चिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानें

चिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानें

विदेशी पालतू जानवरों ने चिली परिवारों में अपना स्थान लिया है और पिछले वर्षों के दौरान खुद को एक और घर में बदल दिया है। Hedgehogs, गोह, ferrets अधिकांश प्रजातियों के बाद की मांग की हैं, लेकिन जो लोग इन पालतू जानवरों में से एक करना चाहते हैं, कानूनी प्रावधानों की एक श्रृंखला का पालन करने और विशेष देखभाल की है कि दिया जाना चाहिए, जिसके द्वारा प्राप्त उन लोगों से पूरी तरह से अलग कर रहे हैं का पालन करना होगा कुत्तों और बिल्लियों।

पशु चिकित्सक इन पालतू जानवरों के जिम्मेदार स्वामित्व पर जोर देते हैं और हर छह महीने में नियंत्रण की सलाह देते हैं, क्योंकि चयापचय तेज होता है ताकि बीमारियां और तेजी से विकसित हो सकें।

इस बीच, कृषि और पशुधन सेवा -ente को विनियमित करने और देश की सलाह के लिए पशुओं के प्रवेश की निगरानी के लिए जिम्मेदार अधिकारियों है कि जब खरीदने जाते तो में क्या प्रजनन स्थल या विशिष्ट दुकानों जैसे विनियमित स्थानों , चूंकि जानवरों के पास इसी तरह के स्वास्थ्य प्रमाण पत्र होते हैं, न कि मुक्त मेलों में, जहां उनकी उत्पत्ति अज्ञात है।

ये चिली में अनुमति देने वाले कुछ विदेशी पालतू जानवर हैं:

  • Ferrets, फेरेट (mustela furo)

  • चिंचिला लानिगेरा

  • मैका: पीला, आरा अरारुना, आरा ऑरिकोलिस, लाल और हरा, आरा क्लोरोपटेरा

  • तोते: फिशर अविभाज्य, नीले फ्रंटेड अमेज़न तोते, ग्रे तोता, अविभाज्य, अविभाज्य roseicollis, psittacula kramerii तोता, तोता kakariki, लाल पूंछ वाली तोता personata

  • अन्य पक्षियों: Psittacus erithacus, Rosella, platycercus, eximius, Toco Toucan, कौकेटू अप्सरा, Canaries, मानॉन, tortolitas कड़ा, अंकित करनेवाला, विशाल चखने, अर्जेंटीना तोता, तोता Neophema neophema




  • सांप: बोआ कन्स्ट्रिक्टर, पायथन रेजियस, पिटोन मोलूरस

  • अन्य सरीसृप इगुआना, टेरापिन, पानी कछुए

  • कृंतक और बौना खरगोश: गिनी सुअर, बौना खरगोश, जमीन हेजहोग, चीनी हम्सटर, सुनहरा हम्सटर, रूसी हम्सटर, gerbil

  • गिरगिट: सिरदर्द, हीरा गोल्ड, मंदारिन हीरा, स्क्लेड हीरा, हीरा रूफिकाउडा

  • अन्य विदेशी जानवर: मकड़ी, पानी ड्रैगन, नीली जीभ एस्किनको, गीको, दाढ़ी वाले ड्रैगन, टेबो का भेड़िया, चीनी पेटोरोस

नियमों की एक श्रृंखला है जो जानवरों की कुछ प्रजातियों को पालतू जानवर होने से रोकती है। इस बिंदु को विनियमित किया जाता है शिकार कानून जो उनके शिकार, कब्जा, व्यावसायीकरण और कब्जे को प्रतिबंधित करता है। दुर्भाग्यवश, प्रजातियों में से एक चिली में लोकप्रिय हो गई है, भूमि कछुए (केवल पानी के कछुए अधिकृत हैं)। अधिक जानकारी के लिए, आप यहां पढ़ सकते हैं।

विदेशी पशु यातायात द जंगली पशु यातायात दुनिया के सबसे लाभदायक व्यवसायों में से एक है - चलने वाले पैसे की मात्रा के लिए हथियार और दवाओं के बाद, तीसरे स्थान पर है। हमारा देश उस वास्तविकता के लिए विदेशी नहीं है। आगे जाने के बिना, इस साल जनवरी में कुत्ते "बॉस" एसएजी को एक कार के हुड में छुपा छः तोते मिले। जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार किया गया और contraband के अपराध के लिए औपचारिक रूप से।

पक्षी देश में सबसे ज्यादा तस्करी वाले जानवर हैं। 100% तस्करी पक्षियों के पीडीआई के आंकड़ों के अनुसार, 70% अपने अंतिम गंतव्य के लिए जीवन के बिना जाते हैं। कैपचिन बंदर जैसी अन्य प्रजातियां भी तस्करी के पीड़ित हैं। 2012 में, एक नमूना इक्विक के निवास से बचाया गया था और पेनाफ्लोर में प्राइमेट रिहैबिलिटेशन सेंटर में ले जाया गया था।

सीसी छवि BetacommandBot

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
चिली में 10 सबसे अधिक पालतू जानवरों के पालतू जानवरचिली में 10 सबसे अधिक पालतू जानवरों के पालतू जानवर
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?
वेलेंसिया में विदेशी जानवरों के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सकवेलेंसिया में विदेशी जानवरों के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक
पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
» » चिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानें
© 2022 TonMobis.com