कार्य दुर्घटनाएं: कार्यकर्ता कम्पनी को उनकी चोटों के लिए भुगतान करने के सुझाव

एक तरफ, क्या आप काम पर घायल हो गए हैं? जब तक आप काम पर घायल नहीं हो जाते हैं, तो आप एक या दूसरे तरीके से पता लगाएंगे। यदि आप काम पर घायल हो गए हैं, तो जल्द से जल्द एक घटना रिपोर्ट भरें।

784 588 741 1. प्रबंधन, या एक पर्यवेक्षक जानता है कि तुरंत क्या हुआ। उन्हें बताएं कि, भले ही आप किसी भी तत्काल दर्द में न हों। कभी-कभी आप सदमे में हो सकते हैं और महसूस नहीं कर सकते कि आप दर्द में हैं।



2. घटना की प्रकृति में ईमानदार, ईमानदार और सटीक रहें। इसे निर्मित नहीं किया जाना है। बीमा कंपनियों को सत्य खोजने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, या सत्य की खोज के लिए भुगतान करना होगा। एक तरफ या दूसरा, बीमा कंपनी आपके भीतर कुछ भी नहीं मानती है, इसलिए आपकी प्रतिष्ठा के लिए ईमानदारी एक आवश्यकता है।

784 588 741 3. घटनाओं को याद करते हुए जो कालक्रम क्रम में चोट का कारण बन गया। घटना का विवरण, घटना का नतीजा, और दुर्घटना के पहले, उसके दौरान और उसके बाद किए गए कदमों को सुनिश्चित करें। कुछ भी मत छोड़ो, यह बाद में प्रतिकूल होगा। 784 588 741 4. घटनाओं के विवरण में, जो हुआ उसके मसौदे को बनाने के लिए नोटबुक या पेपर की चादर का उपयोग करें। फिर, सही ढंग से प्रारूपित करें। घटना का दिन किस समय हुआ? क्या हुआ यह कैसे हुआ है? किसने देखा क्या हुआ? क्या कोई और शामिल था? घटना कब हुई? यथासंभव स्पष्ट होने की कोशिश करें। लिखित शब्द इतनी आसानी से गलत समझा जाता है। 784 588 741 5. जो हुआ उसके मसौदे के साथ, दुर्घटना भाग की दो प्रतियों के लिए पूछें। यथासंभव स्पष्ट रूप से लिखें। सुनिश्चित करें कि आपका लेखन सुगम है। गलतियों को न करने की कोशिश कर सावधानी से लिखना। यदि आप कोई गलती करते हैं जो हल करना आसान नहीं है, तो दूसरे पृष्ठ का उपयोग करें और पुनः प्रयास करें। 784 588 741 6. जब आप दुर्घटना रिपोर्ट भेजते हैं, तो अपने खुद के रिकॉर्ड के लिए एक प्रतिलिपि मांगें। 784 588 741 7. प्रतिलिपि को किसी फ़ोल्डर में या किसी सुरक्षित स्थान पर सहेजें। 784 588 741 8. जब तक आप एक कर्मचारी से मुआवजे के लिए पूछते हैं, तब तक खर्चों को कवर करने के लिए होम इक्विटी ऋण या व्यक्तिगत ऋण निकालें। अपने मासिक बिलों का भुगतान करने और भोजन खरीदने के लिए धन के ऋण का उपयोग करें। इसे बुद्धिमानी से प्रयोग करें, यह दो महीनों के लिए आय का आपका एकमात्र स्रोत होगा। 784 588 741 9। मैं सभी लेनदारों को तंत्र को परिभाषित करने का आग्रह करता हूं। कई उधारकर्ता आपको देर से आने से पहले भुगतान बहाल करने या अपने ऋण को संशोधित करने की अनुमति देंगे। यह पता होना सबसे अच्छा है कि क्या हुआ है, और जब आप ऋण का भुगतान करने में सक्षम होने की उम्मीद करते हैं। कई लेनदारों देर से भुगतान की रिपोर्ट नहीं करते हैं अगर वे बहुत देर हो जाने से पहले उन्हें अपनी स्थिति बताते हैं, और वे समय से पहले भुगतान को व्यवस्थित करने के लिए काम करते हैं। 784 588 741 जब आप पहली बार डॉक्टर से जाते हैं तो आपको घटना रिपोर्ट का उपयोग करना होगा। मेरी सलाह है कि
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घायल टीट्स के साथ Pitbullघायल टीट्स के साथ Pitbull
कुत्तों के लिए देयता बीमाकुत्तों के लिए देयता बीमा
स्पेन में कुत्तों के लिए बीमास्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
हमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्साहमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्सा
कुत्ता बीमाकुत्ता बीमा
स्पलैश, साल की कुत्ता घटनास्पलैश, साल की कुत्ता घटना
पीठ पर स्पष्टीकरण के बिना घायल बिल्लीपीठ पर स्पष्टीकरण के बिना घायल बिल्ली
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
मेडिगैप कितना सुरक्षित है?मेडिगैप कितना सुरक्षित है?
» » कार्य दुर्घटनाएं: कार्यकर्ता कम्पनी को उनकी चोटों के लिए भुगतान करने के सुझाव
© 2022 TonMobis.com