कैसे पता चलेगा कि भोजन अच्छी गुणवत्ता का है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि भोजन अच्छी गुणवत्ता का है या नहीं

हमारे जानवर का सौहार्द अनुमान लगाया गया है और हमारे लिए प्राथमिकता देगा। इस कारण से, हम आपको एक खुशहाल जीवन देने, खेल खेलने और व्याकुलता का समय समर्पित करने, पशु चिकित्सा क्लिनिक में जाने और उस भोजन को चुनने की परवाह करते हैं जो हम मानते हैं कि आपकी उम्र और शारीरिक स्थितियों के लिए बेहतर हो सकता है। लेकिन क्या हम वास्तव में सही चुन रहे हैं? उम में हम कैसे समझाते हैं कैसे पता चलेगा कि एक स्क्रैच अच्छी गुणवत्ता का है या नहीं.

बिल्लियों या गर्भावस्था के लिए गुर्दे चुनते समय हमें सबसे पहले ध्यान रखना चाहिए गुणवत्ता हमेशा एक संकेत है। कई पालतू मालिकों का मानना ​​है कि अधिक महंगे भोजन का भुगतान करके, सर्वोत्तम गुणवत्ता की गारंटी देते हुए, लेकिन यह आधार हमेशा सत्य नहीं होता है। इसलिए, यह सुनिश्चित करने के लिए उत्पाद के अन्य पहलुओं का मूल्यांकन करना महत्वपूर्ण है कि यह बेहतर है।

  • सबसे पहले, यह जानने के लिए कि गुणवत्ता की अंगूठी है, हमें मूल्यांकन करना चाहिए उनके प्रोटीन की गुणवत्ता जो स्पष्ट रूप से व्यक्त किया जाना चाहिए, उदाहरण के लिए, केंद्रित चिकन मांस, निर्जलित गोमांस, आदि। यह इंगित करता है कि भोजन प्रोटीन और पशु के साथ मिश्रण, डेरिवेटिव या प्रक्रिया के मीट के साथ बनाया जाता है। इसके साथ तैयार की जाने वाली गुर्दे को हासिल करना सुविधाजनक है:

  • आटा के रूप में प्रोटीन, यह चिकन आटा, मांस, आदि है
  • क्योन मांस के प्रकार को निर्दिष्ट करता है, जो केवल "पशु मांस" का संकेत देता है।
  • वे प्रोटीन को उप-उत्पाद के रूप में पेश करते हैं।
  • एक गुणवत्ता बैरल चुनते समय एक और मौलिक पहलू यह सुनिश्चित करना है कि इसमें ऐसे तत्व शामिल हैं जो आपके पशु अनुमान के जीवन को खतरे में डाल सकें। इसलिए, बीएचए, बीएचटी, मेनैडियोन या एथॉक्सीक्विन युक्त किसी भी खाद्य पदार्थ को हटाने की सिफारिश की जाती है।




  • यह निर्धारित करना संभव है कि क्या एक गुणवत्ता चाल गिनती सामग्री और पोषक तत्वों की सूची की जांच। ये संकेत इंगित करते हैं कि भोजन हमारे साथी या बिल्ली के लिए उपयुक्त है:

  • प्रोटीनिमल स्पष्ट रूप से संकेत दिया जाता है और भोजन के पहले तत्वों में से एक है।
  • जब मैंने विटामिन और खनिजों की गणना की।
  • जब सामग्री में फल और सब्जियां शामिल होती हैं।
  • जब चावल राइओ में मौजूद ग्रोन का एकमात्र स्रोत होता है। यदि इसमें गेहूं जैसे अन्य अनाज शामिल हैं, तो यह सुविधाजनक है कि यह पहले तत्वों में से एक है।
  • यदि लेबल इंगित करता है कि रायन में उपयोग की जाने वाली सामग्री मानव उपभोग के लिए उपयुक्त है, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि प्रोटीन संदिग्ध उद्भव के हैं।
  • याद रखें, अगर आप tuanimal सम्मान के लिए सबसे अच्छी देखभाल देना चाहते हैं, तो बिल्लियों के लिए एक रोच चुनने या गुणवत्ता सामग्री के साथ con को चुनने की सिफारिश की जाती है, जो पोषक तत्वों का पक्ष लेगा और अपने पालतू जानवरों को सौंप देगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि भोजन अच्छी गुणवत्ता का है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    लंबा जीवनलंबा जीवन
    मेरे वयस्क कुत्ते का खानामेरे वयस्क कुत्ते का खाना
    खाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या हैखाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या है
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता वसा है?कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता वसा है?
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    बिल्ली की भोजनबिल्ली की भोजन
    अपनी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?अपनी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?
    हमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करेंहमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करें
    » » कैसे पता चलेगा कि भोजन अच्छी गुणवत्ता का है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com