विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें

विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें

जब यह प्रस्तावित किया गया था और ए लंबी अनुपस्थिति

या जब कोई परिवार दूसरे देश में निश्चित रूप से बदलने का फैसला करता है, तो ऐसी चिंता होती है जो तुरंत बिल्ली के लिए उत्पन्न होती है: इसके साथ क्या करना है? देश को खींचने की प्रक्रिया कैसी थी क्योंकि कुछ महत्वपूर्ण चीजों को ध्यान में रखना है? यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम चरण-दर-चरण प्रदान करते हैं ताकि आप सीख सकें विमान पर अपनी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें

  • टिकट खरीदने से पहले

चाहे किसी घरेलू उड़ान या देश से बाहर, ऑनलाइन टिकट खरीदने से पहले, ट्रैवल एजेंसी या ट्रैवल एजेंसी में, आपको हमें सूचित करना होगा कि आप योजना बना रहे हैं अपनी बिल्ली के साथ यात्रा करें चूंकि विमानों में आमतौर पर जानवरों के लिए सीमित कोटा होता है। इस तरह यदि आपकी उड़ान के दिन, वह शुल्क पूरा हो गया है, तो आप दूसरी उड़ान खोज सकते हैं।

  • प्रत्येक एयरलाइन की आवश्यकताओं

    यात्रा के लिए एक पिंजरे खरीद के बिना केवल यह जानने के बिना especificañón जिस एयरलाइन में आप यात्रा करने जा रहे हैं, आपको किस प्रकार का पिंजरा चाहिए, आपके माप, इत्यादि। इसके अलावा, यदि आपके पालतू जानवर का वजन 6 किलो से कम है और उड़ान अधिकतम चार घंटे तक चलती है, तो कुछ कंपनियां इसे परिवहन की संभावना प्रदान करती हैं। केबिन में ट्रंक के बजाए, लेकिन आपको टिकट खरीदने से पहले सूचित करना होगा, क्योंकि केबिन में टिकट भी बेचा जाता है।

  • आपको राष्ट्रीय उड़ान के लिए क्या चाहिए

    यदि आप अपने देश के भीतर यात्रा करते हैं, तो उड़ान आमतौर पर होती है अधिक सरल . बस उस कंपनी को सूचित करें जो एक जगह सुरक्षित करने के लिए टिकट खरीदने से पहले आपकी बिल्ली के साथ जाएगी। सुनिश्चित करें कि जिस पिंजरे में आप जायेंगे, वह जानवर के टीकाकरण पोर्टफोलियो के बगल में हल्के ढंग से रखेगा और पूछेगा कि क्या एयरलाइन को एक saúde प्रमाणपत्र - कुछ वाउचर के लिए पूछते हैं जिनके पास कम से कम 10 दिन की प्राथमिकता होनी चाहिए।

  • एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए आपको क्या चाहिए

    के भीतर यूरोपीय संघ आपने अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा करने के लिए स्पष्ट संदर्भ मांगा है। आपकी सभी बिल्ली में से पहले एक होना चाहिए पासपोर्ट एक पशुचिकित्सा द्वारा जारी, कुछ डिनोस के खिलाफ टीका और टीकाकरण लेना। यह दस्तावेज़, और ब्रिटेन, आयरलैंड और स्वीडन, जिसका exigésustancias विशेष você वाणिज्य दूतावास के साथ की जाँच करनी चाहिए के अलावा सभी यूरोपीय संघ के देशों के लिए लागू होता है। नोट यूरोपीय संघ के बाहर Ennon से कुछ अपेक्षा करते हैं कि कि पालतू पहले, क्वारंटाइन कर दिए गए है, इसलिए यदि आप dúvida है, हमेशा गंतव्य के देश के वाणिज्य दूतावास से संपर्क करें।

  • अपनी बिल्ली कैसे तैयार करें




    - यात्रा से कुछ हफ्ते पहले आपको जरूरी है आप आदी हो आपकी बिल्ली पिंजरे पर हंसती है। यह जगह है जहाँ आप खाने या Faia Anon एक जुड़े सकारात्मक के लिए नींद, और बंद हो जाता है आते हैं और स्वतंत्र रूप से जाना, यह और बहुत ही महत्वपूर्ण और यात्रा के दिन him.- गैर afastá, अपने रहने और अधिक बनाने के लिए पिंजरे तैयार करना चाहिए उसकी खुशबू और उसके खिलौने से कुछ के साथ एक नरम तकिया के साथ अच्छा विचलित हो सकता है, अगर यह आपके खाने की थाली से फिट बैठता है, यह भी इसे पहनने आप घर पर महसूस करने के लिए - Trateón यात्रा vomiting- से बचने के लिए पहले कम से कम 5 घंटे खिलाया शांत रहो जानवर अपनी चिंता महसूस करेगा, जब यह इसे प्रभारी छोड़ देगा, और इसे शांत और प्राकृतिक तरीके से पहना जाएगा।

  • सामान्य सिफारिशें

    - você já विमान उसे बिल्ली के साथ पहले की यात्रा की और पिंजरे की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, तो यकीन है कि यह क्रम में है, यह ठीक से बंद कर देता है और सायन पहले के एक उड़ान में क्षतिग्रस्त हो गया था बनाने - अनुशंसित गति जानवर को sedate, अगर आप कुछ नेत्र रोग विशेषज्ञ को मूल्यांकन करने के लिए मूल्यांकन करना चाहते हैं, पशु चिकित्सक से परामर्श करें - ओप है इलेक्ट्रॉनिक चिप आपकी बिल्ली में, और इस तरह आप नुकसान के मामले में अपने% पर अनुवर्ती करने में सक्षम होंगे, इस सुझाव पर विचार करें या।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • युक्तियाँ
    यदि आपके पालतू जानवरों के स्वास्थ्य, या विशिष्ट मामलों में सिफारिशों के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?
    विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
    एक बिल्ली वाहक कैसे चुनेंएक बिल्ली वाहक कैसे चुनें
    केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
    अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
    पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैंपालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
    पालतू जानवरों के साथ फ्लाईपालतू जानवरों के साथ फ्लाई
    विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?
    कम फ्लायर के लिए टिप्सकम फ्लायर के लिए टिप्स
    » » विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
    © 2022 TonMobis.com