अंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या है

अंतर्राष्ट्रीय प्रमाणपत्र Zoossanitário क्या है

को के साथ परिवहन और बिल्लियों एक देश से दूसरे देश में और एक दस्तावेज़ के रूप में जाना जाता है CZI जो देश के पशु चिकित्सा प्राधिकरणों द्वारा जारी किया जाता है जहां मूल दिया जाता है और जिसके बाद इसे जानवर के गंतव्य के देश में स्वीकार किया जाना चाहिए। तो बेहतर समझने के लिए você अंतर्राष्ट्रीय Zoossanitárío प्रमाणपत्र क्या है um जैसा कि आपने अपने dúvidas को स्पष्ट करने में मदद के लिए सूचना की एक श्रृंखला तैयार की है।

अंतर्राष्ट्रीय Zoossanitárío प्रमाणपत्र सीजेडआई के रूप में जाना जाने वाला दस्तावेज है जो प्रयोजनों के लिए मान्यता प्राप्त करता है अंतर्राष्ट्रीय परिवहन जिन स्थितियों में जानवर सौना जानवर की सारी जानकारी के साथ एस्टन और इसका इतिहास स्थित है। दस्तावेज़ आपके अनुमानित जानवर के गंतव्य देश द्वारा की जाने वाली सभी स्वच्छता आवश्यकताओं पर ध्यान देने के सत्यापन का भी पालन करता है।

  • प्रत्येक देश में आवश्यकताओं और मानकों की आवश्यकता होती है जिसके माध्यम से जानवरों को घरेलू जानवरों के प्रवेश के लिए अधिकृत किया जाता है जैसे कि उनके इलाके नदी में कॉन और बिल्लियों।

    यदि आप एक यात्रा लेने के लिए और अपने जानवर ले जाना चाहते हैं जब importantíssimo estimañó ई यह सब, पूर्वत्व साथ की योजना बनाई है, ताकि सभी exigélas अपने गंतव्य की देश से किए गए संदर्भों मिले हैं। यह याद रखने लायक है कि इस प्रक्रिया को पूरी तरह से अंतर्राष्ट्रीय प्रमाणपत्र Zoossanitárío इसमें 2 महीने से अधिक समय लग सकता है निष्कर्ष निकालने के लिए, इस कारण से, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी यात्रा के लिए अग्रदूत से शुरुआत करें ताकि अप्रत्याशित घटनाएं हो सकें और आप अपने अनुमानित जानवर के साथ यात्रा करने में सक्षम हो सकें।

  • पशु यात्रा करेंगे के मालिक का एकमात्र जिम्मेदारी को Zoossanitárío पहले अंतर्राष्ट्रीय प्रमाण पत्र के लिए सभी documentañónecesarioária जारी करने के लिए जिम्मेदार मालिक गति रखना चाहिए Enton कि दूतावास और वाणिज्य दूतावास के लिए आवश्यक ई इसके अलावा द्वारा करना यह जानवर यात्रा करने के लिए अधिकृत है अनुमान के बिना समस्याओं के भेजा जाता है।

  • अंतरराष्ट्रीय Zoossanitárío और न होने के कारण एक Orgon सुनिश्चित करने के लिए देश में जहां जानवर कुछ कीट और ज़ूनोस doenñlas जब उन्होंने पाया कि उसके साथ किया जा सकता है के प्रवास जा रहा है कि responsáctico पाया प्रमाणपत्र आवश्यक है कि पशु सौहार्दपूर्ण है शरीर एक आधिकारिक दस्तावेज जारी करता है जिसका उद्देश्य गंतव्य के देशों को गारंटी देना है कि उनका अनुमानित पशु पूरी तरह से डिनोस से मुक्त है, और इस प्रकार देश में जोखिम प्रदान करेगा।




  • अंतर्राष्ट्रीय Zoossanitárío सर्टिफिकेट के उपहार को पूरा करने की प्रक्रिया के दौरान जिस जानवर को यात्रा होगी, उसे एक के माध्यम से जाना होगा विशेष पशु चिकित्सा दवा कि दस्तावेज़ के रिलीज के लिए सभी आवश्यक परीक्षाएं करने के लिए उत्तरदायी होगा, ताकि आप अपने गंतव्य देश के जोखिमों के बिना अपने सम्मान पशुजिन्हो की कंपनी में एक शांत यात्रा कर सकें।

  • यह और अधिक जटिल प्रक्रिया pareía é बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह Saúde जानवरों को सुनिश्चित करने और populañón एक ही गंतव्य देश अति, प्रवेश द्वार को नियंत्रित करने और देखें कि क्या doenía के किसी भी है कि animalzinho में है में मदद करता है।

  • एक बार जब आप अपने पालतू पशु के साथ यात्रा कर रहे हों, तो ये आइटम भी आपकी रुचि के लिए हो सकते हैं:

  • मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें
  • विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अंतर्राष्ट्रीय प्रमाणपत्र Zoossanitário क्या है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
    विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    कुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करेंकुत्ते के लिए वंशावली कैसे प्राप्त करें
    चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
    अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
    विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
    अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
    यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रायूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
    हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाएहवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए
    पालतू जानवरों के साथ फ्लाईपालतू जानवरों के साथ फ्लाई
    » » अंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या है
    © 2022 TonMobis.com