व्यापार मीटिंग में मोबाइल टेलीफोनी के विकृतियों को कैसे दूर किया जाए

जिन लोगों ने एक बैठक चलाई है या किसी समूह को प्रेजेंटेशन दिया है, उनके लिए जा रहे सेल फोन की आवाज उन परेशानियों में से एक है, लेकिन आम बाधाओं में से एक है। इन विचलन को कम करने के लिए व्यवसाय प्रस्तुतकर्ता क्या कर सकते हैं?

784 588 741 784 588 741 मूल नियम
हालांकि आप बड़े कार्यों के दौरान मोबाइल फोन का उपयोग पूरी तरह से बंद नहीं कर सकते हैं, आप जनता को यह जान सकते हैं कि वे अपेक्षाओं को पूरा कर रहे हैं। यह अतिथि या एमसी के मीटिंग के साथ किया जा सकता है, फ्लिप चार्ट पर लिखा गया है या कंप्यूटर को स्लाइड कर सकता है। अंगूठे का एक साधारण नियम विचलन की संख्या को कम कर सकता है।

प्रेजेंटेशन की शुरुआत में, फोन लाकर, दर्शकों को दिखाएं और उन्हें कंपन या मूक मोड पर स्विच करने के लिए कहें। समझाओ कि जब आपको एक महत्वपूर्ण कॉल प्राप्त होता है, तो आपको कॉल करने के लिए कमरे छोड़नी होगी।

अच्छे प्रस्तुतकर्ता यह भी समझाने का अवसर देते हैं कि इस मूल नियम का उद्देश्य उनकी महत्वपूर्ण गतिविधियों के सार्वजनिक प्रदर्शन को रोकने के लिए नहीं बल्कि जनता के अन्य सदस्यों को सम्मान और सौजन्य दिखाने के लिए है।

यह न केवल भूमि के प्रभुत्व के प्रतिरोध को कम करता है, बल्कि दर्शकों को एक उच्च स्थान पर भी बढ़ाता है जिसमें अन्य प्रतिभागियों को सम्मान और सौजन्य दिखाने के लिए प्रेरित किया जाता है।




जनता को समझाएं कि प्रति घंटे दस मिनट होंगे, और इसलिए वे कॉल का जवाब दे सकते हैं और फिर उन्हें पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। यह तुरंत कॉल करने की आवश्यकता को भी कम कर देगा।

784 588 741 7877 d77s87 प्रोत्साहन "मोबाइल फोन बजाने से रोकने के लिए

एक मूल नियम केवल जनता की इच्छा के अनुसार उतना ही अच्छा है। मोबाइल फोन एक निजी उपकरण हैं जो कई लोग सहयोग नहीं करते हैं या चुप्पी जाने के लिए बस भूल जाते हैं। एक बैठक में एक सेल फोन बंद होने पर एक व्यवसाय प्रस्तुति क्या कर सकती है - और फिर भी जनता के साथ संबंध बनाए रखती है?

784 588 741 7877 d77s87 किसी को भी जो बैठक "एक में 784,588,741 में सभी के लिए बियर की एक दौर उस शाम खरीदने की एक बैठक के दौरान फोन बजता है: 784 588 741 कुछ पश्चिमी संस्कृतियों में, वक्ताओं इस प्रोत्साहन संबोधित किया है। कई प्रतिभागियों, जो एक महान प्रेरक है के साथ बैठक। केवल खंड ऑप्ट आउट व्यक्ति एक कॉलिंग एक बड़ी बात बंद करने के लिए है, जो मामले में यह है कि कुछ संस्कृतियों में समझौता। 784,588,741 समाप्त करने के लिए आशा की जाती है है या नहीं है, प्रस्तोता या ट्रेनर की अस्वीकृति एक प्रेरक हो सकता है। चेतावनी है कि आप लाइन है कि जनता के साथ पार नहीं किया जा सकता पता होना चाहिए। आप का अपमान है या नीचे देखो या एक तानाशाह हो जाता है, तो हम कठिनाई करने देंगी उनके साथ चीजें।

फ़ोन रिंग करते समय बात करना बंद करना एक तरीका है। यह प्रतिभागियों को इंगित करता है कि उन्होंने रोका

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब सार्वजनिक आयोजन में बच्चे दुर्व्यवहार करते हैं तो क्या करेंजब सार्वजनिक आयोजन में बच्चे दुर्व्यवहार करते हैं तो क्या करें
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
स्कूल एलसीडी प्रोजेक्टर के लिए इस्तेमाल कियास्कूल एलसीडी प्रोजेक्टर के लिए इस्तेमाल किया
कैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती हैकैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती है
स्काइप सर्वेक्षण: घर से काम करना आदर्श बन रहा हैस्काइप सर्वेक्षण: घर से काम करना आदर्श बन रहा है
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
दौड़ की सफलता में कितनी प्रभावी आवाज़ का उपयोग बढ़ सकता हैदौड़ की सफलता में कितनी प्रभावी आवाज़ का उपयोग बढ़ सकता है
ऑस्ट्रेलिया में मोबाइल फोन का पता कैसे लगाएंऑस्ट्रेलिया में मोबाइल फोन का पता कैसे लगाएं
एक बच्चे को सिखाएं कि मोटर तेल कैसे काम करता हैएक बच्चे को सिखाएं कि मोटर तेल कैसे काम करता है
» » व्यापार मीटिंग में मोबाइल टेलीफोनी के विकृतियों को कैसे दूर किया जाए
© 2022 TonMobis.com