधिक बेवकूफ हैं

बिल्लियों को लगातार साफ किया जाता है, वे यह देखना पसंद करते हैं कि उनके बाल सुंदर हैं और वे लायक हैं। वे पहुंच सकते हैं सफाई के लिए दिन में 4 घंटे तक समर्पित करें शरीर। बेशक, आपको डरावनी हेयरबॉल से सावधान रहना चाहिए।

2. वे आप से अधिक बेवकूफ हैं

3. वे आपको चाटना

क्या आपने कभी सोचा है Iquest- बिल्लियों चाटना क्यों करते हैं? अगर एक बिल्ली आपको लाती है तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपको भी तैयार करने की कोशिश कर रहा है, यह दिखाता है कि वह तुमसे प्यार करता है.

3. वे आपको चाटना

4. वे अपने भरवां जानवरों की पूजा करते हैं

ईर्ष्या मत बनो, लेकिन सच्चाई यह है कि एक भरवां पशु एक बिल्ली बहुत खुश कर सकते हैं , यहां तक ​​कि उसका सबसे अच्छा दोस्त बनना। यह होगा कि वे उन्हें गले लगाने के बाद गर्म हो जाते हैं या वे उनके साथ कई घंटे बिताते हैं। जैसा भी हो सकता है, सच यह है कि बिल्लियों को अपने खिलौनों से बहुत प्यार है।

4. वे अपने भरवां जानवरों की पूजा करते हैं

5. वे बहुत स्नेही हैं

अगर कोई आपको बताता है कि बिल्लियों स्नेही नहीं हैं, झूठ बोलो। बिना संदेह के बिल्लियों, हालांकि अधिक स्वतंत्र, बहुत ही सामाजिक जानवर हैं जो आपकी नाक के सामने पूंछ को स्थानांतरित करने का आनंद लेंगे। वे आपको देखकर प्यार करते हैं, आपको छूते हैं और आपको घंटों तक उन्हें परेशान करते हैं.

5. वे बहुत स्नेही हैं

6. जब आप उसे छेड़छाड़ करना बंद कर देते हैं तो आपकी बिल्ली तय करती है

बिल्लियों में बहुत सारे व्यक्तित्व हैं। अगर वे आपसे थक जाते हैं, तो वे आपको बताएंगे . डरो मत, अगर आपको एक अच्छा और सामंजस्यपूर्ण सहवास सत्र के दौरान काटने का मौका मिलता है, तो आप अभी खुद से थक गए हैं ... अभी के लिए।

6. जब आप उसे छेड़छाड़ करना बंद कर देते हैं तो आपकी बिल्ली तय करती है

7. वे बात करना पसंद करते हैं

हालांकि शुरुआत में उन्हें अलग करना मुश्किल है, बिल्लियों का उच्चारण किया जा सकता है 100 अलग-अलग ध्वनियों तक . इसकी ध्वनि क्षमता कुत्तों की तुलना में 10 गुना अधिक है।

7. वे बात करना पसंद करते हैं

8. उनके पास बुरी जागृति नहीं है

लोगों के विपरीत, आपकी बिल्ली खराब मनोदशा में जागृत नहीं होगी, बस इसके विपरीत: वे आपको उठाने के लिए प्यार करते हैं और बदले में कुछ बकवास प्राप्त करने की उम्मीद करते हुए आपको शुभ रात्रि कहने के लिए। iexcl- वे बहुत प्यारे हैं! मैं इस खूबसूरत छवि को साझा करने का अवसर लेता हूं टिफ़नीज़ में ब्रेकफास्ट.

