मेडिगैप कितना सुरक्षित है?

बीमा कवरेज Medigap सामान्य चिकित्सा सुरक्षा के पूरक के लिए डिज़ाइन किया गया है। मेडिकेयर पॉलिसी के साथ पूरा होने वाली हर चीज को कवर नहीं करता है। कुल 10 सामान्य बीमा पॉलिसियां ​​हैं, लेकिन कवरेज अंतर अलग-अलग हैं। यह बीमा केवल निजी बीमा संगठनों से ही उपलब्ध है। सभी मेडिकेयर बीमा को सभी नीतियों को समान बनाना चाहिए। अतिरिक्त सुरक्षा का यह पहलू संघीय सरकार द्वारा नियंत्रित किया जाता है जो खरीदार के लिए कुछ सुरक्षा प्रदान करता है।

बीमा कवरेज के आधार पर वह कंपनी जो मेडिकेयर पूरक की लागत का चयन करती है वह अलग हो सकती है। अतिरिक्त लाभ के विपरीत नीति की लागत मानकीकृत नहीं है। आपको पूरक मेडिकेयर बीमा कवरेज खरीदने के अधिकार की सुरक्षा के लिए अब मेडिकेयर द्वारा कवर किया जाना चाहिए। आप यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि घाटे का बीमा भुगतान मौजूद है। ऐसा करने से आपकी नीति लगातार नवीनीकरण की अनुमति देती है।

हालांकि समझ व्यापक नहीं है, आप और आपके पति को अलग बीमा पॉलिसी खरीदने की आवश्यकता है। इसके अलावा, पूरक बीमा में सभी लंबी बीमारियों या ध्वनिक सहायता तंत्र वाक्यांश शामिल नहीं हैं। इसके अलावा, दंत और दृष्टि Medigap द्वारा कवर नहीं हैं।

कुछ राज्यों में बीमा कवरेज आपको सभी मेडिगाप बीमा पॉलिसी कवरेज नहीं देगा। अपनी सुरक्षित स्थिति में सभी जानकारी की पुष्टि करना आवश्यक है। आप अधिकतम छह महीने तक 1 महीने से 65 वर्ष की आयु के दौरान स्वास्थ्य बीमा खरीद सकते हैं। यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि इस छह महीने की रिकॉर्डिंग अवधि की अवधि के लिए आपकी पूरक नीति हो। इस छह महीने की अवधि के दौरान मेडिकेयर कवरेज के अधिग्रहण के साथ, आपकी बीमा पॉलिसी का कवरेज अस्वीकार नहीं किया जा सकता है और किसी भी कारण से इसे जारी नहीं किया जा सकता है।

यदि आप विंडो समाप्त होने वाले छह महीने के बाद स्वास्थ्य बीमा कवरेज बीमा खरीदने का प्रयास करते हैं तो आप मेडिगैप नीति प्राप्त करने के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं। वास्तव में, यह संभव है कि उच्च गुणवत्ता संरक्षण प्रदान किया जा सके। यह कुछ परिदृश्यों में उपयोग नहीं किया जाना है। आपको किसी अन्य व्यक्ति से परामर्श लेना चाहिए जो मेडिकेयर बीमा नियमों में शिक्षित है।




आप अपनी मेडिगैप नीति को रद्द नहीं कर सकते हैं। इस नियम के दो अपवाद हैं। सबसे पहले, 1 99 2 से पहले मेडिकेयर पूरक प्राप्त करने के मामले में, कुछ राज्यों में संभावना है कि नीति समाप्त हो जाएगी। यदि ऐसा होता है तो मूल रूप से पूरक नीति के लिए इसका उपयोग किया जाता है। बेशक, आपको वास्तव में अपना इनाम खर्च नहीं करना चाहिए, क्योंकि आपके सुरक्षा बीमा की वजह से आवाज उठाई जा सकती है।

जब आप 65 वर्ष की हो तब से आपको छह महीने की खिड़की के दौरान अपना मेडिकेयर पूरक बीमा खरीदना होगा। भविष्य में समस्याओं से बचने के लिए आचरण की इस पंक्ति के बाद। आपके सभी समाधान चिंताओं के लिए आपको एक प्रतिष्ठित प्रदाता के साथ बहुत अच्छी तरह से काम करना चाहिए ताकि आपको अतिरिक्त बीमा सूचनाओं के लिए जिम्मेदार निर्णयों के बारे में उचित जानकारी दी जा सके। Medigap cover.More

Admintratror

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए देयता बीमाकुत्तों के लिए देयता बीमा
स्पेन में कुत्तों के लिए बीमास्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
कुत्ता बीमाकुत्ता बीमा
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
त्वचा उपचार लेबलत्वचा उपचार लेबल
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
ऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविरऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविर
Medigap पूरक योजनाMedigap पूरक योजना
» » मेडिगैप कितना सुरक्षित है?
© 2022 TonMobis.com