एक सियामी बिल्ली की देखभाल कैसे करें

एक सियामी बिल्ली की देखभाल कैसे करें

सियामी बिल्ली

यह महान चुंबकत्व का एक जानवर है जो उसके आस-पास के सभी लोगों को आकर्षित करता है। वे मजाकिया और प्यारी बिल्लियों हैं, किसी अन्य की तरह अनुमानित पशु उन्हें कुछ देखभाल की आवश्यकता होती है। इस बिल्ली का बच्चा छाप इतिहास में सबसे पुराना माना जाता है, साथ ही साथ सबसे आम में से एक माना जाता है, इसलिए यदि आप एक खरीदते हैं स्याम देश की भाषा एक पौराणिक पशु का अधिग्रहण होगा, जो ध्यान आकर्षित करेगा, ध्यान देगा और ध्यान देगा। उमकोमो में, हम आपको मार्गदर्शन करते हैं एक सियामी बिल्ली की देखभाल कैसे करें.

  • वातावरण

एक व्यक्ति के रूप में जानवरों को एक श्रृंखला के साथ प्रदान करने के लिए मालिक के रूप में बाध्य करता है मूल की देखभाल . उनमें से, एक साफ और आरामदायक घर जहां आप सुरक्षित महसूस कर सकते हैं। dométurismo बिल्लियों मंदिर एक लंबा जीवन saudáctico और जो लोग सड़क पर रहते हैं, क्योंकि बाद doenños या कीट प्राप्त कर सकते हैं, além अधिक से अधिक खतरों को उजागर किया, जानवरों है कि उन्हें या कम तापमान पर हमला हो सकता है। तो वह बिल्लियों domesturismo यह सबसे अच्छा संरक्षित है।

अपने घर में एक है सैंडबॉक्स जहां जानवर खुद को राहत दे सकता है, और इसे साफ रख सकता है। ऐसा करने के लिए, मल डालने और बाद में उपयोग को खत्म करने के लिए मल और प्लास्टिक बैग को हटाने के लिए पैड का उपयोग करें।

दूसरी ओर, आपकी सियामी बिल्ली अपने बिस्तर के साथ आराम से महसूस करेगी। एक बिल्ली बिस्तर या गद्दे खरीदें और वहां सोने के लिए उपयोग करें, क्योंकि, डारियो के मामले में, आपके सोफे पर बस जाएगा।

वातावरण
  • सियामी बिल्ली को खिलााना

    अपने सम्मान पशु को हाइड्रेटेड और अच्छी तरह से पोषित रखने के लिए यह मौलिक है। ऐसा करने के लिए, बिल्ली के भोजन के दो कटोरे में से एक का उपयोग करें, जिसमें से एक खाना रखा जाएगा और दूसरे में, पानी। याद रखें कि आपको हमेशा इस कंटेनर को रखना चाहिए ताजा और साफ पानी उसके लिए पीना या फफूंद करना, क्योंकि बिल्लियों को गंदे या गर्म पानी पीने से नफरत है।

    इसके अलावा, यह इसके लिए सभी आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करता है फ़ीड एनोन क्योंकि सियामी बिल्लियों, एक उच्च चयापचय है। इसे विभिन्न और गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थों जैसे कि बिल्लियों के लिए क्रोकेट्स के साथ खिलाने की अनुशंसा की जाती है। अच्छी हालत में रखने के लिए हर दिन भोजन के साथ पशु कटोरा भरें।




    हालांकि, अगर आप अपने पालतू जानवर को बहुत ज्यादा खिलाते हैं, तो इससे बिल्ली की मोटापा हो जाएगी। पिल्ले को दिन में तीन बार खिलाया जाना चाहिए, क्योंकि उन्हें अधिक कैलोरी और विटामिन का उपभोग करने की आवश्यकता है, ताकि वे ठीक से विकसित हो सकें। हालांकि, छह महीने के बाद, भोजन को दिन में दो बार घटाया जा सकता है। सात वर्ष से वयस्कों को वयस्कों को दिन में दो बार, हर आठ या बारह घंटे खिलाया जाना चाहिए। ताकि वे एक हासिल कर सकें पवित्र वजन अपने खाने की आदतों को ध्यान में रखें और वसा की मात्रा को ठीक से समायोजित करें।

    सियामी बिल्ली को खिलााना
  • सियामी बिल्ली मनोरंजन

    राया से स्वतंत्र बिल्ली, मनोरंजन किया जाना चाहिए और सक्रिय रखें . वे केवल सिफारिश करते हैं खिलौने जो उसे विचलित रख सकता है, उदाहरण के लिए, बालों का चूहों, लोहे की गेंदों को सरंचना के मस्तक। मस्तों के संबंध में, यह आपके नाखूनों को तेज करने और आपको अपने प्रामाणिक वेनेक्रियो फर्नीचर को शुरू करने से रोकने के लिए आदर्श है, क्योंकि इन जानवरों को खरोंच की आवश्यकता है।

    सियामी बिल्ली मनोरंजन
  • लाड़ प्यार

    पेटिंग इन फेलिनों द्वारा सबसे सराहनीय स्नेह नमूने में से केवल एक। कुछ प्यार पीठ पर, ठोड़ी के नीचे दूसरों, चेहरे पर दूसरों को दबाया जा रहा है। इसलिए, प्रत्येक बिल्ली अलग होती है, इसलिए उन स्थानों से सीखें जहां उन्हें सहवास करना पसंद है। आपको मार्गदर्शन करने के लिए, ध्यान रखें कि जब आप अपने पैरों को पहले या पहले गूंधते हैं, तो इसका मतलब है कि आप बहुत संतुष्ट और आरामदायक हैं।

    लाड़ प्यार
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक सियामी बिल्ली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    इसके अलावा, आप समय-समय पर अपने किटी के लिए एक पशु चिकित्सक का चयन करना चाहिए, और परामर्श जब आप देखते हैं कि पशुओं के स्वास्थ्य अच्छा नहीं है, साथ ही vacina के रूप में या वार्षिक physicals बनाते हैं।
  • कुत्तों के लिए अपने दांतों को मुलायम ब्रश और टूथपेस्ट के साथ ब्रश करें, ताकि उन्हें दंत पट्टिका या गिंगिवाइटिस के अनुबंध से रोका जा सके।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता हैएक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता है
    मेरी सियामी बिल्ली में खांसी हैमेरी सियामी बिल्ली में खांसी है
    जापानी रब्गी बिल्लीजापानी रब्गी बिल्ली
    दस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्लीदस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्ली
    बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
    सियामी बिल्ली को खिलाानासियामी बिल्ली को खिलााना
    सियामी बिल्लियों के प्रकारसियामी बिल्लियों के प्रकार
    प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्लीप्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली
    एक सियामी बिल्ली की भोजन कैसा है?एक सियामी बिल्ली की भोजन कैसा है?
    प्रोफाइल: सियामी बिल्लीप्रोफाइल: सियामी बिल्ली
    » » एक सियामी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com