क्योंकि सफलता मुश्किल है

एकमात्र चीज जिसे हम सभी अपने जीवन में प्रयास करते हैं, वह है जो हम करते हैं उस पर अच्छा होना चाहिए। दुर्भाग्यवश, यह जीवन में हासिल करने वाली सबसे कठिन चीजों में से एक है, और कुछ लोग अपने जीवन में कुछ ऐसा ढूंढ रहे हैं जो वे अच्छे हैं। जबकि दुर्लभ व्यक्ति को कुछ ऐसा लगता है जो जीवन में बहुत जल्दी है, सफलता अधिकांश लोगों को आकर्षित करती है, और बहुत निराशाजनक हो सकती है। सफलता इतनी मुश्किल क्यों है? खैर, अगर सफलता आसान थी, तो जीवन के लिए काम करने के लिए कुछ भी नहीं होगा, लेकिन एक उच्च लक्ष्य के लिए, सफलता मुश्किल है क्योंकि इसे कई कारकों के संयोजन की आवश्यकता है।

कुछ का मानना ​​है कि सफलता को उनके स्तर की क्षमता के साथ करना है। वे सोचते हैं कि यदि उनके कौशल का स्तर उस व्यक्ति की तुलना में अधिक है जो आपके खिलाफ है, तो आप जीतते हैं। वह सच्चाई से आगे नहीं हो सकता! हां, आपके प्रतिद्वंद्वी का उच्च प्रशिक्षण स्तर होने पर, या ऐसा करने की उच्च स्तर की क्षमता आमतौर पर मदद करती है, लेकिन सफलता की गारंटी नहीं देती है। वास्तव में जीवन में आगे बढ़ने के लिए, आपको तकनीकी कौशल को अन्य कौशल, जैसे दिल और इच्छा के साथ संयोजित करने में सक्षम होना चाहिए।
अवसरों का लाभ उठाने की आपकी क्षमता। आप नौकरी करने के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं, या किसी स्थिति के लिए आवेदन कर सकते हैं, लेकिन क्या आपके पास बाहर जाने और उस नौकरी पाने का अवसर है? आप हमारे वर्तमान और पूर्व राष्ट्रपति, और राजनीति को अलग-अलग योग्यता और कौशल देख सकते हैं, आप तर्क दे सकते हैं कि, वास्तव में, आपको मुझे नहीं चुना जाना चाहिए था। हालांकि, उनके पास कौशल है, और राष्ट्रपति के लिए दौड़ने की संभावना राष्ट्रपति बनने की अनुमति है।

784 588 741 दूसरे शब्दों में, सफलता एक क्षेत्र में योग्यता के बाद से समय की बात है। जॉन एल्वे ने 37 तक और अपने पांचवें खिताब में सुपर बाउल नहीं जीता है। आप तर्क दे सकते हैं कि 1 9 80 में खेले गए सुपर बाउल्स नहीं थे, क्योंकि आप एनएफसी को बेहतर टीम बना सकते थे, और असमान नुकसान एलवे समर्थन परीक्षण है। हालांकि, 1 99 7 में ज्वार बदल गया, जब एल्वे और ब्रोंकोस ने दो खिताब जीते। एनएफसी थोड़ा कमजोर होना शुरू कर रहा था, "और उस जीत के लिए, एएफसी प्रमुख सम्मेलन रहा है।


सफलता मुश्किल है, क्योंकि वास्तविकता में सफलता कैसे परिभाषित की जाती है? आप केवल नौकरी पाने के रूप में सफलता को परिभाषित कर सकते हैं, जबकि कोई और सीईओ के रूप में सफलता को परिभाषित कर सकता है। एक स्पोर्ट्स टीम को आखिरी जगह पर नहीं देखा जा सकता है, जैसे कि एक अच्छा मौसम, जबकि दूसरा पूरे सत्र के लिए नुकसान और अफसोस से समाप्त हो सकता है। सफलता की यह परिभाषा वह है जो कई लोगों को वास्तव में अपने दिमाग में प्राप्त करने से रोकती है, क्योंकि वे सफलता की वजह से कुछ नहीं देख पा रहे हैं।

784 588 741 इसलिए कई कारणों से सफलता मुश्किल है। संक्षेप में, सफलता मुश्किल है क्योंकि आप हमेशा अपनी सफलता के नियंत्रण में रहते हैं। यदि आप तैयार हो सकते हैं और अपने कौशलों को बढ़ा सकते हैं, तो आप केवल आधे युद्ध के साथ ही काम कर रहे हैं, क्योंकि तब आपको अपने कौशलों को साबित करने का अवसर देखना होगा, और साबित करें कि यह किराए पर लिया जा रहा है। तो यदि आपके पास सफल कैरियर है, तो उसे विश्वास करें कि वह सफल रहा है? सफलता मानसिक और कितनी देर तक है, वास्तव में कैसे सफल होना है, इसलिए थोड़ी देर के लिए, "यह हमेशा एक सपना देखा जाएगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेबी बूमर्स: नया कैरियर कैसे शुरू करेंबेबी बूमर्स: नया कैरियर कैसे शुरू करें
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
विकलांग लोगों के लिए नौकरी खोज रणनीतियोंविकलांग लोगों के लिए नौकरी खोज रणनीतियों
अच्छे के लिए मादक व्यवहार में परिवर्तन!अच्छे के लिए मादक व्यवहार में परिवर्तन!
समय प्रबंधन कौशल प्राप्त करने का आसान तरीकासमय प्रबंधन कौशल प्राप्त करने का आसान तरीका
नर्सों के लिए सफलता की कुंजीनर्सों के लिए सफलता की कुंजी
एक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगाएक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगा
धूम्रपान छोड़ने के मंच से मदद कैसे प्राप्त करेंधूम्रपान छोड़ने के मंच से मदद कैसे प्राप्त करें
अच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैंअच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैं
क्यों लगातार क्रियाएं सहकर्मियों को शब्दों की तुलना में अधिक सकारात्मक तरीके से प्रभावित करती हैंक्यों लगातार क्रियाएं सहकर्मियों को शब्दों की तुलना में अधिक सकारात्मक तरीके से प्रभावित करती हैं
» » क्योंकि सफलता मुश्किल है
© 2022 TonMobis.com