अपने अपार्टमेंट को `पालतू दोस्ताना` में कैसे बदलें

जैसा कि मैंने आपको पिछली पोस्ट में बताया था, मैं एक फ्लैट (छोटे) में रहता हूं लेकिन मैं पालतू जानवर छोड़ना नहीं चाहता था, वे मेरे सबसे वफादार साथी हैं! हालांकि, घर पर एक पालतू जानवर पेश करते समय मन में कुछ विचारों को ध्यान में रखना जरूरी है, क्योंकि अंतरिक्ष की कमी, पालतू जानवरों और बालों के एंटीक्स हर जगह जमा होकर चीजों को मुश्किल बना सकते हैं।

यद्यपि आपका घर छोटा है, मेरी तरह, ये दिशानिर्देश आपको अपने पालतू जानवरों की जरूरतों को अनुकूलित करने में मदद करेगा ... और तुम्हारा!

फ्रैगिल ऑब्जेक्ट्स और टॉक्सिक उत्पाद

मेरे अनुभव से, मैं कहूंगा कि कुत्तों वे हैं जो सबसे अधिक धन कमाते हैं जब हम घर पर नहीं होते हैं, खासकर जब वे पिल्ले होते हैं! वे इसे सब कुछ खाना और सब कुछ नष्ट करना चाहते हैं! यही कारण है कि आपको नाजुक वस्तुओं (vases, नाजुक सजावट या महान भावनात्मक या आर्थिक मूल्य की अन्य वस्तुओं) की एक सूची बनाना है और उन्हें पहुंच से बाहर रखना है। इसके अलावा, आपको केबल्स के साथ विशेष रूप से सावधान रहना होगा, क्योंकि उन्हें तोड़ने के अलावा वे भी मिल सकते हैं! और यह कई सफाई उत्पादों के लिए भी जाता है: आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि उनके पास पहुंच नहीं होगी क्योंकि उनमें से अधिकतर जहरीले हैं और यदि वे उन्हें चाटना चाहते हैं तो परिणाम घातक हो सकते हैं।

Daveryer.com का फोटो

Daveryer.com का फोटो

बैथ्रोम जाने का समय




घर पर पालतू जानवर रखने का एक और बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा उन्हें अपनी जगहों को सही जगह पर बनाने के लिए छोटे से प्रशिक्षित करना है, ताकि आप अपने कार्पेट पर पाइप या पोप के रूप में परेशानियों से बच सकें। एक बार फिर, कुत्तों के साथ यह बिल्लियों की तुलना में थोड़ा अधिक जटिल होगा, खासकर जब हम उन्हें जितनी बार चाहें उतनी बार नहीं ले सकते हैं। यहां धैर्य और दृढ़ता मौलिक है।

गरीब फर्नीचर

किसी कारण से कई पालतू जानवर आपके सोफे या कुर्सियों के पैर काटने से प्यार करते हैं, है ना? क्योंकि उन्हें `fraganti` में उन्हें हुक करने और उन्हें उसी पल में शिक्षित करने के लिए उन्हें नियंत्रित करने की सलाह दी जाती है। फर्नीचर के हिस्से में, बिल्लियों हथेली को बड़े पैमाने पर विनाशकों के रूप में खरोंच के आधार पर लेते हैं (पर्दे, सोफा, आदि देखें) और बालों के जमाकर्ताओं के रूप में। अपने फर्नीचर से अपना ध्यान विचलित करने के लिए एक अच्छी तकनीक उन्हें विशेष खिलौने खरीदने के लिए है ताकि वे अपनी सजावट को लोड किए बिना अपने यूपी का उपयोग कर सकें और सोफे को कवर कर सकें ताकि इसे बालों से भरने से रोका जा सके।

मुझे आशा है कि आप इन युक्तियों को अभ्यास में डाल दें! और याद रखें कि उनके साथ चलना या दौड़ना बहुत उपयोगी है ताकि जब वे घर आएं तो वे शांत हो सकते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पालतू जानवर के रूप में एक गिनी सुअर होने के 10 कारणएक पालतू जानवर के रूप में एक गिनी सुअर होने के 10 कारण
एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
एक अपार्टमेंट में एक कुत्ता कैसे हैएक अपार्टमेंट में एक कुत्ता कैसे है
अपार्टमेंट में कुत्तोंअपार्टमेंट में कुत्तों
कुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएंकुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएं
एक पंजा पर सूजन के साथ पिल्लाएक पंजा पर सूजन के साथ पिल्ला
बिल्लियों कैसे चलते हैं?बिल्लियों कैसे चलते हैं?
बच्चों के लिए पालतू जानवरबच्चों के लिए पालतू जानवर
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
सड़क जानवरों की मदद करेंसड़क जानवरों की मदद करें
» » अपने अपार्टमेंट को `पालतू दोस्ताना` में कैसे बदलें
© 2022 TonMobis.com