बच्चों को अपनी जीवन बीमा पॉलिसी क्यों होनी चाहिए?

क्वालीफाइंग

वयस्कों के विपरीत, बच्चों को आमतौर पर जीवन बीमा प्राप्त करने के लिए शारीरिक परीक्षा उत्तीर्ण नहीं होती है। आपको शायद कवरेज के लिए अनुमोदित बच्चे को प्रश्नों की एक श्रृंखला का उत्तर देने की आवश्यकता है, जैसे जन्मतिथि, ऊंचाई और वजन।

नीतियों के प्रकार

टर्म लाइफ पॉलिसी एक निश्चित अवधि के बाद समाप्त हो जाती है, अगर बीमाधारक शब्द की समाप्ति से पहले मर जाता है, तो पॉलिसी से कुछ भी प्राप्त नहीं होता है। पूरे जीवन बीमा पॉलिसियों की अवधि समाप्त नहीं होती है जब तक कि वे प्रीमियम का भुगतान जारी रखते हैं, निवेश करते हैं और कुछ फायदे देते हैं, जिन्हें वे बच्चों के लिए सबसे लोकप्रिय विकल्प करते हैं।


अंतिम संस्कार खर्च

अगर कोई बच्चा मर जाता है, तो जीवन बीमा का अंतिम संस्कार खर्चों के लिए भुगतान किया जा सकता है। ज्यादातर माता-पिता अपने बच्चों को दफन नहीं कर रहे हैं, इसलिए अगर कोई त्रासदी हो, तो मुझे अंतिम संस्कार के लिए भुगतान करने और उनके दर्द से निपटने की चिंता करनी होगी।

परिवर्तनीय खंड


जो बच्चे पूरे जीवन बीमा पॉलिसी द्वारा कवर किए जाते हैं वे आम तौर पर इन नीतियों को नवीनीकृत करने में सक्षम होते हैं, जब वे वयस्कता तक पहुंचते हैं तो थोड़ा अधिक दर लक्षित करते हैं। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण हो सकता है यदि कोई बच्चा पूर्व-मौजूदा स्थिति विकसित करता है जो अन्यथा जीवन बीमा खरीदने के लिए असंभव नहीं है, तो लागत को निषिद्ध बना देगा।

नकद मूल्य और ऋण

अधिकांश जीवन बीमा पॉलिसी नकद में मूल्य जमा करती हैं, और कुछ पॉलिसीधारक को नकद मूल्य के खिलाफ उधार लेने की अनुमति देते हैं। ब्याज दर आम तौर पर उचित होती है, और यदि मृत्यु के समय ऋण राशि वापस नहीं की जाती है, तो इसे केवल मृत्यु से ही घटाया जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेन में कुत्तों के लिए बीमास्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
कुत्ता बीमाकुत्ता बीमा
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
त्वचा उपचार लेबलत्वचा उपचार लेबल
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
विस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागतविस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागत
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
बच्चों में दुःख के चरणबच्चों में दुःख के चरण
कैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैंकैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैं
» » बच्चों को अपनी जीवन बीमा पॉलिसी क्यों होनी चाहिए?
© 2022 TonMobis.com