स्पेन में कुत्तों के लिए बीमा

स्पेन में कुत्तों के लिए बीमा

यद्यपि हमारा कुत्ता कभी-कभी घर पर स्नेही और शांत होता है, और एक अप्रत्याशित प्रतिक्रिया से पहले, वे बाहरी उत्तेजना के चेहरे में अप्रत्याशित हो सकते हैं। iquest- हम इन मामलों में कैसे रक्षा कर सकते हैं और तैयार हो सकते हैं?

वहाँ हैं कुत्तों के लिए बीमा स्पेन में कई प्रकार के लोग, जो पीपीपी मानते हैं, उनके लिए नागरिक जिम्मेदारी मानते हैं, हालांकि कुत्ते को आश्वस्त करना बुरा विचार नहीं है क्योंकि यह दुर्घटना या कवर पशुधन लागत के मामले में आपकी रक्षा कर सकता है।

आप भी रुचि रखते हैं: स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
सूची

एक कुत्ते को सुरक्षित करने के लाभ

बीमा के लाभ न केवल उस सुरक्षा और कानूनी रक्षा को संदर्भित करते हैं जो हमें उधार दे सकता है यदि हमारा कुत्ता हमारे द्वारा किए गए कार्यों में से कोई भी कार्य करता है, लेकिन हम इन तीन फायदों का आनंद ले सकते हैं:

  1. पशु चिकित्सा खर्चअगर आपके कुत्ते को दुर्घटना हो, तो बीमा पशु चिकित्सा खर्चों का भुगतान करने और यहां तक ​​कि मुआवजा पाने के लिए जिम्मेदार है।
  2. चोरी के मामले में मुआवजा : वे आपको भुगतान किए गए पैसे का भुगतान करते हैं, आप इस तथ्य से बाएं अंतर को कभी भी भर नहीं सकते हैं कि उन्होंने कुत्ते को चुरा लिया है, लेकिन आप इसे किसी भी तरह से खोजने की कोशिश करने के लिए निवेश कर सकते हैं।
  3. विज्ञापन खोजें: यदि आपका कुत्ता गुम हो गया है, तो बीमा विज्ञापन वितरित करने के लिए ज़िम्मेदार है ताकि कोई भी जिसने आपके कुत्ते को देखा हो, वह आपके साथ संवाद कर सके।
एक कुत्ते को सुरक्षित करने के लाभ

कुत्तों के लिए बीमा के प्रकार

आइए देखते हैं कि विभिन्न प्रकार के बीमा क्या हैं, उनमें से प्रत्येक की विशेषताओं और उन्हें कितना खर्च होता है, ताकि आप एक सामान्य विचार प्राप्त कर सकें और सबसे अच्छा विकल्प चुन सकें।

कुत्तों के लिए देयता बीमा

देयता बीमा उन सभी कुत्तों के लिए बुनियादी और अनिवार्य है जिन्हें संभावित रूप से खतरनाक माना जाता है। वास्तव में, यदि आपके पास इन नस्लों में से एक का कुत्ता है, तो इस बीमा को € 120,000 से अधिक के कवरेज के साथ तीसरे पक्ष को नुकसान पहुंचाया जाना चाहिए या वे मान्य नहीं होंगे। नागरिक देयता बीमा के भीतर आप यह कह सकते हैं दो प्रकार हैं , बुनियादी और विस्तार के साथ बीमा। चलो देखते हैं कि प्रत्येक में क्या शामिल है:

  • मूल बीमा: मालिक को तीसरे पक्ष को प्रभावित करने वाले नुकसान और चोटों से बचाता है और इसमें कानूनी बचाव, जमानत और कभी-कभी मुआवजे का भुगतान भी शामिल है।
  • एक्सटेंशन के साथ सुरक्षित: हम बीमा में विभिन्न कवरेज जोड़ सकते हैं जैसे कि कुत्ते, चोरी, दुर्घटनाओं से पहले पशु चिकित्सा खर्च या यहां तक ​​कि व्यापक कानूनी रक्षा के लिए मुआवजे की सेवाएं।

