खोए कुत्तों को खोजने के लिए ऐप्स: रोवर ढूंढना

प्रौद्योगिकी की प्रगति तेजी से ध्यान देने योग्य है, क्योंकि हमेशा नए विकास और अधिक परियोजनाएं होती हैं। इस तरह की अग्रिम यह है कि वर्तमान में हमारे पास अलग-अलग एप्लिकेशन हैं जो विभिन्न समय पर लोगों के लिए बहुत उपयोगी हैं। इस खोज में हमें एक ऐसा एप्लिकेशन मिलता है जो जानवरों की दुनिया को छूता है और उपन्यास से अधिक है। यह के बारे में है रोवर ढूँढना, जो आपको चेहरे की पहचान से खो गए कुत्ते को खोजने की अनुमति देता है।

जैसा कि मालिक अपने पालतू जानवरों के साथ संबंध रखते हैं, वे गहन से अधिक हैं, वे हमारे जीवन के लिए अनिवार्य हो जाते हैं, प्रौद्योगिकियों ने इस संबंध पर ध्यान केंद्रित किया है और लिंक को मजबूत करने और अनुमति देने के लिए तेजी से समर्पित हैं कि उनके जानवरों के साथ मालिकों और इसके विपरीत, एक साथ एक अच्छा जीवन है।

आज हम आपको नीचे बताते हैं रोवर ढूँढना क्या है, इसके बारे में क्या है? और कई अन्य चीजें।

आपको इस आलेख में मिलेगा []

ढूँढना रोवर के निर्माता जॉन पोलिमेनो

जॉन पोलिमेनो इस एप्लिकेशन के निर्माता का नाम है। यह उनकी अपनी जिंदगी की कहानी थी, जिसमें उन्हें एक दर्दनाक घटना जीनी थी जहां उन्होंने अपना कुत्ता खो दिया, जिससे उन्हें इन ऐप्स बनाने के लिए प्रेरित किया गया। यद्यपि वह निर्माण के क्षेत्र में समर्पित था, फिर भी जानवरों के लिए उनके प्यार और अपने अनुभव ने पथ का परिवर्तन किया। खोए हुए कुत्ते की तलाश के बारे में एक पोस्टर देखने के बाद, जिसने उसे याद किया कि उसे क्या जीना है, उसने डेवलपर्स और टेक्नोलॉजी कंपनियों से संपर्क करने के लिए विशेषज्ञों के साथ जानकारी प्राप्त करना शुरू किया ताकि यह जांच सके कि डिवाइस को बंद करने की संभावना क्या है पालतू जानवरों की पहचान करने की इजाजत दी गई, ताकि दुर्भाग्यवश जो लोग अपने मालिकों से खो गए थे, वे फिर से मिल सकते हैं। इस तरह यह सब शुरू हुआ, लेकिन स्पष्ट रूप से यह कुछ भी नहीं आ सकता था, इन ऐप्स का निर्माण एक संयोजन के साथ एक काम था यूटा विश्वविद्यालय और सॉफ्टवेयर विकास केंद्र।

छवियां (10)

चेहरे की पहचान कैसा है जो इस ऐप को बनाती है?




इस आवेदन का उद्देश्य कुत्तों की चेहरे की पहचान करना था, लेकिन एक समस्या थी और यह था कि आपके चेहरे पर बहुत सारे बाल होने से, यह पहचान करना मुश्किल हो जाता है। हालांकि, इतने सारे शोध के बाद, यह पालतू मैच एल्गोरिदम के साथ आया, जिसके माध्यम से आप पहचान सकते हैं आंखें और कुत्ते के बाल रंग।

छवियां (8)

इस एल्गोरिदम के मुठभेड़ के साथ, इन ऐप्स को बनाना संभव था जो अनुमति देंगे खोए कुत्ते को ढूंढें। इन ऐप्स के संचालन के तरीके में एक ऐसी तस्वीर होती है जो एक कुत्ते से ली जाती है जो पाया गया था और खो गया था और एप्लिकेशन के डेटाबेस की तुलना में, जहां मालिक ने अपने पालतू जानवर, पंजीकरण खो दिया था इस ऐप में इस के लिए। फिर इस जानवर के बाल और आंखों को पहचानने से, हम पता लगा सकते हैं कि कुत्ता क्या है और इस प्रकार कुत्ते के मालिक के संपर्क में आता है।

फाइंडिंग रोवर की उपलब्धता और अन्य कार्यों

इन ऐप्स का उपयोग उन लोगों को खोजने के लिए भी किया जा सकता है जो हमारे घर के पास रहते हैं और कुत्ता रखते हैं, ताकि वे एक साथ चल सकें।

इन ऐप्स की उपलब्धता के बारे में बात करने के लिए खत्म करें। केवल यह एनएन है इस समय संयुक्त राज्य अमेरिका और हम इसे आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ स्मार्टफ़ोन के लिए भी मुफ्त में पाते हैं। वैसे भी यह उम्मीद की जाती है कि बहुत दूर समय में एंड्रॉइड भी उपलब्ध नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हम कौन हैंहम कौन हैं
व्हाट्सएप पर दोस्तों के साथ साझा करने के लिए पशु ध्वनियां डाउनलोड करेंव्हाट्सएप पर दोस्तों के साथ साझा करने के लिए पशु ध्वनियां डाउनलोड करें
चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैंचिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं
पालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता हैपालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता है
उप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्कउप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्क
आदमी का सबसे अच्छा दोस्तआदमी का सबसे अच्छा दोस्त
पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा आवेदनपालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा आवेदन
एक स्पॉट मुँहासा उपचार ढूँढना जो काम करता है समय लगता हैएक स्पॉट मुँहासा उपचार ढूँढना जो काम करता है समय लगता है
मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?
क्या आईपॉफ टच एमएलबी चला सकता है?क्या आईपॉफ टच एमएलबी चला सकता है?
» » खोए कुत्तों को खोजने के लिए ऐप्स: रोवर ढूंढना
© 2022 TonMobis.com