एक वरिष्ठ के साथ रहना




एक वरिष्ठ के साथ रहना
पोषण और पशु चिकित्सा दवाओं में प्रगति के लिए धन्यवाद, जानवरों का औसत जीवन बढ़ा दिया गया है। ऐसा माना जाता है कि 7 साल की उम्र से, कुत्ते अपने जीरोन्टे जीवन स्तर शुरू करते हैं। और बुढ़ापे के इस चरण में, हमारे दोस्तों को हमारी देखभाल और ध्यान की आवश्यकता होती है, शायद किसी अन्य से अधिक।

विशेष मामलों से परे, हमारे कुत्तों के शारीरिक और मानसिक पहलुओं में गिरावट, जो अच्छी है कि हम उन्हें पूर्ण जीवन बनाए रखने में मदद करने के लिए जानते हैं।

यह महत्वपूर्ण है कि हम कुछ संकेत के बारे में पता कर रहे हैं, देख रहा है अगर आप अधिक या सामान्य से कम खाते हैं, अगर आप रात में अच्छी तरह से सो, अगर आप अधिक या उससे पहले की तुलना में कम पेशाब, यदि आप अनजाने में करते हैं कल ज्ञात जब तक स्थानों में खो उसे, अगर उसे उठने या चलने में परेशानी है।

एक बार जब हम अपने पशुचिकित्सा पर नियंत्रण कर लेते हैं और हमारे पालतू जानवरों की नई कठिनाइयों की पहचान करते हैं, तो हमें विशेष देखभाल देना शुरू कर देना पड़ सकता है। कुछ उपचार और अन्य उपद्रव होंगे।

विभिन्न सबसे आम बीमारी है कि पीड़ित कर सकते हैं के अलावा दांत नुकसान के रूप में मुंह मौजूद हैं, और भागों, भी अंधापन पहनने या कमी हुई दृष्टि, हृदय रोग, फेफड़ों या गुर्दे, बालों के झड़ने, सुनवाई के प्रगतिशील नुकसान और ऑस्टियोआर्थराइटिस। मानसिक विकारों हो सकता है के रूप में अन्य लोगों के अलावा hyperaggressiveness geronte कुत्ते या प्रलाप कर रहे हैं।

प्रत्येक जानवर के उपचार के लिए पर्याप्त होने के लिए, अपने भौतिक अवस्था को अपने मानसिक अवस्था के साथ एकीकृत करना आवश्यक है, यानी अभिन्न उपचार करने के लिए जो सभी संभावित कारणों की समीक्षा और भाग लेते हैं। वर्तमान में, हमारे महान चार पैर वाले दोस्तों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए कई उपचार हैं, तथाकथित वैकल्पिक उपचार, जैसे फिजियोथेरेपी, जो अन्य उपचारों के पूरक के रूप में कार्य करते हैं।

पोषण के मामले में, पशु जीवन के इस चरण के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए सूत्र विकसित किए गए थे। Vitalcan हम प्रोटीन इष्टतम गुणवत्ता और कम फास्फोरस सामग्री वाली गुर्दे के काम के लिए मजबूर नहीं करने के लिए वरिष्ठ भोजन प्रदान करते हैं और यह भी शामिल है बैल की तरह और एल carnitine हृदय की मांसपेशी के पक्ष में, cardiomyopathies को रोकने में सहयोग करें।

दूसरी तरफ, कुछ रोगविज्ञानों के इलाज के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए जेरियाट्रिक उत्पाद भी हैं और इससे जानवरों को शारीरिक बिगड़ने से बचाने में मदद मिलती है।

Vitalcan में हम मानते हैं कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इन विशेष प्राणियों को प्यार और देखभाल देना है जिन्होंने हमारे जीवन को साझा किया है।

उन सभी खूबसूरत कुत्तों और बिट्स को समर्पित जो हमारे जीवन के माध्यम से चले गए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पुराने कुत्ते को कैसे खिलाया जाएअपने पुराने कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
कुत्तों में परेशानियों के लक्षणकुत्तों में परेशानियों के लक्षण
Geriatrics: 7 साल से अधिक कुत्तोंGeriatrics: 7 साल से अधिक कुत्तों
अपने वरिष्ठ कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषणअपने वरिष्ठ कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषण
कुत्ते के साथ कुत्ते की देखभाल करेंकुत्ते के साथ कुत्ते की देखभाल करें
कुत्तों की बूढ़ा उम्रकुत्तों की बूढ़ा उम्र
मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
पुराने कुत्तों में सेनेइल डिमेंशियापुराने कुत्तों में सेनेइल डिमेंशिया
मानव वर्षों में कुत्ते की उम्रमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र
पुराने कुत्तों की भोजनपुराने कुत्तों की भोजन
» » एक वरिष्ठ के साथ रहना
© 2022 TonMobis.com