अनुवांशिक ध्यान आपके स्वास्थ्य को एक अलग तरीके से लाभान्वित करता है

कोच "आइर कहते हैं," हमारा आदर्श वाक्य आसानी से ट्रेन है। बाकी निवेश सफलता बनाने के लिए। "" हमारे एथलीटों `क्षेत्र` में खेलने क्योंकि वे वहाँ रहते हैं। "लॉरेंस आयर कोच के पुरस्कार विजेता अग्रदूतों टेनिस टीम फेयरफील्ड आयोवा में नवजागरण काल ​​के महर्षि स्कूल है। श्री आयर 1988 में पायनियर्स टीम के लिए शुरू किया, और फिर उन्हें अंतिम चार टूर्नामेंट टीम के लिए ले लिया आयोवा 11 बार। उसके 21 सत्रों में, खिलाड़ियों को 16 राज्य चैंपियनशिप जीत लिया है। श्री आयर के लिए सफलता अपने खिलाड़ियों को देता है समूह अभ्यासअनुवांशिक ध्यानतकनीक (टीएम), जो उनकी गतिशील गतिविधि के लिए आधार बनाती है और उन्हें प्रतिस्पर्धात्मक लाभ देती है। 1999 और 2000 में, श्री आयर के निर्देशन में, महर्षि स्कूल लड़कों टीम अभूतपूर्व ट्रिपल जीत मुकुट आयोवा आइए के राज्य में लगातार खिताब टेनिस एकल, युगल और टीम चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया पर पहुंच गया।

खैर, आप पूछ सकते हैं, एक एथलीट की मदद करने के लिए एक मानसिक तकनीक कैसे? खैर, टीएम तकनीक ध्यान केंद्रित करने, मन-शरीर समन्वय, प्रतिक्रिया समय, गति और चपलता की क्षमता को मजबूत करके प्रदर्शन में सुधार करती है। टीएम भी अधिक अनुशासित और अनुशासित एथलीट बनाकर मन और शरीर में चिंता और तनाव को कम कर देता है, और इसलिए अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की अधिक संभावना है।

मुठभेड़ों और प्रतियोगिताओं की यात्रा करते समय एथलीट नींद की कमी और जेट अंतराल के प्रभाव का अनुभव कर सकते हैं। टीएम तकनीक चयापचय आराम का एक स्तर प्रदान करती है जो एक गहरी नींद है, जिससे शरीर को एक यात्रा और अन्य प्रकार के तनाव से अधिक तेज़ी से ठीक होने की इजाजत मिलती है। अनुवांशिक ध्यान भी तनाव को भंग करता है जो गहन प्रशिक्षण, प्रतिस्पर्धा और चोटों से उत्पन्न होता है और वसूली का समय कम करता है।

अनुवांशिक ध्यानयह एक ऐसी तकनीक है जो साधारण मानसिक अभ्यास दिन में दो बार आराम से बैठती है। यह अन्य प्रकार के ध्यान से अद्वितीय और अलग है, क्योंकि इसमें कोई भी एकाग्रता और चिंतन शामिल नहीं है। इस कारण से, यह कठिन और थकाऊ के बजाय आसान और मजेदार है, जैसे ध्यान के कई अन्य रूप हैं। आपको एक मानक सप्ताह के पाठ्यक्रम के माध्यम से एक प्रमाणित टीएम शिक्षक से सीखना है। पाठ्यक्रम के लिए पर्याप्त लागत है, लेकिन टीएम आंदोलन के माध्यम से कम ब्याज वित्त पोषण और छात्रवृत्तियां उपलब्ध हैं, जो एक गैर-लाभकारी धर्मार्थ संगठन है। सैकड़ों वैज्ञानिक अध्ययन तकनीक के लाभों को मान्य करते हैं और सीखना आसान है।




लेखक के बारे में

माइकल Adekanmbi अनुभव के वर्षों के साथ, लेखक का नाम ऊर्जा के काम, आत्म सम्मोहन, ध्यान और उपचार के अन्य तरीकों जैसे विभिन्न विषयों पर जानकारी प्रदान करने में एक विशेषज्ञ है। इस प्रसिद्ध व्यक्तित्व ने इन तरीकों का अध्ययन, अभ्यास और एकीकृत किया है, और इन विषयों पर कई लेख भी लिखे हैं। अधिक जानकारी के लिए, पर जाएंअनुवांशिक ध्यान.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्तास्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
अपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते को कब्जा रखने के लिए युक्तियाँ
क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8
टीवी एलसीडी के बारे मेंटीवी एलसीडी के बारे में
स्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझावस्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझाव
एक chiropractor truro के साथ खेल प्रदर्शन में सुधारएक chiropractor truro के साथ खेल प्रदर्शन में सुधार
क्योंकि सफलता मुश्किल हैक्योंकि सफलता मुश्किल है
सुंदरता स्कूलसुंदरता स्कूल
» » अनुवांशिक ध्यान आपके स्वास्थ्य को एक अलग तरीके से लाभान्वित करता है
© 2022 TonMobis.com