कुत्ते प्रेमियों के लिए फिल्में

यदि आप कुत्तों से प्यार करते हैं तो फिल्में जिन्हें आप याद नहीं कर सकते हैं

यहां हम आपको कुछ फिल्में लाते हैं जिन्हें आप याद नहीं कर सकते हैं यदि आप कुत्ते के प्रेमी हैं। इसके अलावा आप अपने peludito की कंपनी में एक सुखद पल खर्च करने के लिए।

हमेशा आपकी तरफ से

यह वास्तविक घटनाओं पर आधारित एक कहानी है, एक आदमी और उसके कुत्ते हचिको नाम के बारे में। पार्कर विल्सन एक संगीत शिक्षक है और घर से दूर काम करता है। एक दिन वह मेट्रो स्टेशन पर एक अकिता कुत्ता छोड़ देता है और उसे घर ढूंढने के लिए घर ले जाने का फैसला करता है। समय के साथ वह हचिको से जुड़ा हुआ है और इसे रखने का फैसला करता है। वहां से वे अविभाज्य हो जाते हैं, इतना है कि कुत्ता हर दिन स्टेशन पर मालिक के साथ होता है और जब वह काम से लौटता है तो वहां उसके लिए इंतजार करता है। एक दिन एक दुखद घटना पूरी तरह से अपने जीवन को बदलती है और यह वह जगह है जहां हम एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच वफादारी, प्यार और मजबूत बंधन देख सकते हैं।

इस छोटे लड़के के सम्मान में, अप्रैल 1 9 34 में, उन्होंने जापान में शिबुया स्टेशन पर कांस्य प्रतिमा बना दी।

मार्ले और मैं

यह कहानी नवविवाहित युवाओं के बारे में है जो अपने जीवन को एक साथ शुरू करते हैं। पति अपनी पत्नी को "मार्ले" देता है, एक बच्चा किसान जो अपने जीवन को उज्ज्वल और गड़बड़ कर देता है। इस फिल्म में हम एक बालों 50 किलो है जो दुनिया में सबसे खराब कुत्ता माना जाता है के रूप में देखते हैं, अपनी शक्ति में सब कुछ को नुकसान पहुँचाए, आप कुछ भी नहीं सीखते हैं, सब कुछ अन्य Follies के बीच में, खाया जाता है, परिवार के एक महत्वपूर्ण सदस्य के दौरान उन्हें साथ देने के लिए हो जाता है अपने जीवन के सभी क्षण, हमें दिखाते हैं कि कुत्ते कितने प्रभावी ढंग से मनुष्य का सबसे अच्छा दोस्त है और उसका प्यार और निष्ठा दिग्गज हैं।

अपने पालतू जानवरों का गुप्त जीवन

यह आराध्य और हास्यास्पद एनिमेटेड फिल्म हमें पालतू जानवरों के जीवन के बारे में बताती है जब उनके मालिक काम पर जाते हैं या अध्ययन करते हैं और वे घर पर अकेले रह जाते हैं। कहानी मैक्स पर केंद्रित है, एक छोटी सी प्यारी जिसकी पूरी जिंदगी थी जब तक कि उसके मालिक ड्यूक को अपनाने का फैसला नहीं करता, एक विशाल मोन्गल कुत्ता जो सब कुछ उल्टा कर देगा। उनकी प्रतिद्वंद्विता उन्हें मैनहट्टन की सड़कों में कई रोमांचों का नेतृत्व करने के लिए प्रेरित करेगी, जहां वे अंततः अपने मालिक के साथ घर लौटने के लिए एक-दूसरे की मदद करना सीखेंगे।

कुत्ते का गुप्त जीवन

बीबीसी द्वारा यह मनोरंजक वृत्तचित्र हमें दिखाता है कि कुत्ते कैसे देखते हैं और महसूस करते हैं कि वे कैसे पैदा होते हैं, बढ़ते हैं और विकसित होते हैं। यह हमें उनके व्यवहार, उनकी निष्ठा, उनके लिए प्यार, एक दूसरे को समझने की उनकी क्षमता, उनके पास अन्य संवेदी शक्तियों के बीच दिखाता है - और यह हमें सिखाता है कि वे कैसे हमारे जीवन को बदल सकते हैं और उन्हें सुधार सकते हैं। अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, यह बताने की कोशिश करें कि हमारे पास यह लिंक क्यों है और उनके साथ यह मजबूत संबंध क्यों है।

आपके साथ रहने का कारण

यह फिल्म हमें दिखाती है कि कैसे प्रत्येक बालों के जीवन में एक उद्देश्य है और एक कारण के लिए हमारे प्रत्येक जीवन तक पहुंचता है। इस बेली, जो एक मानव है कि उन्हें खुशी देता है और, रहते हैं हंसी और प्यार करने के लिए उन्हें सिखाता है की जीवन के माध्यम से अपने स्वयं के अस्तित्व को अर्थ पाता है एक कुत्ते के माध्यम से देखा जा सकता है।