इन बीमा की कीमत स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक नस्लों के लिए 75 और 150 € प्रति वर्ष और अन्य कुत्तों के लिए 35 से 80 € के बीच है। फिर भी, तथ्य यह है कि हाल के वर्षों में ये बीमा लोकप्रिय हो गई है इसका मतलब है कि हम विभिन्न बीमा तुलनाकर्ताओं में अच्छे प्रस्ताव पा सकते हैं।




पशु चिकित्सा कवरेज के साथ कुत्तों के लिए बीमा

यह बीमा वह है जिसमें सभी गैर-सामान्य पशु चिकित्सा व्यय और उपचार शामिल होते हैं जिन्हें कुत्ते की आवश्यकता हो सकती है जब उन्हें कोई स्वास्थ्य या चोट की समस्या हो। सभी कुत्ते, अपने जीवन में किसी बिंदु पर, इस तरह की समस्याएं हैं और उन्हें समय पर पशु चिकित्सा क्लिनिक में इलाज करने का मतलब हो सकता है, आपके पालतू जानवर के जीवन और मृत्यु के बीच का अंतर हो सकता है, इसलिए यह कोई बकवास नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार के पशु चिकित्सा व्यय से पहले कवर करना चाहते हैं, तो यह बीमा पशुचिकित्सा के सभी बिलों का भुगतान करने और अप्रत्याशित खर्चों से बचने के लिए जिम्मेदार होगा जो इस तथ्य के कारण अचानक प्रकट हो सकते हैं कि हमारे कुत्ते को कोई समस्या है।

बीमा में शामिल होने के आधार पर कीमत काफी भिन्न हो सकती है, क्योंकि कई चर और कंपनियां उनके लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं, लेकिन कुछ तुलनाकर्ताओं में हमने जो देखा है उससे कीमतें 120 और 200 € के बीच हैं गैर-खतरनाक के रूप में माना जाने वाली विभिन्न दौड़ों के लिए। इसके बावजूद, यदि आप एक विश्लेषण करना चाहते हैं कि यह आपके कुत्ते के बीमा के लिए कितना खर्च करेगा, तो आप इसे Micompi.com जैसे तुलनित्र में कर सकते हैं।

कुत्तों के लिए बीमा के प्रकार

मुझे अपने कुत्ते को सुरक्षित करने की क्या ज़रूरत है

सिद्धांत रूप में, अपने कुत्ते को सुनिश्चित करने के लिए केवल एक ही आवश्यक आवश्यकता है टीकाकरण कार्ड अद्यतित रखें अनिवार्य, साथ ही यह विकार, हेपेटाइटिस, पार्वोवायरस और लेप्टोस्पायरोसिस के खिलाफ टीकाकरण कर रहा है। यदि आप अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो वे शायद आपके यूरोपीय पासपोर्ट के लिए पूछेंगे।

आपको ध्यान रखना चाहिए कि प्रत्येक बीमाकर्ता के पास कुत्तों के लिए बीमा को संसाधित करने के लिए अलग-अलग आवश्यकताएं और नियम हैं, ताकि उनमें से प्रत्येक के बारे में आपको सूचित किया जा सके और वह व्यक्ति चुनें जो आपको लगता है कि आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप सर्वोत्तम है। ।

Iquest- क्या आपके कुत्ते को बीमित है? हमें बताएं कि आपने अपने बीमा के साथ कैसे किया है और सबसे उपयुक्त व्यक्ति खोजने के लिए किसी के लिए आपकी तलाश में किसी की भी मदद करें, क्योंकि कई विकल्पों में से अक्सर इसे चुनना मुश्किल होता है।

मुझे अपने कुत्ते को सुरक्षित करने की क्या ज़रूरत है

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं स्पेन में कुत्तों के लिए बीमा , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए देयता बीमाकुत्तों के लिए देयता बीमा
मुक्केबाज कुत्ते को रखने के लिए कितना खर्च होता है?मुक्केबाज कुत्ते को रखने के लिए कितना खर्च होता है?
स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तोंस्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों
कुत्ता बीमाकुत्ता बीमा
जानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियोंजानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
मेडिगैप कितना सुरक्षित है?मेडिगैप कितना सुरक्षित है?
» » स्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
© 2022 TonMobis.com