प्रोफाइल: लैपरम

प्रोफाइल: लाप्रम
सीसी छवि: विंडरंच

क्या आप एक घुंघराले बिल्ली का बच्चा कल्पना कर सकते हैं? LaPerm वे हैं यह विशेषता ओरेगन, संयुक्त राज्य अमेरिका में जंगली में रहने वाली बिल्लियों के एक सहज अनुवांशिक उत्परिवर्तन का एक परिणाम है। 1 9 82 में, विवाह लिंडा और रिचर्ड कोहल , इस दौड़ को बनाने तक उन्हें उनके बीच अपनाया और पार किया गया। बाद में, वे अन्य आनुवंशिकीविदों से जुड़ गए और 1997 में लाप्रम के लिए पहला अमेरिकी क्लब बनाया। उनका नाम सटीक रूप से उनके फर को संदर्भित करता है LaPerm "स्थायी" के लिए है।

वह सुंदर फर जो उसे विशेषता देता है, पूरी तरह से अपने जीवन में कम से कम एक बार बदल जाता है। उनकी आवाज़ मीठा और उसके चरित्र भी है। यह भी बहुत है चंचल।

LaPerm का शरीर मांसपेशी है . पुरुषों का वजन 6 किलोग्राम और महिलाओं, 5 किलो तक हो सकता है। उनकी आंखें बादाम और अभिव्यक्तिपूर्ण होती हैं और अपने रंगों की तरह सभी रंगों में आती हैं।




यह बिल्ली नस्ल है, है एक साथी पशु के रूप में उत्कृष्ट , क्योंकि वे बहुत हैं अपने स्वामी से जुड़ा हुआ है और बच्चों और अन्य पालतू जानवरों के साथ रहने में कोई समस्या नहीं है , क्योंकि वह बहुत मिलनसार और पागलपन है। ज्यादा शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता नहीं है , तो यह भी एक अच्छा पालतू जानवर है बुज़ुर्ग.

यदि आप इन खूबसूरत बिल्लियों में से एक को तय करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको क्या ध्यान रखना चाहिए जब वह अकेले लंबे समय बिताता है तो बहुत पीड़ा होती है . अपने फर को ब्रश करना भी याद रखें कि यदि यह छोटा है, तो यह सप्ताह में कम से कम एक बार होना चाहिए और यदि यह लंबा है, तो सप्ताह में लगभग तीन बार।

वे बहुत स्वस्थ जानवर हैं और इस पहलू में विशेष देखभाल की आवश्यकता नहीं है, एक से अधिक अच्छा पोषण और किसी भी अन्य पालतू जानवर की तरह, अपने पशुचिकित्सा के साथ आवधिक निगरानी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियररेस एक्स रेस: लोमड़ी टेरियर
बिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेटबिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेट
बिल्ली मैन कॉननबिल्ली मैन कॉनन
हिमालयी बिल्लीहिमालयी बिल्ली
घुमावदार कान टैब्बी चॉकलेट के साथ अमेरिकी बिल्लीघुमावदार कान टैब्बी चॉकलेट के साथ अमेरिकी बिल्ली
प्रोफाइल: सोमाली बिल्लीप्रोफाइल: सोमाली बिल्ली
दुनिया की सबसे छोटी बिल्लियों की 5 नस्लेंदुनिया की सबसे छोटी बिल्लियों की 5 नस्लें
प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्लीप्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली
प्रोफाइल: बिल्ली tonkinesप्रोफाइल: बिल्ली tonkines
दुनिया में 10 सबसे दुर्लभ बिल्लियोंदुनिया में 10 सबसे दुर्लभ बिल्लियों
» » प्रोफाइल: लैपरम
© 2022 TonMobis.com