एक बच्चे को अपने पालतू जानवर की मौत से उबरने में कैसे मदद करें

एक बच्चे को अपने पालतू जानवर की मौत से उबरने में कैसे मदद करें

अनुमानित पशु की मौत यह हमारे बेटे के लिए एक दर्दनाक क्षण हो सकता है। यह आमतौर पर मृत्यु के साथ पहला संपर्क होता है और इसलिए, हमें इस स्थिति से निपटने के दौरान संवेदनशील होना पड़ता है। इस कारण से, यह जानना अच्छा है एक लड़की को सम्मान के अपने जानवर की मौत से उबरने में कैसे मदद करें . उमकोमो में हम कुछ सलाह देने जा रहे हैं।

लड़की की उम्र सबसे महत्वपूर्ण है, क्योंकि उसे उसी तरह से 3 या 5 साल की हानि का सामना करना पड़ेगा। छोटे, कम समझ में क्या हुआ। इसलिए, यह आवश्यक है उम्र में भाषण अनुकूलित करें जानवरों के अंत को कम करने या नरम बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन किसी भी समय झूठ बोलने के बिना, क्योंकि दिन को पता होना चाहिए कि सम्मान का आपका पशु वापस आ जाएगा।

  • अगर लड़की बड़ी है, तो हमें उन सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश करनी है जिन्हें हम बिना किसी हिचकिचाहट के प्रसिद्धि देते हैं। दिन में प्रवेश करने के लिए यह एक अच्छा समय है जीवन चक्र ताकि मैं समझ सकूं कि जीवन और मृत्यु अपरिवर्तनीय रूप से एकजुट हैं।

  • नॉस्टल्जिया के क्षणों में, सम्मानित जानवर को याद रखना अच्छा होता है। आइए उसके साथ रहने वाले खूबसूरत क्षणों के बारे में बात करने की कोशिश करें। किसी प्रियजन की बुरी याददाश्त।

  • जाहिर है, हर दिन एक दुनिया है। इसके अलावा, प्रत्येक व्यक्ति को सामना करने के लिए एक निश्चित समय की आवश्यकता होती है अनुमानित पशु की मौत . अगर हमारे बच्चे परेशान हैं या यहां तक ​​कि अन्य बच्चों के जानवरों के बच्चों के साथ भी, हमें हर समय बुद्धिमानी से कार्य करना चाहिए।




  • एक बनाओ दफन प्रतीकात्मक, यह समझने के लिए लड़की के लिए एक अच्छा ओपोन हो सकता है कि उसका दोस्त वापस आ जाएगा और एक बेहतर जगह पर है।

  • जिन मामलों में जानवर को डोनिया का सामना करना पड़ता है, हमें बच्चों को अंत तक तैयार करना होगा। तो, आप उन्हें अलविदा कह सकते हैं। एलिया एम एसएसओ, अगर हम जानवर में उत्सव का अभ्यास करते हैं, और यह बेहतर है कि लड़की अलगाव रहती है, क्योंकि आम तौर पर यह एक विषय है जो और भी भ्रमित हो जाएगा।

  • अंत में, हमें तुरंत बदलना होगा अनुमानित पशु . यदि समय बीतता है तो यह बेहतर होगा ताकि हम सभी तैयार हो जाएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बच्चे को अपने पालतू जानवर की मौत से उबरने में कैसे मदद करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    एक पिल्ला बिल्ली को अपनाने के लाभएक पिल्ला बिल्ली को अपनाने के लाभ
    मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करेंमेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें
    अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    एक लड़की की देखभाल कैसे करेंएक लड़की की देखभाल कैसे करें
    पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैंबच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
    अलविदा दोस्तअलविदा दोस्त
    अलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौतअलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौत
    » » एक बच्चे को अपने पालतू जानवर की मौत से उबरने में कैसे मदद करें
    © 2022 TonMobis.com