खतरनाक दौड़ या गैर जिम्मेदार मालिक?




खतरनाक दौड़ या गैर जिम्मेदार मालिक?



बाद हंगामा वजह से हमारे ध्यान दें, पिछले "नया हमला हम एक कानून के लिए कितना अधिक प्रतीक्षा करनी चाहिए?" मजबूत प्रभाव यह संभावित रूप से जिम्मेदार पालतू स्वामित्व को विनियमित कानून का अनुमोदन हो सकता ध्यान में रखते हुए, हम आगे इस विषय को गहरा करना चाहता था , क्योंकि यह महत्वपूर्ण महत्व है ताकि हमारा देश दो दिन पहले की तरह एपिसोड को जारी नहीं रखे, जहां बुल टेरियर ने 7 महीने के बच्चे और उसकी मां पर हमला किया था।

यह नया कानून कुत्तों के मालिकों पर हमला करने वाले कुत्तों के मालिकों को अधिक आसानी से और प्रभावी ढंग से स्वीकृति देगा, क्योंकि इस मामले की गंभीरता पर विचार करते हुए, चिली में प्रति वर्ष 40,000 कुत्ते के हमले होते हैं। विशेषज्ञों के मुताबिक, ज़िम्मेदारी विशेष रूप से मास्टर है, न कि पालतू जानवर, जो केवल सामाजिककरण की उचित प्रक्रिया को एकीकृत न करके सहजता से कार्य करती है और इसे अपने संबंधित ब्रीडर द्वारा लगाया जाना चाहिए।

होरासियो Wehbi, पालतू जानवरों की देखभाल केंद्र पशु चिकित्सक और कुत्ते ब्रीडर,, Mascota बताया सीएल कि "सब कुछ, शिक्षा हम अपने पालतू जानवरों को देने में है वातावरण में वे रहते हैं और अंतरिक्ष यह है के अलावा। इस तरह के आंगन के रूप में या बगीचे में अक्सर छोटी जगहों नहीं `खतरनाक` दौड़ के इस प्रकार के लिए संतोषजनक, के रूप में वे बुलाया गया है इसलिए कर रहे हैं और इस बात पर दबाव बनने के लिए और असामान्य व्यवहार के कुछ प्रकार प्रकट करते हैं। इस बिंदु को अक्सर अनदेखा किया जाता है और यह सबसे महत्वपूर्ण है। "

पशुचिकित्सक कहते हैं कि, इसके अलावा, दृढ़ता आवश्यक है। "सप्ताहांत पर या हमारे पास समय होने पर हमारे पालतू जानवरों के साथ साझा करना पर्याप्त नहीं है। समर्पण, कम से कम, दिन का एक पल, सामाजिककरण की उचित प्रक्रिया में बिल्कुल जरूरी है। कुत्ते को शिक्षित करने और प्रशिक्षण देने का कार्य निरंतर है - निरंतर परिचित सर्वोपरि है, "विशेषज्ञ ने समझाया।

इस तरह, एक कुत्ते को बढ़ाने और शिक्षित करने का कार्य, विशेष रूप से यदि यह एक "खतरनाक" दौड़ है, क्योंकि मीडिया की सूची बनाई गई है, कभी खत्म नहीं होती है। बहुत से लोग मानते हैं कि उन्हें अपने जीवन की शुरुआत में बुनियादी प्रशिक्षण देकर, वे अब समाज के लिए खतरे का प्रतिनिधित्व नहीं करेंगे, हालांकि, स्थिरता की कमी बहुत ही कम हो सकती है।

मैडेलाइन कैम्पोस एक विश्वविद्यालय छात्र है जो इस तरह की दौड़ से प्यार करता है। वर्तमान में उनके पास एक कॉकर और दो पिटबुल हैं, जो पिछले 3 सालों तक हैं और उन्हें पड़ोसियों या अन्य जानवरों के साथ कभी समस्या नहीं हुई है। "इन टैंकों की गलती, बिना किसी संदेह के, उनके गैर जिम्मेदार मालिकों की है। कुत्ता अपने गुरु की जरूरतों को स्वीकार कर रहा है और यदि वह सही समाजक्षमता प्राप्त नहीं करता है, तो यह बहुत संभव है कि वह किसी व्यक्ति पर, परिवार के चाहे या नहीं, "वह कहता है।

जिम्मेदार पालतू स्वामित्व पर कानून के संभावित गोद लेने के लिए के रूप में, Pitbulls पौधा मानते हैं कि, "महान मुठभेड़, क्योंकि कुत्ते हमले लेकिन मालिक है जो नहीं पता था या प्रजनन के लिए परवाह के लिए इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। पशु `, आह! सुबह एक व्यक्ति को काटने` आवश्यक कारण कहने के लिए नहीं है वह बस सहज कार्य करता है, उनकी संपत्ति या खतरे के कुछ प्रकार की रक्षा के लिए कभी नहीं पशु बलिदान, के रूप में वर्तमान में किया जाता है, लेकिन जो इसे पुनर्वास करेगा और इसे गोद लेने या बचाव और खोज के लिए देगा। "

चाहे वास्तव में पिट बुल, Dogo Argentino और Rotweiller, दूसरों के बीच खतरनाक विचार किया जाना चाहिए की तरह जन्म देती है के रूप में, पशु चिकित्सक होरासियो Wehbi का कहना है कि "आनुवंशिक रूप से इन कुत्तों होने के 20 और 25 प्रतिशत संभावना के बीच हैं बाकी की तुलना में अधिक आक्रामक, हालांकि, सबसे महत्वपूर्ण बात शिक्षा, दृढ़ता और वह स्थान है जिसे हम उन्हें जीने के लिए देते हैं "।

इन बिंदुओं को देखने के बाद, हम आपको अपनी राय देने के लिए आमंत्रित करते हैं। क्या खतरनाक दौड़ या उनके मालिक गैर जिम्मेदार हैं?

[वाईटी] wezXdPpTTZI [/ वाईटी]

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैलेंस कुत्तों में रेबीज नहीं होते हैंकैलेंस कुत्तों में रेबीज नहीं होते हैं
कुत्तों के लिए बीमाकुत्तों के लिए बीमा
क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
यदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूंयदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूं
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
बिल को संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगीबिल को संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगी
Extremadura में पीपीपीExtremadura में पीपीपी
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
» » खतरनाक दौड़ या गैर जिम्मेदार मालिक?
© 2022 TonMobis.com