कुत्ता बीमा

कुत्ता बीमा

इस बार मैं बात करने जा रहा हूँ कुत्ते बीमा मुझे पता है कि हम में से कई इसे मूर्खतापूर्ण पाते हैं और हम सोचते हैं कि इसके लिए, यह एक अनावश्यक व्यय है, लेकिन मैं सलाह देता हूं कि आपके कुत्ते को बीमित किया गया है।
कहने वाली पहली बात यह है कि हम में से बहुत से हमारे कुत्ते को बीमाकृत है और हम नहीं जानते हैं। अधिकांश homeowners बीमा एक खंड है कि घटनाओं है कि हमारे कुत्ते का कारण हो सकता है, और सड़क पर किसी को काटने, फेंक, पशु चिकित्सक की लागत शामिल है अगर वे एक और कुत्ते के साथ लड़ने के लिए और कुछ नहीं करता है। सभी बीमा पॉलिसी शामिल नहीं हैं, इसलिए मैं फ़ोल्डर से पॉलिसी को धूलने की सलाह देता हूं और इसे मामले में देखता हूं। कैसर, सेगुर कैएक्स और मुटुआ की कंपनियों का बीमा उदाहरण देने के लिए यदि वे आमतौर पर इसे शामिल करते हैं।
अगर हमारी नीति में कुत्ते के बीमा शामिल नहीं हैं, तो हमें कारों जैसे अन्य लोगों के नुकसान के लिए एक को बाहर ले जाना होगा।
उदाहरण के लिए, मेरे दो जर्मन चरवाहों हैं, उन्होंने कभी भी किसी भी व्यक्ति को कुछ नहीं किया है, लेकिन उन्होंने कभी भी अन्य कुत्तों के साथ लड़ाई नहीं की है, लेकिन अभी के लिए मैं भाग्यशाली रहा हूं और मुझे निश्चित रूप से शूट नहीं करना पड़ा, लेकिन अगर मुझे कभी कोई समस्या हो इस प्रकार के मेरे घर की नीति इसे कवर करेगी।
क्या आप ध्यान रखें कि नीति के भीतर कुत्ते बीमा के इस प्रकार बीमारी है जो, हमारे कुत्ते हो सकता था अगर वहाँ है, संचालित करने के लिए किया जा इलाज के लिए औषधि, आदि ... हम चाहते हैं यह हम बीमा बाहर ले जाना चाहिए कवर नहीं करता है में रखने के लिए है, तो विशेष कुत्तों के लिए।
की कई कंपनियां हैं कुत्ते बीमा, एक कार के रूप में ... और कभी-कभी जैसा कि मैंने घर में शामिल होने से पहले कहा है। तो आपके पास यह देखने के लिए दो विकल्प हैं कि क्या आपकी नीति पहले से ही इसे कवर करती है या आपकी कंपनी से बात करती है और बहुत कम है, उसी वर्ष € 12, आप पॉलिसी में कुत्ते को शामिल करते हैं।
लेकिन मैं आपको कुछ कंपनियों को बताने जा रहा हूं जो हमारे कुत्तों के लिए स्पष्ट रूप से बीमा करते हैं:
  • Verti: इस कंपनी आप एक विचार देने के लिए, एक जर्मन शेफर्ड 5 साल, संक्रमित सुनिश्चित करने, उनके टीकाकरण के साथ, वह € 28.30 प्रति वर्ष अध्यक्षता में यदि आपके पास दो कुत्तों 50 € प्रति वर्ष के लिए जाना होगा। एक हिस्सा नीतियों के तीन प्रकार है, सबसे बुनियादी जो केवल इस तरह की कारों के लिए तीसरे पक्ष के बीमा, कानूनी बचाव के साथ, यहां तक ​​कि एक ही है कि बीमारी के लिए पशु चिकित्सा देखभाल को शामिल किया गया, kennels, आदि के रूप में नागरिक responsabilizad को शामिल किया गया, से ... हम एक जाना सभी शामिल हैं



  • मुसाप: यह बीमाकर्ता थोड़ा महंगा है लेकिन मूलभूत व्यक्ति में अधिक चीजें शामिल हैं, वे आपको अप्राकृतिक मौत के लिए भी क्षतिपूर्ति करते हैं।
बहुत कुछ हैं लेकिन ये दो कंपनियां हैं जिनके पास विशेष कुत्ता बीमा है। मैं आपको Google का उपयोग करने और आमंत्रित करने के लिए आमंत्रित करता हूं कुत्ते बीमा तो आप सभी विकल्पों को देख सकते हैं
आपके पास है
यहां मैं एक वीडियो छोड़ देता हूं जहां वे कुत्तों के लिए बीमा को कवर कर सकते हैं। यह स्पेन से नहीं है लेकिन यह बहुत अच्छी तरह से दर्शाता है कि मैं इस पोस्ट में क्या समझाऊंगा।

कुत्ता बीमा

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए देयता बीमाकुत्तों के लिए देयता बीमा
स्पेन में कुत्तों के लिए बीमास्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
मुक्केबाज कुत्ते को रखने के लिए कितना खर्च होता है?मुक्केबाज कुत्ते को रखने के लिए कितना खर्च होता है?
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
त्वचा उपचार लेबलत्वचा उपचार लेबल
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
ऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविरऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविर
मेडिगैप कितना सुरक्षित है?मेडिगैप कितना सुरक्षित है?
» » कुत्ता बीमा
© 2022 TonMobis.com