वॉयसओवर कैसे बनाएं

दूसरा भुगतान नहीं किया जाता है। ये वे शब्द हैं जो हर महत्वाकांक्षी आवाज अभिनेता के साथ गूंजना चाहिए। इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि आप भूमिकाओं को कितनी बार सुनते हैं जिन्हें किसी की दूसरी पसंद के लिए भुगतान नहीं किया जाएगा।

इसे जानना, आपको कम से कम एक चीज़ में सर्वश्रेष्ठ होना है। अगर लोग कहते हैं कि उनके पास एक महान कामुक आवाज है, तो आपको इस आवाज और इसकी बारीकियों को मास्टर करने की आवश्यकता है। अन्य चीजें जो सबसे अच्छी हो सकती हैं, उतना अधिक पैसा जो आप कर सकते हैं। अन्य चीजें जो बहुत अच्छी हैं, अपशिष्ट दर्शकों की तुलना में अधिक समय।

अब जब आप कम से कम एक चीज़ में सर्वश्रेष्ठ हैं, तो आपको डेमो की आवश्यकता है। 2 डेमो बनाने में क्लिप के 10 सेकंड होते हैं। एजेंसी क्या ढूंढ रही है, इस पर निर्भर करता है कि एक प्रदर्शन 1 मिनट और 2 मिनट अधिक होना चाहिए। दूसरे में क्लिप को फीका न करें बस प्रत्येक के बीच एक सेकंड का आधा छोड़ दें। पहले से अपनी सबसे अच्छी आवाज़ डालें और विविधता दिखाने की कोशिश करें, "यदि आप कर सकते हैं।

आपको एक एजेंसी की जरूरत है निस्संदेह आप इसे स्वयं कर सकते हैं और 30% अधिक काम कर सकते हैं, लेकिन 1 से अधिक नौकरी चाहते हैं, जब एक एजेंसी के पास नौकरियों की संख्या 5 गुना हो सकती है या अधिक, आपको नौकरी नहीं करनी पड़ेगी? गंदे काम ऐसा मत सोचो कि आपको लॉस एंजिल्स या न्यूयॉर्क में ऐसा करने की ज़रूरत है। लॉस एंजिल्स में एक अध्ययन आधुनिक प्रौद्योगिकी का उपयोग करके वायोमिंग में किसी को रिकॉर्ड कर सकता है, जब तक कि वह आवाज चाहे वे चाहते हों। सही उपकरण के साथ, कौशल और एजेंट आपके घर के अध्ययन से दिन में कुछ घंटे काम कर सकते हैं और 60k आसान वर्ष बना सकते हैं। इस मामले में एजेंट को आपके क्षेत्र में भी होना जरूरी नहीं है। यदि कोई एजेंट अपने प्रदर्शन के लिए नहीं कहता है कि उसका मतलब यह नहीं है कि मैं कहता हूं, तो वे अगले साल हां कहते हैं जब वह कड़ी मेहनत कर रहा है और बेहतर प्रदर्शन कर रहा है।




जब आप किसी एजेंट तक पहुंचते हैं और ऑडिशन जीतते हैं, तो सत्रों में विनम्र होना महत्वपूर्ण है। कोई प्रतिभा इतनी घमंडी नहीं है! यह अंत नहीं है, न कि निर्माता जो अपने कार्यों से शर्मिंदा महसूस करते हैं, यह वह एजेंट नहीं है जिसने सत्र की स्थापना की। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी राय या यदि आप बिल्कुल सही हैं, तब तक बात न करें जब तक कि आपने पूछा और किसी को भी दंडित न करें। बहुत से लोग प्रति घंटे $ 1,000 प्राप्त नहीं कर सकते हैं। तो बंद करना और पिंजरे में एक बंदर की तरह दौड़ना उचित है। दूसरे शब्दों में, जब वे नृत्य कहते हैं, वे नृत्य करते हैं।

एक बार जब आप अपने नए पसंदीदा ग्राहकों की आवाज प्रतिभा प्राप्त कर लेते हैं तो आप फिर से सुनने के बिना सत्र के बाद अंतिम सत्र प्राप्त कर सकते हैं। यह दोहराना व्यवसाय नाटकीय रूप से आपके राजस्व में वृद्धि करेगा। विज्ञापन एजेंसी जो एक छोटी स्थानीय जगह पर फेंक दी गई है जो बर्गर किंग के रूप में ज्यादा भुगतान नहीं करती है, उसके पास भी एक खाता हो सकता है, मुझे वास्तव में पता नहीं है, और एक नौकरी एक और दूसरे बन सकती है। इसलिए, सभी प्रकार के कामों का उपचार, जो मैंने सबसे महत्वपूर्ण बात कहा है और वह अच्छा करेगा।

मैं एक आवाज से अधिक निर्माता हूं, मुझे अपने करियर से प्यार है और मुझे प्रतिभाओं के साथ काम करना और नई प्रतिभा बढ़ना पसंद है। यह कैरियर तुरंत आपकी सर्वश्रेष्ठ आवाज पर काम करने के लिए प्रतिभा के लिए भुगतान करता है और आपका डेमो और सफलता का पालन करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए आज्ञाकारिता के बुनियादी नियमकुत्तों के लिए आज्ञाकारिता के बुनियादी नियम
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: कमांड की आवाज़डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: कमांड की आवाज़
मानव बाल के विस्तार में क्लिपमानव बाल के विस्तार में क्लिप
स्कॉटिश महल किराए पर कैसे लेंस्कॉटिश महल किराए पर कैसे लें
सिनेमा में प्रवेश कैसे करेंसिनेमा में प्रवेश कैसे करें
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
आपको कैरियर क्यों नहीं चुनना चाहिए क्योंकि यह अच्छी तरह से भुगतान करता हैआपको कैरियर क्यों नहीं चुनना चाहिए क्योंकि यह अच्छी तरह से भुगतान करता है
ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएंईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
रोजगार एजेंसियां: क्या नौकरियां हैं जिनका विज्ञापन किया जाता है?रोजगार एजेंसियां: क्या नौकरियां हैं जिनका विज्ञापन किया जाता है?
व्यापार मीटिंग में मोबाइल टेलीफोनी के विकृतियों को कैसे दूर किया जाएव्यापार मीटिंग में मोबाइल टेलीफोनी के विकृतियों को कैसे दूर किया जाए
» » वॉयसओवर कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com