बिल को संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगी

बिल के लिए कुत्ते के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगी

की परियोजना जिम्मेदार पालतू स्वामित्व का कानून , जिसे इस सप्ताह चैंबर ऑफ डेप्युटीज द्वारा अनुमोदित किया गया था, हमारे उपायों की एक श्रृंखला का प्रस्ताव है जो हमारे जानवरों को लाभान्वित करेगा। मांगों में से, प्रस्ताव है कि "पालतू खतरनाक" जानवरों के मालिकों को मनोवैज्ञानिक परीक्षण करना चाहिए, अगर उनके पालतू जानवर किसी पर हमला करते हैं।

लेख में लिखा है: "यह एक मनोचिकित्सक द्वारा इस तरह के जानवरों के मालिकों के मनोवैज्ञानिक मूल्यांकन की आवश्यकता हो सकती गंभीर मानसिक विकारों से पीड़ित यह निर्धारित करने के लिए, अगर पकड़े लोगों की सुरक्षा के लिए एक जोखिम का प्रतिनिधित्व करता है निर्धारित करने के लिए या जानवरों के कल्याण के लिए। "

लेकिन इस विनियमन को क्यों लागू करें? विचार होगा जांचें कि क्या मनुष्य अपने पिल्ला की उचित देखभाल कर रहा है , अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा करना या अन्यथा, यह आक्रामक प्रशिक्षण के माध्यम से लोगों को अंतिम हमले के लिए उत्तेजित करेगा, उदाहरण के लिए।

डिप्टी वेक्टर रोजजा ने कहा, "इस विश्लेषण के कारणों में से एक यह है कि कुत्ते के पास किसी व्यक्ति के खिलाफ आक्रामक व्यवहार होता है।" इस बीच, स्वास्थ्य मंत्रालय (मिनसल) की लोक नीतियों के निदेशालय के प्रमुख ने कहा: "हमें इसकी सामान्यता देखना होगा इसे केवल उन लोगों के लिए लागू करें जिनके पास अत्यधिक खतरनाक कुत्ते हैं . लोगों के समूह को और उनके जानवरों के प्रकार के अनुसार प्रतिबंधित (परीक्षण) को प्रतिबंधित करने के लिए नियामक तंत्र की आवश्यकता है। यह सब पूछने के लिए संभव नहीं है। "




इसके साथ ही यह भी "संभावित खतरनाक कुत्तों" जो (क्षति उत्पादन) पशु काटने होने के स्तर के अनुसार विकसित किया जाएगा का एक रिकार्ड, उनकी नस्ल की विशेषताओं और समय के साथ उनके आक्रामक व्यवहार पैदा करेगा। यह मूल्यांकन प्रभारी होगा पशु व्यवहार में विशेषज्ञ . डिप्टी मार्को एंटोनियो नुनेज के मुताबिक, कुछ दौड़ों को बदनाम करने से बचने के लिए वास्तव में क्या मांग की जाती है। उन्होंने कहा, "ऐसे तरीके हैं जिन्हें सेक्स, प्रशिक्षण, आक्रामकता की उत्तेजना, अगर यह अच्छी तरह से खिलाती है, तो यह परिभाषित करता है कि पालतू जानवर संभावित रूप से खतरनाक है या नहीं।"

चूंकि परियोजना लोअर हाउस द्वारा अनुमोदित की गई थी, अब सीनेट के सदन की मंजूरी मिलनी चाहिए , ताकि प्रतीक्षा के पांच वर्षों के बाद, इसे प्रख्यापित किया जा सके।

स्रोत: ला Tercera

सीसी Cazamitos छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
यदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूंयदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूं
एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगेएलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तोंस्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों
Extremadura में पीपीपीExtremadura में पीपीपी
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
पालतू जानवर होने के मनोवैज्ञानिक लाभ।पालतू जानवर होने के मनोवैज्ञानिक लाभ।
» » बिल को संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगी
© 2022 TonMobis.com