बवासीर का निदान और उपचार




जब बवासीर प्रारंभ में लक्षण नहीं दिखाते हैं, तो सामान्य प्रतिक्रिया अलार्म, चिंता और चिंता में से एक है।

अचानक संवेदनशील कोर भीतरी भविष्य देखो की तरह वे कि वह फट गया और यहां तक ​​कि बवासीर आप मई में देखा हो संयुक्त रूप से दर्द, बाल और कुछ भी नहीं की तरह जलन मैंने पहले महसूस किया बढ़ा है।

अधिकांश रोगियों के लिए, रक्त धब्बे को अप्रत्याशित रूप से देखने की पीड़ा, एक हीमोराइडल थ्रोम्बिसिस का सबसे असहनीय दर्द गंभीर है।

सौभाग्य से, बवासीर संक्षेप में रक्त नसों को सूजन कर रहे हैं, जो कई रोगियों के इलाज या इलाज के लिए आसान है।

बावजूद बवासीर होने पर्याप्त शर्मनाक है के रूप में यह मल त्याग से जुड़ा हुआ है जब एक चिकित्सा परीक्षा वांछित है और गुदा (शरीर के एक निजी भाग) यह पूरी तरह से शर्मिंदा होना चाहिए (एक एजेंसी कार्रवाई सार्वजनिक और विचारशील नहीं है) । डॉक्टरों उच्च शिक्षित विशेषज्ञों, विशेष रूप से कोलोरेक्टल कैंसर, बवासीर की अप्रिय पहलुओं को समायोजित कर रहे हैं।

शर्मिंदगी का विषय बहुत सारे बवासीर से विचलित हो सकता है, अगर आपको लगता है कि यह किसी भी तरह गुदा सेक्स के कारण होता है। एक व्यक्ति सोच सकता है कि डॉक्टर को एक बहुत ही व्यक्तिगत पहलू के मार्ग का पालन करना होगा, और बवासीर के साथ परामर्श बढ़ा सकता है। डॉक्टर परामर्श मांग नहीं सकते हैं जो बहुत व्यक्तिगत हैं, और यदि वे अपनी स्थिति को नुकसान पहुंचाते हैं तो यह बहुत अनैतिक है।

वास्तव में, बवासीर की समस्या इतने व्यापक रूप से चिकित्सा समुदाय में जाना जाता है, कि डॉक्टरों को प्रशिक्षित किया और एक रबर बैंड बंधाव या इंजेक्शन बवासीर ठीक से दिखाई बैंड के इलाज के लिए प्रदर्शन करने के लिए योग्य हो जाती है, जबकि यह एक क्लिनिक के अंदर है या एक परिसर कक्ष या बवासीर के लिए किसी भी तरह का चिकित्सा उपचार किसी भी सवाल। सबसे अधिक संभावना है कि वे हर दिन बवासीर के साथ मरीजों को देखते हैं और आमतौर पर किसी भी चिकित्सा अनुभव से शर्मिंदा नहीं होते हैं।

इसलिए, जब एक व्यक्ति को, शर्म की बात है के बारे में उनकी भावनाओं से भी अधिक हो जाता है देखकर कि चिकित्सक शायद कभी नहीं बवासीर के बारे में जानकारी के लिए आपके अनुरोधों के भी बारे में पता होना होगा, आप राहत की भावना जानकारी के लिए खोज हो जाएगा डॉक्टर के पास है, और बवासीर के इलाज में मान लीजिए कि यह आपके सबसे संभावित मामले के लिए एक फाइबर सेवन शुरू करने के लिए सबसे अच्छा है।

एक और अच्छा विचार बवासीर के लक्षणों पर विचार करना है, इसलिए जब एक रोगी डॉक्टर के साथ अवलोकन पर चर्चा करता है, तो यह केवल लक्षणों को पढ़ने का मामला है। इसलिए, यदि कोई व्यक्ति थोड़ा परेशान होता है, तो बवासीर के सभी लक्षण व्यक्त किए जा सकते हैं, हालांकि यह शीर्ष पर सनसनी नहीं है, क्लिनिक को कड़वाहट और पीला चेहरा छोड़कर।

कुछ अनियंत्रित बवासीर बवासीर, या शायद मौसा, और यहां तक ​​कि कोलन कैंसर के साथ बवासीर बवासीर के साथ भ्रमित किया जा सकता है। तो जब आप उचित चिकित्सा देखभाल शुरू करना चाहते हैं, तो आपको डॉक्टर से परामर्श लेना चाहिए क्योंकि व्यक्तिगत निदान किसी भी परेशान और खतरनाक हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोलन सफाई के बारे में सच्चाईकोलन सफाई के बारे में सच्चाई
Hemorrhoids उपचार - क्या आप इन गलतियों को करते हैं?Hemorrhoids उपचार - क्या आप इन गलतियों को करते हैं?
क्षेत्र में गुदा फिशर रक्तस्राव के पीछे कारणक्षेत्र में गुदा फिशर रक्तस्राव के पीछे कारण
कुत्तों में Hemorrhagesकुत्तों में Hemorrhages
पूंछ के नीचे रक्त उछाल मेरे कुत्ते amaneciгіपूंछ के नीचे रक्त उछाल मेरे कुत्ते amaneciгі
लैब्राडोर लिंग में सूजन प्रस्तुत करता हैलैब्राडोर लिंग में सूजन प्रस्तुत करता है
झटका से असंतोष के साथ बिल्ली का बच्चाझटका से असंतोष के साथ बिल्ली का बच्चा
बवासीर से राहत पाने के पांच आसान तरीकेबवासीर से राहत पाने के पांच आसान तरीके
काम के खिलाफ बवासीर के इलाज के बारे में कैसेकाम के खिलाफ बवासीर के इलाज के बारे में कैसे
बवासीर दर्द राहत जो आपको बवासीर से छुटकारा पाने में मदद करेगीबवासीर दर्द राहत जो आपको बवासीर से छुटकारा पाने में मदद करेगी
» » बवासीर का निदान और उपचार
© 2022 TonMobis.com