बिल्लियों बस मनुष्यों पर चिल्लाओ

बिल्लियों बस मनुष्यों पर चिल्लाओ
सीसी छवि: जोस लुइस Cernadas Iglesias

जब एक बिल्ली मेयो जाती है, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आप हमें कुछ बताना चाहते हैं, क्योंकि यह एक ऐसा अभ्यास है जिसे केवल मनुष्यों का सामना करना पड़ता है, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि फेलिन उनके बीच उस तरह की आवाज़ को उत्सर्जित नहीं करते हैं।

यह एकमात्र तरीका नहीं है कि बिल्लियों अपने मालिकों के साथ संवाद करने के लिए उपयोग करते हैं, लेकिन वे कुछ के माध्यम से भी संचारित कर सकते हैं म्याऊँ, उगता है, और यहां तक ​​कि यौन कॉल फेंक देता है।

स्वर है जिसमें आप अपनी बिल्ली के लिए बात करते हैं, इरादा संदेश आप संचारित करने के लिए चाहते हैं सूचित करता है। एक गंभीर स्वर, धमकी मिल सकता है एक तेज करते हुए, मदद के लिए एक दलील है और रो रही बच्चे खतरे में एक पिल्ला की कॉल के रूप में लिया जाता है, तो बिल्लियों को देखने के लिए कि क्या होता है आते हैं।

"तथाकथित ठंड सबसे तीव्र है, हालांकि यह अन्य लोगों के साथ मिलान किया जाता है जब बारे में 4 सप्ताह पुराने thermoregulate में सक्षम हो जाएगा। इसके विपरीत, कारावास की कॉल सबसे खराब है (टोन के संदर्भ में) है जबकि एकांत सबसे लंबी है। जाहिर है, मां उनमें से प्रत्येक पूरी तरह से अलग है और एक समान स्वर के साथ अपने पिल्लों का जवाब " रॉयल कैनिन, विवियाना एस्टेडेला के पशुचिकित्सा रेडियो बायो-बायो को टिप्पणी की।




जब बिल्लियों पहले से ही वयस्क होते हैं, तब भी उनके पास पिल्लों के कुछ व्यवहार होते हैं, जिन्हें "neotenización" की घटना के रूप में जाना जाता है, जो सीधे पालतू जानवर और जानवर को दिए गए उपचार से जुड़ा हुआ है।

पालतू जानवर जो पालतू जानवर हैं, वे बचपन के व्यवहार को बनाए रखते हैं, कुछ सुधार करने के अलावा, कुछ पिल्ला चीजें करते हैं परेशानी कॉल, मेयो को और नाटकीय बनाते हैं।

"वे अन्य बिल्लियों की हमारे पास कर देते हैं और नहीं, क्योंकि वे उन्हें करना और उन्हें पूर्ण करने के लिए चाहते हैं। वे हमारे ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं और, एक बार कब्जा कर लिया, भोजन, खेल, स्पर्श मिलता है, या हम दरवाजा खोलने, और इसलिए सीखने के लिए तैयार कर रहे हैं सब कुछ के लिए जल्दी मेयो विशेष " पशु चिकित्सा पर हस्ताक्षर किए।

एक बिल्ली के साथ जीवन साझा करके, यह जानना आसान होगा कि आप प्रत्येक मेव के साथ क्या चाहते हैं और आपको पहले से ही अपने पालतू जानवरों द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा ताकि वे इसे और अधिक स्पष्ट किए बिना अपनी जरूरतों को पूरा कर सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैटनीप, बिल्लियों के लिए घासकैटनीप, बिल्लियों के लिए घास
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
कैसे बिल्लियों toxoplasmosis संचारित करते हैंकैसे बिल्लियों toxoplasmosis संचारित करते हैं
मेरी बिल्ली ठीक क्यों नहीं है?मेरी बिल्ली ठीक क्यों नहीं है?
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
बिल्लियों के उपहारों के उपहारबिल्लियों के उपहारों के उपहार
बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैंबिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं
संगीत की तरह बिल्लियों करो?संगीत की तरह बिल्लियों करो?
बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना हैबिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
» » बिल्लियों बस मनुष्यों पर चिल्लाओ
© 2022 TonMobis.com