तीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालें




खिंचाव के निशान घातक नहीं हैं, लेकिन वे उन लोगों के लिए बहुत परेशान और निराशाजनक हैं जिनके पास है। उन भयानक रेखाओं की कल्पना करो जो उन्हें बिना पूछे, कहीं से बाहर दिखाई दिए। और इससे भी बदतर, उत्पाद के बाद उत्पाद की कोशिश कर रहा है, उम्मीद है कि एक दिन उन्हें गायब कर देगा, जब सच है, मैं केवल हमेशा तुम्हारे साथ रह सकता हूं।

यह निराशाजनक है, लेकिन चिंता मत करो। यह एक आम त्वचा समस्या है जो लिंग के बावजूद सभी को प्रभावित करती है, और निश्चित रूप से, इसका मतलब है कि किशोरावस्था, गर्भवती महिलाओं और वजन घटाने वाले या वजन घटाने वाले सभी लोगों को कम समय में हासिल किया जा सकता है। वे प्रकट होते हैं क्योंकि त्वचा आपके जीवन में पिछले घटनाओं के परिणामस्वरूप होने वाले परिवर्तनों को समायोजित करने के लिए सीमा तक फैली हुई है। खिंचाव के निशान को कैसे हटाएं, फिर, लोगों के बीच एक लोकप्रिय विषय है, क्योंकि ये घटनाएं बहुत आम हैं, इसलिए यह हमें इन परेशान लाल या बैंगनी रेखाओं के लिए कमजोर बनाती है।

दुर्भाग्य से, इस समय संभव नहीं है कि सब कुछ से खिंचाव के निशान को हटाने। खिंचाव के निशान के लिए सभी समाधान केवल उनकी उपस्थिति को कम करते हैं, जिसका अर्थ है कि वे केवल उन्हें आपकी आंखों में अदृश्य बनाते हैं।

खिंचाव के निशान को खत्म करने के कुछ तरीके हैं।

1. ब्रांड क्रीम और लोशन खिंचाव। वहां ऐसे उत्पाद हैं जो खिंचाव के निशान को खत्म करने का वादा करते हैं। वे क्रीम, लोशन या जैल के रूप में हैं, जिनमें सामान्य तत्व होते हैं जो आपकी त्वचा को स्वस्थ बनाने और इन पंक्तियों से छुटकारा पाने के लिए जाने जाते हैं। रेविटोल, उदाहरण के लिए, लोकप्रिय खिंचाव ब्रांड का एक उत्पाद है जिसका लक्ष्य पुराने अंक और नए खिंचाव के निशान को खत्म करना है। यदि आप इसे आजमा देना चाहते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि यह काम करता है। आखिरकार, ग्राहकों के बारे में हालिया टिप्पणियां हुई हैं, लेकिन सावधान रहें, हालांकि - सभी "अच्छे" लोगों को हर किसी के लिए काम करने की गारंटी नहीं है, इसलिए इसे आजमाएं।

2. खिंचाव के निशान के लिए लेजर सर्जरी। यह प्रक्रिया एक सर्जन द्वारा की जाती है और कष्टप्रद रेखाओं की उपस्थिति में सुधार करने में मदद के लिए छह सत्रों तक चलती है। उपचार समाप्त होने के बाद, रोगियों की रिपोर्ट है कि उनके खिंचाव के निशान गायब हो जाते हैं, जो अच्छा है यदि आप खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के लिए इस प्रक्रिया पर विचार कर रहे हैं। लेजर सर्जरी को प्रकाश के एक बीम के साथ किया जाता है जो त्वचा के माध्यम से प्रवेश करता है, ताकि नए ऊतकों का उत्पादन करने के लिए नई कोशिकाओं को उत्तेजित किया जा सके।

जब ऐसा होता है, कोलेजन उत्तेजित होता है, जो बदले में त्वचा की मोटाई और खिंचाव के निशान को समाप्त करने के लिए होता है।

3. रासायनिक peels। यह एक त्वचा विशेषज्ञ द्वारा किया जाता है, जो त्वचा की कुछ परतों को हटा देता है जो खिंचाव के निशान से प्रभावित होता है, और जब ऐसा होता है, सतह और बाहरी रंग को समान बनाने के लिए त्वचा की नई परतें बनती हैं। यह एक मोटा, अधिक लोचदार त्वचा के लिए रास्ता फर्श, और अधिक कोलेजन बनाता है!

ये कुछ चीजें हैं जो आप खिंचाव के निशान को खत्म करने के लिए कर सकते हैं। उत्पादों को हर समय प्रभावी होने की गारंटी नहीं है, जबकि सर्जरी और खाल काम करने की गारंटी देते हैं - हालांकि, वे दर्दनाक और महंगे हो सकते हैं, इसलिए बहुत से लोग अपनी लाइनें बनाने के बजाय उत्पादों को खरीदते हैं के माध्यम से।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खिंचाव के निशान को कैसे रोकें: रहने के लिए आहार सलाहखिंचाव के निशान को कैसे रोकें: रहने के लिए आहार सलाह
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
प्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशानप्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशान
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
मुँहासे से छोड़े गए निशान को कैसे खत्म करें?मुँहासे से छोड़े गए निशान को कैसे खत्म करें?
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
खिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएंखिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएं
उपचार विकल्प निशान खिंचावउपचार विकल्प निशान खिंचाव
» » तीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालें
© 2022 TonMobis.com