अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?




अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
निश्चित रूप से जब आपके पालतू जानवर के साथ छुट्टी लेने की बात आती है तो आपने खुद से पूछा कि उसके साथ कैसे यात्रा करें। आज हम आपके साथ इस कार्य को सुविधाजनक बनाने के लिए कुछ सुझाव साझा करते हैं।

विमान द्वारा:

- पता लगाएँ कि क्या प्रत्येक एयरलाइन की आवश्यकता है पालतू जानवरों के हस्तांतरण के लिए: टिकट खरीदने से पहले और यात्रा के पहले, क्योंकि कुछ प्रक्रियाओं में अधिक समय लग सकता है। आप एयरलाइन की वेबसाइट या फोन से देख सकते हैं।

- में सम्मिलित करें बजट यात्रा की प्रक्रियाओं की लागत और ध्यान में रखा गया कि पालतू जानवरों के हस्तांतरण को बैगेज या माल के रूप में भुगतान किया जाता है।

- द प्रलेखन आपको क्या करना चाहिए उड़ान के प्रकार पर निर्भर करता है।
कैबोटेज उड़ान: सेनासा को एक पशु चिकित्सा और एंटी-रेबीज टीकाकरण प्रमाण पत्र द्वारा जारी एक स्वास्थ्य प्रमाण पत्र की आवश्यकता होती है।

- अंतर्राष्ट्रीय उड़ान: स्थानांतरण शर्तों के बारे में सूचित होने के लिए आपको गंतव्य के देश के दूतावास या वाणिज्य दूतावास से संपर्क करना होगा। और आप देश द्वारा विस्तृत जानकारी की सूची में सेनासा वेबसाइट की जांच कर सकते हैं।

- द स्थानांतरण यह मंजिल पर अवशोषक सामग्री के ढेर में किया जाना चाहिए और इसमें एक खाटा और पीना मुश्किल है। हवाई परिवहन के लिए उपयुक्त होने के लिए, यह आपके पालतू जानवर, वेंटिलेशन और एक सुरक्षित बंद होने के लिए पर्याप्त जगह के साथ मजबूत, कठोर होना चाहिए।

कार द्वारा:

- 12 घंटे के दौरान अपने पालतू जानवर को खिलाना नहीं है। यात्रा से पहले, क्योंकि यह संभावना बढ़ जाती है कि वह वाहन के अंदर उल्टी या राहत देगा। यात्रा से पहले एक लंबी सैर अच्छी होगी। पानी की थोड़ी मात्रा की पेशकश करें।

- भरोसेमंद पशुचिकित्सा से सलाह लें, अगर सलाह दी जाती है या पालतू जानवर को कुछ देने के लिए नहीं है tranquilizing दवा , क्योंकि वे निर्दोष नहीं हैं।

- चूंकि इसे सामने की सीट में ढीला या बैठना मना किया जाता है, क्योंकि यह खतरे के कारण पालतू जानवर और चालक के लिए होता है, कुछ सावधानी बरतनी चाहिए। बिल्लियों को एक कन्वेयर के अंदर यात्रा करना चाहिए, जो सीटबेल्ट से सुरक्षित है। और कुत्तों को पीछे की सीट में यात्रा करना चाहिए सीट बेल्ट विशेष।

सूक्ष्म में:

- यदि वे इस सेवा को निष्पादित करते हैं तो विभिन्न कंपनियों से परामर्श लें।

क्या आपने कभी अपने पालतू जानवर से यात्रा की थी? उन्होंने कैसे किया

सूत्रों का कहना है:
worldwidedogs.biz
SENASA
एयरोलिनस अर्जेंटीनास
आइबेरिया

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
अंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या हैअंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या है
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?
पालतू जानवरों के साथ फ्लाईपालतू जानवरों के साथ फ्लाई
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
» » अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
© 2022 TonMobis.com