"पशु दिवस" ​​के बारे में





2 9 अप्रैल को मनाया गया था पशु दिवस. जुजुय से रोज़ारियो और मेंडोज़ा तक, ब्यूनस आयर्स से गुज़रने के बाद, अपने महत्वपूर्ण मित्रों के साथ इस महत्वपूर्ण दिन को मनाने के लिए सैकड़ों लोग अपने शहरों और कस्बों में इकट्ठे हुए।

हालाँकि परिदृश्य बदल गए, समारोहों के सबसे महत्वपूर्ण नारे में से एक था जिम्मेदार पालतू स्वामित्व, याद रखने के लिए मौलिक लगता है कि विभिन्न बिंदुओं की कोशिश कर रहा है।

खाद्य: अपनी गुणवत्ता, आकार और उनकी विशेष जरूरतों के हिसाब से आवश्यक राशि में, अच्छी गुणवत्ता बनाए रखने के लिए अच्छी गुणवत्ता वाले भोजन दें। यह हमारे पालतू जानवरों की गारंटी देने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं में से एक है।

संरक्षण: सुनिश्चित करें कि यह हमेशा बारिश, ठंड, अत्यधिक गर्मी से संरक्षित है, हमारे पालतू जानवरों के जीवन की गुणवत्ता के लिए भी महत्वपूर्ण है जो हम चाहते हैं।

प्यार: हमारे साथ, हमारे पालतू जानवरों को हमें उनके लिए उनके सभी प्रेम दिखाने की ज़रूरत है। चलो उन्हें छेड़छाड़ करते हैं, चलो थोड़ी देर के लिए, हर दिन उनके साथ खेलते हैं। और चलो चलने के लिए उन्हें बाहर ले जाएं।

स्वास्थ्य: यह जरूरी है कि हम उन्हें पशुधन योजना में ले जाएं और भर्ती योजना और टीकाकरण कार्यक्रम का अनुपालन करें। इसके अलावा, हमारी बिल्ली या कुत्ते को निर्जलीकरण की संभावना पर विचार करना महत्वपूर्ण है। इस हस्तक्षेप को विश्वसनीय पेशेवरों द्वारा किया जाना चाहिए, स्वच्छता और आवश्यक देखभाल के नियमों का सम्मान करना।

जिम्मेदार कार्यकाल का उपयोग करके हम अपने सबसे अच्छे दोस्त के जीवन की गुणवत्ता में सुधार कर सकते हैं और इस प्रकार, एक खुशहाल जीवन सुनिश्चित कर सकते हैं।

और आप, आपने जानवर के दिन का जश्न कैसे मनाया?

सूत्रों का कहना है:
* tenenciaresponsable.cl
* members.petfinder.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सोचो, फ़ीड करें, बचाओसोचो, फ़ीड करें, बचाओ
कुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्वकुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्व
पूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तोंपूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तों
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
हमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करेंहमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करें
मां का दिलमां का दिल
बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?
कैसे पता चलेगा कि भोजन अच्छी गुणवत्ता का है या नहींकैसे पता चलेगा कि भोजन अच्छी गुणवत्ता का है या नहीं
पूर्ण लाइन: हर जरूरत के लिए एक उत्पादपूर्ण लाइन: हर जरूरत के लिए एक उत्पाद
» » "पशु दिवस" ​​के बारे में
© 2022 TonMobis.com