पालतू जानवरों के साथ फ्लाई





संभवतः आपने हाल के हफ्तों में एस्ट्रो की दुखी खबर देखी, जो उशुआइया की उड़ान के दौरान खो गया था। इसलिए यह जरूरी है कि हमारे पालतू के साथ एक यात्रा पर आरंभ करने से पहले हम क्या कदम उठाने के लिए कर रहे हैं और सब से ऊपर, क्या यह परिवहन के लिए सबसे सुरक्षित तरीका है के बारे में पता चला।

अनुसरण करने के लिए कदम:

पता लगाएं कि एयरलाइन की क्या आवश्यकताएं हैं: टिकट खरीदने से पहले, उन स्थितियों के बारे में जानें जो प्रत्येक एयरलाइन के पालतू जानवरों के हस्तांतरण के लिए हैं। आप अपनी वेबसाइट पर जांच सकते हैं या फोन द्वारा कर सकते हैं। ध्यान रखें कि प्रत्येक कंपनी में आवश्यकताएं बदलती हैं, साथ ही साथ उड़ान कैबोटेज या अंतरराष्ट्रीय है।

यह (canil के आकार के अनुसार उचित है कि आप पहले से पूछताछ, कम से कम 15 दिन (कुछ कार्यवाही में कई दिन लग सकते हैं) बनाने के लिए और अपने बजट में विचार है कि पालतू स्थानांतरण अतिरिक्त सामान या माल के रूप में भुगतान किया जाता है या जानवर का वजन)।

वर्ल्ड वाइड कुत्तों से निकोलस रैगियो के अनुसार, दोनों मामलों में, पालतू जानवरों के लिए यात्रा की स्थिति समान है, केवल अंतर यह है कि कुछ कंपनियों में अतिरिक्त सामान के रूप में वे आपको अपने पालतू जानवर लेते हैं (यदि यह बहुत छोटा है) केबिन में इसके बजाए, मालवाहक हमेशा पकड़ में यात्रा करता है।

एक मौलिक अंतर यह है कि, जबकि माल भाड़ा के रूप में लदान अधिक महंगा है (सीमा शुल्क दस्तावेजों और अन्य करों को शामिल), यह भी सुरक्षित है के बाद से पालतू आरक्षण है विभाग में है कि एयरलाइन शुल्क लेता है। इसलिए, इसका पालन-पोषण है और उस विभाग के एक व्यक्ति गंतव्य पर इसके लिए इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, कुत्ते को मालिक के नाम, टेलीफोन के साथ लेबल किया जाना चाहिए, और दरवाजा बंद कर दिया जाना चाहिए। अन्यथा, जब आप इसे सामान के रूप में भेजते हैं, तो आपके पास बैरल में "सामान" टैग होता है।

मुझे क्या दस्तावेज लाएगा? घटना में है कि उड़ान किनारे किया जाता है, SENASA (एजेंसी संघीय पालतू व्यापार को नियंत्रित करने के लिए जिम्मेदार) का अनुरोध किया स्वास्थ्य प्रमाणपत्र एक पशु चिकित्सक है, जिनके अनुसार पशु एकदम सही हालत में है द्वारा वितरित (10 दिन है वैधता) - और 3 महीने की आयु (एक साल की वैधता) से एंटी-रेबीज टीकाकरण प्रमाण पत्र।

यदि यह एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान है, तो आपको स्थानांतरण की स्थिति के बारे में सूचित करने के लिए गंतव्य के देश के दूतावास या वाणिज्य दूतावास से संपर्क करना होगा। आप सेनासा वेबसाइट भी देख सकते हैं, जिसमें देश द्वारा विस्तृत जानकारी है। प्रत्येक देश की अपनी आवश्यकता होती है और कुछ मामलों में, यदि उन्हें अतिरिक्त सामान के रूप में भेज दिया जाता है, तो देश में प्रवेश स्वीकार नहीं किया जाता है। इन मामलों में, उन्हें जरूरी माल के रूप में भेज दिया जाता है।

हमारे कुत्ते या बिल्ली को कैसे स्थानांतरित करें? स्थानांतरण बैरल या पिंजरे में होना चाहिए, ठीक से वातानुकूलित, फर्श पर एक अवशोषक सामग्री हो और एक गंदगी और पीने के फव्वारे के साथ प्रदान किया जाना चाहिए। Canil हवाई परिवहन के लिए अनुमोदित किया जाना चाहिए, यह संकेत मिलता है कि वहाँ मजबूत, कठोर, सभी पक्षों पर पशु के लिए आवश्यक स्थान, वेंटिलेशन और एक सुरक्षित बंद है कि आसानी से खोल नहीं होना चाहिए। ध्यान रखें कि शिपमेंट कैसे है, इस पर निर्भर करता है कि आप सूटकेस या कार्गो टर्मिनल में मिलने के बाद अपने पालतू जानवर से मिलेंगे। इसलिए, यदि संभव हो, तो मैंने स्टॉप या संयोजन के बिना उड़ान का चयन किया। यह यात्रा से उत्पन्न तनाव को कम करेगा, अब किसी भी शामक को उपलब्ध कराने के लिए अब संभव नहीं है क्योंकि कई कंपनियां इसे स्वीकार नहीं करती हैं।

हमारे पालतू जानवर कहां यात्रा करते हैं? आम तौर पर सामान या माल के रूप में यात्रा करते समय, वे विमान के पकड़ में यात्रा करते हैं। इस तहखाने में विमान के अंदर विस्थापन से बचने के लिए कैनिल (हवाई परिवहन के लिए अनुमोदित) बीमाकृत हैं। जब विमान पर जानवर होते हैं, तो ऑर्गिजन के प्रसार और पूरे तापमान में एक ही तापमान को सुनिश्चित करने के लिए कार्गो होल्ड पर दबाव डाला जाता है।
नहरों को ढेर या ओवरलैप नहीं किया जाता है, इस प्रकार अन्य पालतू जानवरों के साथ झगड़े से बचते हैं और हवा के संचलन को सुनिश्चित करते हैं।

क्या कोई मेरे लिए यह प्रबंधन कर सकता है? यदि यह सब बहुत बोझिल लगता है, तो वर्ल्ड वाइड कुत्ते जैसी कंपनियां हैं जो इस कार्य को सुविधाजनक बना सकती हैं। इस मामले में, विशेष कर्मचारी स्वच्छता और सीमा शुल्क प्रक्रियाओं को पूरा करने, एयरलाइन द्वारा अनुमोदित कैनिल प्रदान करने, हवाई अड्डे पर अपने पालतू जानवरों को ले जाने और एयरलाइन के कार्गो विभाग के साथ आरक्षण समन्वय प्रदान करने के प्रभारी होंगे और यहां तक ​​कि, कई देशों, दरवाजे से दरवाजा परिवहन करते हैं। यदि आप पसंद करते हैं कि आपके पालतू जानवर आपके पीछे यात्रा करते हैं, तो उनके पास डेकेयर सेवा भी होती है।

यदि आपने अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा की है, तो आप हमें अपनी सलाह भी दे सकते हैं। हमें बताएं कि आपका अनुभव कैसा रहा।

सूत्रों का कहना है:
worldwidedogs.biz
SENASA
एयरोलिनस अर्जेंटीनास
आइबेरिया

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!
» » पालतू जानवरों के साथ फ्लाई
© 2022 TonMobis.com