मालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टा




मालिश चिकित्सा में करियर
यदि आप बीसी में मालिश प्रशिक्षण के क्षेत्र में करियर बनाना चाहते हैं, तो आपको पहले प्रांत में मालिश के अभ्यास के लिए नियमों और विनियमों पर शोध करना होगा। ब्रिटिश कोलंबिया कनाडा में कुछ प्रांतों में से एक प्रशिक्षण आवश्यकताओं और स्वास्थ्य मानकों के साथ है जो मालिश करने वालों की निगरानी करते हैं। मालिश चिकित्सा के पेशे को विनियमित करने वाला शरीर ब्रिटिश कोलंबिया में मालिश चिकित्सक कॉलेज द्वारा शासित होता है। केवल उपयोगकर्ता ही "पंजीकृत मालिश चिकित्सक" या किसी अन्य विवरण को कॉल कर सकते हैं जिसका अर्थ है कि व्यक्ति बोर्ड के साथ पंजीकृत है। सदस्य बनने के लिए, कम से कम 3000 घंटे या लगभग तीन साल के प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है।

यदि बीसी कॉलेज के दायरे से बाहर अभ्यास जो इस तरह विनियमित नहीं है। लेकिन, इसे विशेष रूप से बीसी में एक मालिश चिकित्सा में प्रमाणित किया जाना है। उदाहरण के लिए, आप एक शियात्सू व्यवसायी, प्रमाणित अरोमाथेरेपिस्ट, रिफ्लेक्सोलॉजी, मालिश रिक्तियां चिकित्सक इत्यादि हो सकते हैं।

एक प्रमाणित मालिश चिकित्सक होने के लिए आपको बीसी में एक कार्यक्रम या मालिश पाठ्यक्रम में भाग लेने की आवश्यकता है। बीसी में अधिकांश मालिश थेरेपी स्कूल अपने छात्रों को व्यावहारिक अनुभव और सैद्धांतिक ज्ञान प्रदान करते हैं, साथ ही साथ आपको नैतिकता और अभ्यास के मानकों पर सामग्री प्रदान करते हैं, और पेशेवर अभ्यास कैसे बनाएं।

एक मालिश चिकित्सा स्कूल की पसंद
ईसा पूर्व में कई मालिश स्कूलों में से एक में दाखिला से पहले समय क्या मालिश तकनीक (रों) आप परीक्षण करना चाहते हैं, अगर आप इस बीमारी का इलाज या मालिश आराम प्रदान करते हैं, यदि आप एक कार्यालय में काम करना चाहते है निम्न प्रश्नों का उत्तर लेना चाहिए कैरोप्रैक्टिक या स्पा या जिम में या नर्सिंग होम आदि में।

इन सवालों के जवाबों के आधार पर आप बीसी में एक विशेष मालिश प्रशिक्षण केंद्र में भाग ले सकते हैं। ऐसे कुछ स्कूल हैं जो विज्ञान, या चिकित्सीय दृष्टिकोण के आधार पर चिकित्सा मॉडल पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जबकि अन्य विश्राम मालिश और स्पा मालिश या बीसी प्रशिक्षण पढ़ते हैं। इनमें से कुछ कार्यक्रमों के व्यावहारिक भाग में स्वीडिश मालिश, कुर्सी मालिश, ट्रिगर पॉइंट थेरेपी, न्यूरोमस्कुलर थेरेपी, रिफ्लेक्सोलॉजी और स्पोर्ट्स मालिश में प्रशिक्षण शामिल हो सकता है। अन्य स्कूल एक दृष्टिकोण प्रदान कर सकते हैं जिसमें शियात्सू, एक्यूप्रेशर, रेकी या थाई मालिश जैसे ओरिएंटल मोडैलिटी शामिल हैं।

मालिश चिकित्सा के प्रकार पर निर्णय जो आप व्यायाम करना चाहते हैं, वित्तीय प्रतिबद्धता, प्रशिक्षण के वर्षों, अकादमिक कौशल, मान्यताओं और मूल्यों, और लक्ष्यों और आकांक्षाओं जैसे कई कारकों पर आधारित होना चाहिए।

मालिश जैकेट स्कूल छात्रों को दौर में मालिश देने के लिए दो सैद्धांतिक और व्यावहारिक पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं। आपको वास्तविक मरीजों के साथ काम करने के कई अवसर दिए जाएंगे, अक्सर विवेक और समुदाय के बीच।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा 3 साल का बिल्ली का बच्चा आंत्र आंदोलन नहीं चाहता हैमेरा 3 साल का बिल्ली का बच्चा आंत्र आंदोलन नहीं चाहता है
अरोमाथेरेपी में आवश्यक आवश्यक तेल क्या हैंअरोमाथेरेपी में आवश्यक आवश्यक तेल क्या हैं
मालिश होस्पिस रोगियों के लिए चिकित्सकीय लाभ प्रदान करता हैमालिश होस्पिस रोगियों के लिए चिकित्सकीय लाभ प्रदान करता है
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
मालिश चिकित्सा के कई फायदे पेश करना हैमालिश चिकित्सा के कई फायदे पेश करना है
मुश्किल आर्थिक समय के बावजूद मालिश कुर्सी सुलभ रहती हैमुश्किल आर्थिक समय के बावजूद मालिश कुर्सी सुलभ रहती है
आपको एक गहरी ऊतक मालिश प्राप्त करनी चाहिए?आपको एक गहरी ऊतक मालिश प्राप्त करनी चाहिए?
एक मालिश चिकित्सक बनने के दस कारणएक मालिश चिकित्सक बनने के दस कारण
मालिश: 6 तरीकों से कैसे तैयार किया जाएमालिश: 6 तरीकों से कैसे तैयार किया जाए
एक मालिश चिकित्सक कैसे बनेंएक मालिश चिकित्सक कैसे बनें
» » मालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टा
© 2022 TonMobis.com