बवासीर से राहत पाने के पांच आसान तरीके




कोई भी जो बवासीर बवासीर राहत चाहता है। खासकर जब आप सोचते हैं कि यह स्थिति कितनी दर्दनाक हो सकती है। क्रैक गुदा के आसपास या आसपास मौजूद समस्याग्रस्त सूजन नसों हैं। अक्सर, जब आप सूजन बढ़ते हैं जो इसे बहुत संवेदनशील बनाता है। बवासीर, घर्षण, वजन, चलने और बैठने के स्थान के कारण जलन का कारण बनता है। इसलिए, यह तर्कसंगत है कि बवासीर से प्रभावित लोग कुछ राहत पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं।

कुछ राहत बवासीर प्राप्त करने के साधनों में से एक मामूली गर्म स्नान प्राप्त करना है। एक sitz स्नान कहा जाता है, यह आसानी से गर्म पानी के साथ टब भरकर आसानी से स्थापित किया जा सकता है ताकि मुश्किल से मेरे गधे को पीछे छोड़ दिया जा सके, और कुछ क्षणों के लिए पानी में बैठे। यह असुविधा को कम करने के लिए बहुत कुछ किया जा सकता है।

कुछ अलग, जरूरतमंदों को देने के लिए एक पसंदीदा विकल्प क्या है आवश्यक तेल, साइप्रस। अपने तीखे सुगंध के कारण, यह कम से कम लोकप्रिय उपचार में से एक है, लेकिन यह एक अद्भुत विरोधी भड़काऊ एनाल्जेसिक एजेंट है, और इसलिए यह काफी व्यापक रूप से कई के वातावरण में प्रयोग किया जाता है। यह स्वास्थ्य के पास किसी भी किराने की दुकान में पाया जा सकता है और सीधे ढेर पर लागू किया जाना चाहिए।

मुसब्बर वेरा युक्त नमक पोंछों का उपयोग राहत प्रदान करेगा। जब आप बाथरूम जाते हैं तो इन चीजों को अपने हाथ में रखना है। आपको सावधान रहना चाहिए क्योंकि यह मिटा दिया गया है क्योंकि यदि आप बहुत कठिन या बहुत अधिक साफ करते हैं तो आपकी समस्या को बढ़ाया जा सकता है। बहुत मोटा होने से बवासीर की स्थिति हो सकती है। इन पोंछे में से पर्याप्त यदि आपने शौचालय का उपयोग किया है या बवासीर के लिए राहत प्रदान नहीं कर सकते हैं।

ओक छाल एक प्राकृतिक जड़ी बूटी है जिसमें विशेष रूप से एस्पिरिन के समान गुण होते हैं। यही कारण है कि सफेद ओक छाल एक अद्भुत दर्दनाशक बनाता है, और विशेष रूप से बवासीर की राहत में उपयोगी होता है। यह जड़ी बूटी, हालांकि यह दर्द को मारने में बहुत अच्छी है, इसे शीर्ष रूप से उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। वैकल्पिक रूप से, अगर मौखिक रूप से लिया जाता है तो बेहतर होता है। ओक छाल किसी भी स्वास्थ्य खाद्य भंडार में पाया जा सकता है। ढेर को खत्म करने के लिए अतिरिक्त जड़ी बूटी के साथ संयुक्त होने पर यह सबसे प्रभावी है।

बैटरी के मुख्य कारणों में से एक खराब परिसंचरण है। Hemorrhoids एम्बेडेड नसों का कारण बनता है और सूजन का कारण बनता है। अदरक रक्त परिसंचरण को बढ़ाने में मदद करता है और इसमें एक विरोधी भड़काऊ प्रभाव भी होता है। यह एक और महान प्राकृतिक जड़ी बूटी है जिसका उपयोग राहत बवासीर प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Hemorrhoids उपचार - क्या आप इन गलतियों को करते हैं?Hemorrhoids उपचार - क्या आप इन गलतियों को करते हैं?
लैब्राडोर लिंग में सूजन प्रस्तुत करता हैलैब्राडोर लिंग में सूजन प्रस्तुत करता है
काम के खिलाफ बवासीर के इलाज के बारे में कैसेकाम के खिलाफ बवासीर के इलाज के बारे में कैसे
बवासीर दर्द राहत जो आपको बवासीर से छुटकारा पाने में मदद करेगीबवासीर दर्द राहत जो आपको बवासीर से छुटकारा पाने में मदद करेगी
दंत बिलों को कैसे रोकें और जल्दी से दांत दर्द कैसे प्राप्त करें?दंत बिलों को कैसे रोकें और जल्दी से दांत दर्द कैसे प्राप्त करें?
Achillea millefoilum स्वास्थ्य लाभAchillea millefoilum स्वास्थ्य लाभ
काम करने वाले संयुक्त दर्द और प्राकृतिक उपचार से छुटकारा पाने के उपायकाम करने वाले संयुक्त दर्द और प्राकृतिक उपचार से छुटकारा पाने के उपाय
बवासीर का निदान और उपचारबवासीर का निदान और उपचार
सिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँसिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँ
एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!
» » बवासीर से राहत पाने के पांच आसान तरीके
© 2022 TonMobis.com