किशोरों के लिए मुँहासे उपचार का उपयोग करें




कुछ के लिए, यह मुँहासे होने का एक दुःस्वप्न है जो वास्तव में बहुत प्रतिकूल प्रभाव देता है। निस्संदेह, किसी व्यक्ति का आत्म-सम्मान स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने और अपने परिवारों, दोस्तों, भागीदारों या किसी और को आत्मविश्वास से व्यक्त करने के लिए। निश्चित रूप से, यह आत्म-चेतना से बना शारीरिक, भावनात्मक निशान और शर्म की बात है कि कुछ अपने कमरे छोड़ना भी नहीं चाहते हैं!

मुँहासे, हालांकि, सामान्य रूप से केवल आप की तरह किशोरों के साथ उत्पादन किया है और स्वाभाविक रूप से, है, ताकि आप इतना बुरा है और हाल के आंकड़े it.According को लेकर काफी तनाव महसूस नहीं करना चाहिए, वयस्क जनसंख्या का 9 10 किशोरों के बाहर और 25% प्रभावित होता है मुँहासे से। लेकिन, मुँहासे त्वचा की एक समस्या है जिसे प्रभावी ढंग से इलाज किया जा सकता है। डॉक्टरों और स्वास्थ्य कंपनियों, आजकल, किशोरों के लिए हमें सबसे अच्छा मुँहासा उपचार देने का इंतजार कर रहे हैं। स्वास्थ्य युक्तियाँ भी पालन करने और अभ्यास करने के योग्य हैं। आपको पता होना चाहिए कि रोकथाम इलाज से बेहतर है! कहावत है, अपने मुँहासे समस्याओं के लिए सबसे अच्छा इलाज लगातार यह पहली जगह में ऐसा होने से रोकने के लिए प्रयास कर रही है।

खुद द्वारा तैयार घरेलू उपचार

आपके जैसे किशोरों के लिए कई मुँहासे उपचार हैं जो वास्तव में आपके घर के अंदर या बस आपके बगीचे में पाए जा सकते हैं। फल और अन्य जड़ी बूटी पुरुषों को लगभग सभी स्वास्थ्य समस्याओं के इलाज के रूप में जाना जाता है, उनमें से एक मुँहासा है। आप निश्चित रूप से किशोरों के लिए अपने स्वयं के प्रयास किए गए और सही मुँहासे उपचार करने के लिए मजेदार लगेगा। पेस्ट या मास्क बनाएं वास्तव में किशोरों की मुँहासे का इलाज करने वाली आम प्रक्रिया में से एक है। आप वास्तव में जमीन नारंगी छील या ताजा नींबू के रस के साथ एक बना सकते हैं। किशोरों के लिए एक और प्रभावी मुँहासा उपचार वास्तव में चाय के पेड़ और मिठाई सौंफ़ आवश्यक तेलों का मिश्रण चुड़ैल हेज़ल के साथ जोड़ा जाता है। ऐसा माना जाता है कि चेहरे पर अतिरिक्त तेल और गंदगी को हटा दिया जाता है और बैक्टीरिया को मार दिया जाता है जो मुँहासे के दुष्प्रभाव का कारण बनता है। अंडा सफेद के साथ मिश्रित मकई का आटा एक और बढ़िया विकल्प है जिसे आप चेहरे पर मुँहासे को स्पष्ट करने की कोशिश कर सकते हैं। ककड़ी, किशोरों के लिए एक पसंदीदा मुँहासे उपचार, मुँहासे की शुरुआत को रोकने के लिए सिद्ध किया गया है। यह थका हुआ और अस्वास्थ्यकर त्वचा भी ताज़ा करता है।

काउंटर पर ठीक है

जब आप घर की तैयारियों के बारे में लगता है कि आप की तरह किशोरों के लिए मुँहासे उपचार, फिर `ओवर-द-काउंटर "नहीं रह गया है आप उत्पादों के लिए अनुशंसित नहीं है। हर बार अपने पड़ोस में आप के पास एक दुकान, आप इन गैर पर्चे उत्पादों है कि किशोरों के लिए सही मायने में महान मुँहासे उपचार कर रहे हैं बच्चों के खरीद सकते हैं।, विशेष रूप से इन उत्पादों को पसंद करते हैं, क्योंकि यह एक चेहरे का मुखौटा मिलान के लिए वास्तव में शर्मनाक है। बेन्ज़ोयल पेरोक्साइड वास्तव में सबसे अच्छा इलाज है मुँहासे किशोरावस्था कि स्टोर में उपलब्ध हैं के लिए जाना जाता है। यह काम करता है के रूप में त्वचा, स्वस्थ त्वचा सूखी और अंततः उन्हें तोड़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और एक नया सतह बनाने के लिए। यह भी जीवाणुरोधी प्रभाव है, बहुत अच्छा बैक्टीरिया कि चिड़चिड़ा मुँहासे का कारण को मारने के लिए ।

डॉक्टर की सलाह

मुँहासे की समस्याओं के सभी मामलों को मालिकाना अनुप्रयोगों या "ओवर-द-काउंटर" दवाओं के साथ इलाज नहीं किया जा सकता है। ये वे हैं जो हल्के से मध्यम मुँहासे की समस्याओं के बारे में हैं। इसलिए, डॉक्टर के साथ परामर्श सलाह दी जाती है, खासकर जब आपके पास मुँहासे की समस्या का गंभीर मामला है। डॉक्टर निश्चित रूप से आपको किशोरों के लिए अधिक शक्तिशाली मुँहासा उपचार देगा जो वास्तव में सामयिक और मौखिक समाधानों के बीच विभाजित हैं। किशोरों को दिए गए टॉपिकल मुँहासे उपचार सीधे त्वचा पर लागू होते हैं जिनमें एंटीबायोटिक क्रीम और एजेलेइक एसिड शामिल होते हैं, जिन्हें वैकल्पिक बेंजोइल पेरोक्साइड के रूप में वर्णित किया जाता है। इस बीच, मौखिक एंटीबायोटिक्स जो कि लिया जाना चाहिए केवल किशोरों के लिए अनुशंसित मुँहासे उपचार में से कुछ हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे को कैसे नियंत्रित करें आज अपने मुँहासे को स्थायी रूप से ठीक करेंमुँहासे को कैसे नियंत्रित करें आज अपने मुँहासे को स्थायी रूप से ठीक करें
मुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधानमुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधान
निशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचारनिशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचार
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
एक बीमारी के रूप में किशोर मुँहासाएक बीमारी के रूप में किशोर मुँहासा
वयस्क मुँहासे और इससे निपटने के लिए कैसेवयस्क मुँहासे और इससे निपटने के लिए कैसे
» » किशोरों के लिए मुँहासे उपचार का उपयोग करें
© 2022 TonMobis.com