8. उनके पास बुरी जागृति नहीं है

9. वे कुछ ... लगातार हो सकता है




बिल्लियों वे आपके जीवन के मालिक और स्वामी हैं . वे वही करेंगे जो वे चाहते हैं। यदि आप सुबह में दरवाजा खोलने का फैसला नहीं करते हैं, तो आप उन्हें काफी समय बिता सकते हैं, बेहतर सुन सकते हैं।

9. वे कुछ ... लगातार हो सकता है

10. वे इतने स्वतंत्र होने से रोकते हैं

जब एक बिल्ली आपके लिए उपयोग की जाती है, तो यह आपके बिना नहीं हो सकती है। सच्चाई यह है कि थोड़ा सा आप प्रतिक्रियाओं को देखेंगे आप के लिए बहुत अधिक चौकस , अपने व्यवहार और आदतों के लिए। हो सकता है कि वह पूरे घर में आपका अनुसरण नहीं करेगा, लेकिन वे आपको बधाई देने के लिए वहां होंगे और वे कहीं भी जाएंगे।

10. वे इतने स्वतंत्र होने से रोकते हैं

11. वे अलमारी के बीच गायब हो जाते हैं

अंधेरे, शराबी कपड़े, गर्मी ... एक झपकी लेने के लिए सबसे अनुकूल वातावरण बनाने के लिए आवश्यक सामग्री। बिल्लियों वे कोठरी से प्यार करते हैं , यदि आप एक खुला छोड़ देते हैं, तो इसे फिर से बंद करने से पहले इसे जांचें।

11. वे अलमारी के बीच गायब हो जाते हैं

12. वे जानते हैं कि राशन भोजन कब करें

बिल्लियों वे जानते हैं कि फ़ीड को अच्छी तरह से कैसे राशन करना है हम उन्हें क्या कहते हैं फ़ीड से भरा एक कटोरा दिनों तक चल सकता है। उनकी एकमात्र कमजोरी गीली भोजन के डिब्बे होगी। इस मामले में वे विरोध नहीं करेंगे और वे उन्हें एक बैठे में खाएंगे।

12. वे जानते हैं कि राशन भोजन कब करें

13. वास्तव में मजाकिया

बिल्ली के भाव में कोई अपशिष्ट नहीं है कुछ, वे बहुत मजेदार हैं और हम दैनिक आधार पर कई उल्लसित दृश्यों का आनंद ले सकते हैं।

13. वास्तव में मजाकिया

14. काले बिल्ली अच्छी किस्मत देता है

यद्यपि काले बिल्लियों को बुरा भाग्य देने का विचार व्यापक है, यूनाइटेड किंगडम और एशिया में वे विपरीत मानते हैं, ये बिल्लियों बहुत प्रसिद्ध हैं और उनके लिए वे शुभकामनाएं हैं . ExpertoAnimal में डिस्कवर क्यों काले बिल्लियों बुरी किस्मत से जुड़े हुए हैं।

14. काले बिल्ली अच्छी किस्मत देता है

15. एक बिल्ली होने से आपका जीवन बढ़ जाता है

दरअसल, बिल्ली रखने के लाभों में हम जोर देते हैं कि वे विश्राम उत्पन्न करते हैं और तनाव के खिलाफ लड़ने के लिए महान खंभे हैं।

जब वे सोते हैं, तो वे जो शांति पीते हैं, वे शुद्ध होते हैं जब वे उन्हें पहनते हैं या उनके नरम स्पर्श को बढ़ावा देते हैं, अधिक शांत और शांत जीवन , जो लंबी दीर्घायु को प्रभावित करता है।

15. एक बिल्ली होने से आपका जीवन बढ़ जाता है

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के बारे में आपको 15 चीजें जाननी चाहिए , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों और संभावित घरेलू समस्याएं। Animales-perdidos.comबिल्लियों और संभावित घरेलू समस्याएं। Animales-perdidos.com
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
क्या बंगाल बिल्ली एक जंगली बिल्ली का बच्चा है?क्या बंगाल बिल्ली एक जंगली बिल्ली का बच्चा है?
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
बिल्लियों वाक्यांशबिल्लियों वाक्यांश
बिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसारबिल्लियों के व्यक्तित्व उनके रंग के अनुसार
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभएक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभ
बिल्लियों और कुत्तों के बीच ईर्ष्याबिल्लियों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या
» » 15 चीजें आपको बिल्लियों के बारे में जानना चाहिए
© 2022 TonMobis.com