प्रोस्टेट का विस्तार? समस्या को कम करें!




आधी रात को बाथरूम में कष्टप्रद यात्राओं से थक गया? क्या आपको किसी मीटिंग या मूवी के माध्यम से बैठने में परेशानी है? कमरे के खराब प्रदर्शन से शर्मिंदा? यदि आप 50 से अधिक पुरुषों की तरह हैं, तो आप शायद प्रोस्टेट समस्याओं से पीड़ित हैं, और आप अकेले नहीं हैं।

लेकिन अच्छी खबर है! अब और अधिक पीड़ित होने का कोई कारण नहीं है, गोल्डशिल्ड डायरेक्ट प्रोस्टेट हेल्थ कॉम्प्लेक्स एक 100% प्राकृतिक उत्पाद है, जो प्रोस्टेट कैंसर के लक्षणों को कम करने में मदद करता है।

प्रोस्टेट स्वास्थ्य प्रोस्टेट कॉम्प्लेक्स के स्वास्थ्य के लिए विटामिन कैसे मदद कर सकते हैं, बेहतर ढंग से समझने के लिए, आपको पहले लक्षणों और कारणों को समझना होगा।

* एक कमजोर या धीमी मूत्र धारा
* मूत्राशय के अपूर्ण खाली होने का अनुभव
* पेशाब शुरू करने में कठिनाई
* पेशाब करने का आग्रह
* रात में पेशाब करने के लिए अक्सर उठो
* मूत्र की एक धारा जो शुरू होती है और बंद हो जाती है
* मूत्र की ड्रिब्लिंग जारी रखती है
* खत्म होने के कुछ मिनट बाद पेशाब करने जा रहे हैं

बेनिन प्रोस्टेटिक हाइपरप्लासिया, जिसे बीपीएच भी कहा जाता है, 50 वर्षों से अधिक पुरुषों का लगभग 50% बना देता है। 85 साल के लिए, यह प्रतिशत 90% तक पहुंच गया! लेकिन एक आंकड़ा बनने से बचने के लिए आप कुछ कर सकते हैं!

अध्ययनों से पता चलता है कि प्रोस्टेट सॉ पाल्मेटो कॉम्प्लेक्स के स्वास्थ्य में महत्वपूर्ण घटक, एक प्राकृतिक प्राकृतिक हर्बल पूरक है जो बीपीएच से संबंधित लक्षणों को कम करने में मदद करता है। आमतौर पर, दक्षिणी संयुक्त राज्य के तटीय क्षेत्रों में, प्राकृतिक औषधीय यौगिक मैंग्रोव के परिपक्व, शुष्क, सैपवुड में पाया जाता है। यह अविश्वसनीय बेरी उतना ही प्रभावी प्रतीत होता है, लेकिन अधिकांश पुरुषों, दवाओं और लोकप्रिय कृत्रिम दवाओं द्वारा बेहतर सहन किया जाता है।

बेहतर कैसे पाल्मेटो हेल्थ परिसर देखा समझने के लिए और प्रोस्टेट मदद कर सकते हैं, तो आपको पहले बीपीएच और प्रोस्टेट के अपने कष्टप्रद लक्षण समझना चाहिए। मूत्रमार्ग के माध्यम से मूत्राशय से मूत्र, मूत्र और वीर्य का प्रवाह। जब प्रोस्टेट कोशिकाएं गुणा और आकार में वृद्धि करती हैं, तो यह मूत्रमार्ग पर दबाव डालती है। यह संकुचन मूत्राशय को अधिक दृढ़ता से अनुबंध करने का कारण बनता है ताकि मूत्र शरीर को छोड़ दे। अंत में, मूत्राशय मांसपेशी धीरे-धीरे, बहुत संवेदनशील है, और अनुबंध हो जाता है हालांकि मूत्र की केवल थोड़ी मात्रा मौजूद है, बाथरूम के लिए दुखदाई है उन कष्टप्रद और लगातार यात्राएं में जिसके परिणामस्वरूप, और अक्सर।