शून्य के नीचे



वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित यह कहानी, एक दुर्घटना है कि नहीं था उन्हें घातक हो गया होता के लिए की वजह से एक आदमी है जो अंटार्कटिका में अपने प्रिय कुत्ते छोड़ना पड़ा की कहानी कहता है। फिल्म की कहानी में आप सभी की, जबकि बचाव आता है इन के अस्तित्व के लिए अपने दोस्तों और संघर्ष पर लौटने के लिए अपने ही वादे को पूरा करने करने की ज़रूरत है।

Bombón: कुत्ता

यह अर्जेंटीना फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जिसने अपने पूरे जीवन को एक सर्विस स्टेशन में काम किया है। स्टेशन के मालिक इसे फिर से तैयार करना चाहते हैं ताकि वे मौजूदा कर्मचारियों को खारिज कर सकें। जुआन को जीवन में कुछ भी करने के लिए छोड़ दिया गया है क्योंकि वह इससे कोई अन्य काम नहीं जानता है। एक दिन वह एक विधवा को अपने मृत पति की कार को ठीक करने में मदद करता है। वह उसे कुत्ते के साथ भुगतान करने का आग्रह करती है - पहले मैं उसे प्राप्त नहीं करना चाहता था लेकिन बाद में यह एक महान कंपनी बन जाएगी और बेहतर जीवन का अवसर बन जाएगा।

मेरा कुत्ता छोड़ो

यह फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान वर्ष 1 9 42 में विकसित हुई थी। एक बहुत शर्मीली और वापस लेने वाले बच्चे की कहानी बताता है। अपने नौवें जन्मदिन पर, उसके माता-पिता उसे एक छोटा सा टेरियर देते हैं - इससे उन्हें आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद मिलेगी और यह महसूस होगा कि यह कितना लायक है। यह आपको सच्ची वफादारी और स्नेह का अर्थ भी सिखाता है। यह एक नाटक फिल्म है, लेकिन इसमें कई मज़ेदार क्षण भी हैं जो इसे बहुत ही मनोरंजक बनाता है।

साझेदार और रक्तपात

टर्नर एक जासूस है जो ऑर्डर और सौंदर्य के साथ जुनूनी है। वह सैक्रामेंटो शहर में एक और रोमांचक स्थिति की प्रतीक्षा कर रहा है। लेकिन जब उसकी हत्या से निपटना होगा तो उसका जीवन उल्टा हो जाएगा और उसे कुत्ते के साथ जुड़ने के लिए मजबूर होना पड़ता है जो शुभंकर और इस घटना का एकमात्र गवाह है। बोर्डेक्स का यह विशाल और पतला बुलडॉग, अपने साथी और महान मित्र बनने, पूरी तरह से अपने उबाऊ और नीरस जीवन को बदलने के लिए आता है।

ट्रूमैन

दो साल बाद दो दोस्त मिलते हैं। उनमें से एक बहुत मुश्किल स्थिति में है क्योंकि उसे टर्मिनल बीमारी का निदान किया गया है। उसे सबसे ज्यादा चिंता है उसका कुत्ता ट्रूमैन। वह इसे कैसे ले जाएगा? वह खुद से पूछता है, किसके साथ वह इसे छोड़ सकता है? और इस तरह ये तीन कई रोमांच रहते हैं, ट्रूमैन के लिए एक नया घर खोज रहे हैं, अपनी दोस्ती के मूल्य को मजबूत करते हैं और अपने जीवन के उन सभी अच्छे क्षणों को याद करते हैं।

Villota
कानू डिजिटल क्षेत्र व्यवसायी

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रसिद्ध कुत्तों के नामप्रसिद्ध कुत्तों के नाम
कुत्ते के शीर्ष परकुत्ते के शीर्ष पर
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): मार्ले और मैंकुत्तों की कला (और बिल्लियों): मार्ले और मैं
सबवे के पास वाशिंगटन डीसी होटलसबवे के पास वाशिंगटन डीसी होटल
अकिता इनु: जापान का खजानाअकिता इनु: जापान का खजाना
क्या आप अपने आईपॉड में डीवीडी लोड कर सकते हैं?क्या आप अपने आईपॉड में डीवीडी लोड कर सकते हैं?
जानवरों की 10 सर्वश्रेष्ठ फिल्मेंजानवरों की 10 सर्वश्रेष्ठ फिल्में
सोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करेंसोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करें
एक किशोर लड़के के लिए उपहारएक किशोर लड़के के लिए उपहार
» » कुत्ते प्रेमियों के लिए फिल्में
© 2022 TonMobis.com