विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें

विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें

एक योजना बनाते समय लंबे समय तक अनुपस्थिति

या जब कोई परिवार निश्चित रूप से दूसरे स्थान पर जाने का फैसला करता है, तो ऐसी चिंता होती है जो तुरंत कुत्ते के लिए उत्पन्न होती है: इसके साथ क्या करना है? देश से बाहर निकलने की प्रक्रिया कैसी है? ध्यान में रखने के लिए कुछ महत्वपूर्ण चीजें हैं, यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम चरण-दर-चरण लेते हैं ताकि आप सीख सकें विमान पर अपने कुत्ते के साथ यात्रा कैसे करें.

  • टिकट खरीदने से पहले

चाहे वह एक राष्ट्रीय या देश के बाहर समुदाय के लिए है, ऑनलाइन टिकट खरीदने से पहले, एक पत्र या पते में, आपको खुद को सूचित करना होगा कि यह जा रहा है अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें एक बार जब विमान में आमतौर पर जानवरों की सीमा होती है, तो यदि आप जिस दिन उड़ान भरना चाहते हैं, वहां कोई अन्य स्पेन नहीं है, तो आप इसे दूसरी उड़ान पर रख सकते हैं।

  • प्रत्येक एयरलाइन की आवश्यकताओं

    केवल यह जानने के बिना यात्रा करने के लिए एक पिंजरे खरीदें especificañón जिस एयरलाइन में आप यात्रा करेंगे, आपको किस प्रकार का पिंजरा चाहिए, आपके माप, इत्यादि। इसके अलावा, यदि आपका अनुमानित जानवर 6 किलो से कम वजन का होता है और उड़ान अधिकतम चार घंटे तक चलती है, तो कुछ कंपनियां परिवहन की संभावना प्रदान करती हैं केबिन में पोरन के बजाए, लेकिन आपको टिकट खरीदने से पहले सलाह देनी चाहिए, क्योंकि बूथ में सीमा भी समाप्त हो जाती है।

  • राष्ट्रीय उड़ान के लिए क्या जरूरी है

    यदि आपके स्थानांतरण के देश में यात्रा आमतौर पर होती है अधिक सरल बस उस कंपनी की रिपोर्ट करें जो एक जगह सुरक्षित करने के लिए टिकट खरीदने से पहले अपने पिल्ला के साथ जाएगी, सुनिश्चित करें कि पिंजरे पर्याप्त है, जानवर के टीकाकरण प्रमाणपत्र ले जाएं और पूछें कि क्या एयरलाइन को एकटीका के saúy प्रमाण पत्र.

  • एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए क्या जरूरत है

    अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए इसे एक की आवश्यकता है saúde प्रमाणपत्र यात्रा के अधिकतम तीन दिन पहले एक तिथि के साथ, अपने पशुचिकित्सा द्वारा प्रदान की गई, और ए टीकाकरण एंटी-रेबीज का प्रमाण पत्र यह टीकाकरण यात्रा से 30 दिन पहले या उससे अधिक किया जाना चाहिए।

  • अपने पालतू जानवर कैसे तैयार करें




    - यात्रा से पहले सप्ताह, आपको चाहिए इस्तेमाल हो जाओ आपका कुत्ता पिंजरे से हंसता है, उसे रखता है जहां वह खाता है या सोता है ताकि उसके पास सकारात्मक शंकु हो और इसे प्रवेश करने और इसे मुक्त रूप से छोड़ने दें, यह बहुत महत्वपूर्ण है और इसे भुलाया जा सकता है। - यात्रा के दिन, पिंजरे आपके प्रवास को और अधिक मनोरंजक बनाने के लिए, अपने गंध के साथ एक agradáctico तकिया और उसके brinquetos के कई के साथ विचलित करने के लिए, अपने खाने की थाली प्रकाश-अल भी आप घर पर महसूस करने के लिए तैयार करता है, तो यह फिट बैठता है । उल्टी से बचने के लिए यात्रा से कम से कम 5 घंटे पहले उसे खिलाने का प्रयास करें। - शांत रहो जानवर अपनी चिंता महसूस करेगा, इसे पोरन और नग्न पर छोड़ते समय, वह शांत और स्वाभाविक रूप से शांत रहेगा।

  • सामान्य सिफारिशें

    - यदि आपने पहले विमान पर अपने पिल्ला के साथ यात्रा की है और पिंजरे के बारे में आवश्यकताओं को जानना है, तो जांच करें कि यह एक स्थिति में है, सही तरीके से बंद है, और पिछली उड़ान पर दुर्घटनाग्रस्त है। - यात्रा से पहले दिन अपने कुत्ते को स्नान करें, क्योंकि कुछ एयरलाइंस पालतू जानवरों को स्वीकार करती हैं जो बुरी तरह से चीयरमैन करती हैं। - अनुशंसित गति जानवर को sedate, अगर आप शांत रखने के लिए कुछ विरोधियों का मूल्यांकन करना चाहते हैं अपने पशुचिकित्सक से परामर्श लें। - एक ओपोन डालने के लिए है इलेक्ट्रॉनिक चिप अपने कुत्ते में, और इस तरह आप नुकसान के मामले में अपने कैनन का ट्रैक रखने में सक्षम होंगे, इसे ध्यान में रखें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    यदि आपके पालतू जानवरों के स्वास्थ्य या विशिष्ट मामलों में सिफारिशों के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करेंकार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करें
    एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
    अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
    विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
    केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
    अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
    मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!
    पालतू जानवरों के साथ फ्लाईपालतू जानवरों के साथ फ्लाई
    विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?
    बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
    » » विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    © 2022 TonMobis.com