और चलो इसका सामना करते हैं, एचपीबी से आपके दिन में परेशान होने के बावजूद, यह आपके यौन जीवन के लिए भी बहुत बोझिल हो सकता है! मूत्रमार्ग न केवल मूत्र के लिए आउटलेट ट्यूब है, बल्कि शुक्राणु के लिए भी है। दबाव जो इसे पेशाब करने में मुश्किल और दर्दनाक बनाता है, वही दबाव है जो आपको लगता है कि आप कम से कम कामेच्छा और निर्माण को बनाए रखने और बनाए रखने में असमर्थता के साथ पीड़ित हैं।

यदि आप इन प्रोस्टेट लक्षणों में से किसी से पीड़ित हैं, तो आपको गोल्डशिल्ड द्वारा प्रोस्टेट हेल्थ कॉम्प्लेक्स की आवश्यकता है! यह पूरक संयंत्र 100% प्राकृतिक और अभिन्न खनिज आवश्यक कई अंतरराष्ट्रीय अध्ययनों में स्थापित करने में मदद करने प्रोस्टेट के स्वास्थ्य समस्याओं को दूर और तकलीफ को राहत देने, issuesand मूत्र दर्दनाक प्रदान अपने प्रोस्टेट सुरक्षा के दीर्घकालिक स्वास्थ्य और अर्क शामिल यौन जीवन

शक्तिशाली पूरी तरह से प्राकृतिक औषधीय सामग्री के संयोजन से बीटा sitosterol (अंतिम ईंधन प्रोस्टेट) के चमत्कारी प्रभाव के साथ Palmetto देखा, प्लस दो phytonutrients सुपर मोड़ लाइकोपीन और सोया isoflavones, अनंत के लिए सहायता प्रदान प्रोस्टेट और मूत्र समारोह और अपनी यौन इच्छा को फिर से जीवंत करें!

कैसे, तुम पूछो? सरल: बीटा-साइटोस्टेरॉल, कई फाइटोस्टेरॉल की तरह, पौधों से आता है और कहा जाता है कि बीपीएच के लक्षणों से छुटकारा पाता है और मूत्र संबंधी लक्षणों को कम करता है और प्रवाह में सुधार होता है। सोया लाइकोपीन और आइसोफ्लावोन को मूत्रमार्ग पर लगाए गए दबाव की मात्रा को कम करके एक बढ़ी प्रोस्टेट की रोकथाम और मंदी में मदद करने के लिए कहा जाता है।

प्रत्येक व्यक्ति अपने प्रोस्टेट स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हो सकता है, (और होना चाहिए!) प्रोस्टेट स्वास्थ्य और काफी आलोचना के लिए इन सभी विटामिनों के साथ! बाथरूम में दर्दनाक और लगातार यात्रा बंद करो। खराब प्रदर्शन करने वाले शयनकक्ष की शर्मिंदगी से अलविदा कहें। अपने जीवन और प्रोस्टेट के लक्षणों पर नियंत्रण रखें!

प्रोस्टेट स्वास्थ्य परिसर पुरुषों के स्वास्थ्य में महत्वपूर्ण मोड़ कई लोगों को प्रभावित करने वाले प्रोस्टेट समस्याओं के संकट समाप्त करने के लिए मदद कर रहा है है। एक प्रतीक्षा न करें इस सरल पहला कदम मिनट ले प्रोस्टेट की स्वास्थ्य समस्याओं का दर्द उन्मूलन और अपने सेक्स जीवन पीठ दुष्प्रभाव से बचने के लिए दवाओं या सर्जरी के आगे बढ़ने से प्राप्त करने के लिए।

Http://goldshielddirect.com/prostate-health-complex.html पर यह अद्भुत उत्पाद ढूंढें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में मूत्र पथ की शर्तेंकुत्तों में मूत्र पथ की शर्तें
कुत्तों में prg_stata में समस्याएंकुत्तों में prg_stata में समस्याएं
मेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता हैमेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता है
सुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडलसुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडल
कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
कुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचार
एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती - कारणमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती - कारण
बहुत जल्द sphincters के खतरे क्या हैं?बहुत जल्द sphincters के खतरे क्या हैं?
मेरे पालतू जानवर के लिए गुणवत्ता का मतलब क्या है?मेरे पालतू जानवर के लिए गुणवत्ता का मतलब क्या है?
» » प्रोस्टेट का विस्तार? समस्या को कम करें!
© 2022 TonMobis.com