अंग्रेजी बुलडॉग में दांतों का परिवर्तन

पिल्ले दांत के बिना पैदा होते हैं और औसत पर चौथे सप्ताह में है, जब वे 28 टुकड़े की कुल पूरा करने के लिए अपनी पहली दांत अंकुर शुरू, दांत अनंतिम है और इसी तरह मनुष्य के रूप में `बेबी दांत "में जाना जाता है के लिए कर रहे इस पहली दांत में दांत में प्रीमोलर्स (कुल में 4) नहीं होते हैं और मोलर्स में से कोई भी नहीं (कुल मिलाकर 10), क्योंकि वे निश्चित दांत में दिखाई देंगे।

दांत के परिवर्तन चौथे महीने पुराने पिल्ला से औसत पर होता है, यह कभी कभी कुछ परेशानी पैदा कर रहा, दो महीने और भी अधिक समय है, जिसमें अंतिम टुकड़े `दूध` धक्का पिछले कर सकते हैं और / या चबाना वस्तुओं परिवर्तन मदद करने के लिए और अधिक चबाना करने की जरूरत है अधिक से अधिक इच्छा के कारण पिल्ला में दर्द, ज्यादातर मामलों में इस प्रक्रिया को किसी का ध्यान नहीं है क्योंकि पिल्ला हिस्सा स्वैलोज़ को बदलने के लिए और वे के दौरान उनके दर्द या बेचैनी व्यक्त नहीं करते चला जाता है प्रक्रिया

सबसे पहले incisors गिर जाते हैं, तो premolars दिखाई देते हैं, बाद में मोलर्स दिखाई देते हैं, और अंत में अंतिम premolars दिखाई देते हैं।
दांतों की परिवर्तन के दौरान कुछ जटिलताओं, हो सकता है कुछ परेशानी दांत गिर नहीं पिल्ला में मनाया और इसलिए आप घर अभ्यस्त पर पहले दिन से करना चाहिए हमारे लिए दांत हेरफेर करने के लिए करते हैं ढीला बने हुए हैं, यह है दूध के दांतों के पतन की जांच करने के लिए यह एक फायदा होगा, अगर कुछ टुकड़े उत्तेजित पीड़ित होने का विरोध करते हैं। जैसा कि पहले उल्लेख दर्द को कम करने, पिल्ले वस्तुओं के सभी प्रकार काटने का बदल रहे हैं, कभी कभी इस दर्द को इतनी तीव्र है कि यह पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए दांत को हटाने और अंतिम दांत के लिए रास्ता बनाने के लिए सुविधाजनक हो जाता है हो सकता है।




दांत निकलना परिवर्तन का एक और लक्षण है कि पिल्ला खाने के रूप में वह किया था रोक है, इसलिए यदि उल्लेखनीय सूखे टुकड़े टुकड़े करना खाने से भूख न लगना है, यह एक छोटे सोख या इस तरह के डिब्बाबंद खाद्य पदार्थ के रूप में नरम खाद्य पदार्थ देने की सिफारिश की है।

कुछ खिलौनों को काटने के लिए भी सिफारिश की जाती है जो प्रक्रिया को जल्द से जल्द खत्म करने में मदद करेगी। वे एक ही उद्देश्य के लिए हड्डियों को भी प्रदान कर सकते थे लेकिन कभी मांस नहीं लेते क्योंकि यह पिल्लों में घुटनों का कारण बन सकता है।
https://bulldogingles.bulldogs.com.mx/salud/cambio-de-dientes/
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने दांतों के माध्यम से कुत्ते की आयु कैसे निर्धारित करेंअपने दांतों के माध्यम से कुत्ते की आयु कैसे निर्धारित करें
बिल्लियों में दांतों का नुकसानबिल्लियों में दांतों का नुकसान
बच्चे के दांत बिल्लियों को किस उम्र में बदलते हैं?बच्चे के दांत बिल्लियों को किस उम्र में बदलते हैं?
पिल्ला दांतों का परिवर्तनपिल्ला दांतों का परिवर्तन
पिल्लों में दांतों की देखभालपिल्लों में दांतों की देखभाल
अच्छा दांत की देखभालअच्छा दांत की देखभाल
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
दंत बिलों को कैसे रोकें और जल्दी से दांत दर्द कैसे प्राप्त करें?दंत बिलों को कैसे रोकें और जल्दी से दांत दर्द कैसे प्राप्त करें?
कैनाइन दांतकैनाइन दांत
एक पिल्ला में दांतों का पतनएक पिल्ला में दांतों का पतन
» » अंग्रेजी बुलडॉग में दांतों का परिवर्तन
© 2022 TonMobis.com