एक बिल्ली वाहक कैसे चुनें

अपनी बिल्ली के लिए वाहक या बैग खरीदने से पहले आपको क्या ध्यान रखना चाहिए?

बिल्लियों के लिए वाहक चुनेंयदि आपके पास बिल्ली है, तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह दिन आएगा जब आपको परिवहन के लिए परिवहन या बैग का उपयोग करना होगा। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आप ले रहे हैं आपके पालतू जानवर तुम्हारे साथ यात्रा करते हैं, एक कदम के लिए, पशुचिकित्सा, आदि की एक यात्रा जो भी कारण है, आपको चाहिए सुनिश्चित करें कि आप सही पालतू केबिन खरीदते हैं जो आपके पालतू जानवर की जरूरतों को पूरा करता है।

बिल्लियों, कठोर और नरम के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक हैं, जिन्हें हार्ड प्लास्टिक, कपड़ा, रबर इत्यादि से बने बिल्ली बैग के रूप में भी जाना जाता है। सोचें और उस यात्रा के प्रकार को ध्यान में रखें जो आप अपनी बिल्ली के साथ बनाने जा रहे हैं और इस पर निर्भर करते हुए, अपने पालतू जानवर के लिए स्थिति को और अधिक सुखद बनाने के लिए एक प्रकार का वाहक या दूसरा चुनें।

चुनते समय आपको कुछ बिंदुओं को ध्यान में रखना होगा:

  1. यदि आपके पास है बड़ी बिल्ली , एक केबिन खरीदने का चयन करें जिसमें एक बड़ा दरवाजा और एक विशाल इंटीरियर है जिसमें आपका पालतू झूठ बोल सकता है और समस्याओं के बिना घूम सकता है।
  2. यदि आप बिल्ली किसी भी सतह पर अपने "आराध्य छोटे fingernails" पकड़ने और नाखून करने के लिए जाता है , आप बेहतर एक के लिए चुनना होगा कठोर वाहक गंभीर क्षति से बचने के लिए नरम सामग्रियों के एक बैग के बजाय हार्ड प्लास्टिक या जानवर को नुकसान पहुंचाया जा सकता है।
  3. यदि आप जा रहे हैं कार, ​​विमान, ट्रेन इत्यादि द्वारा लंबी यात्राएं करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक प्राप्त करें कठोर वाहक . चूंकि वे अधिक स्थिर रहने वाले क्वार्टर हैं, पूरी तरह से हवादार होते हैं जिसमें आप भोजन और पानी के लिए कंटेनर शामिल कर सकते हैं और साथ ही वे हटाने योग्य होते हैं और आपके पालतू जानवरों को उनके लिए रहने और उन्हें साफ करने के लिए यह आसान होगा।
  4. यदि आप बिल्ली छोटी है और आप एक छोटी सी यात्रा करने जा रहे हैं या एक बैग, एक बैग के लिए जा रहे हैं यह आपके साथ अपनी बिल्ली लेने के लिए एकदम सही केबिन होगा। बिल्ली हैंडबैग आमतौर पर नरम सामग्रियों से बने होते हैं और इन्हें जानवरों को पेश करते समय विरूपण को रोकने के लिए कठोर किनारों के साथ प्रदान किया जाता है। पक्षों के लिए उन्हें जाल के साथ प्रदान किया जाता है जो एक अधिक वेंटिलेशन की अनुमति देता है और साथ ही बिल्ली बाहर की तरफ देख सकता है।
  5. हम अनुशंसा करते हैं कि यदि आप विमान द्वारा लंबी यात्रा करने जा रहे हैं, तो एक कठोर वाहक चुनें जिसमें अच्छा वेंटिलेशन हो और यह स्वीकृत हो। अपनी एयरलाइन की स्थितियों और यात्रा नीतियों के तहत आपको सभी प्रकार की वाहक का उपयोग करने के बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी।

आपकी बिल्ली की यात्रा को और अधिक सुखद बनाने के लिए कुछ सुझाव।




जैसा कि हमने पहले कहा है, चाहे वह लंबी या छोटी यात्रा हो, चाहे घर पर अपनी बिल्ली अपने केबिन में बैठे।

इसके लिए, यहां आसान और बुनियादी युक्तियों की एक श्रृंखला है:

  • एक कंबल या कुशन के साथ वाहक या यात्रा बैग प्रदान करने और शर्त लगाने की कोशिश करें इसलिए आपके पालतू आराम से और आराम से यात्रा करते हैं और संरक्षित महसूस करते हैं।
  • वाहक को अपनी बिल्ली का उपयोग करने की कोशिश करें. यात्रा से कुछ दिन पहले आपके घर के दृश्य क्षेत्र में वाहक रखता है जो आपके पालतू जानवरों की पहुंच के भीतर है ताकि आप प्रवेश में प्रवेश कर सकें और यात्रा के दिन पूरी तरह से अज्ञात जगह न हो। हर बार जब वह अपनी इच्छानुसार प्रवेश करता है तो आप उसे एक इलाज के साथ भी पुरस्कृत कर सकते हैं। अग्रिम में केबिन के आदी आपकी बिल्ली के लिए फायदेमंद से अधिक होगा।
  • वाहक में अपने कुछ खिलौने रखो यात्रा के दौरान आपको विचलित रखने के लिए पसंदीदा।

  याद रखें कि यात्रा रह रही है और यह आपके पालतू जानवर के साथ लंबे समय तक करने के लायक है

क्या आपको यह पसंद आया? इसे साझा करें और हमें बढ़ने में मदद करें!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वाहक को कुत्ते का आदी कैसे करें?वाहक को कुत्ते का आदी कैसे करें?
कुत्ते वाहक के प्रकार और सही कैसे चुनेंकुत्ते वाहक के प्रकार और सही कैसे चुनें
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाएअपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए
आपकी बिल्ली पशु चिकित्सा की यात्रा का आनंद ले सकती हैआपकी बिल्ली पशु चिकित्सा की यात्रा का आनंद ले सकती है
कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचेंकार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें
» » एक बिल्ली वाहक कैसे चुनें
© 2022 TonMobis.com